Saturday, March 23, 2013

सुंदर लंबे lashes


सुंदर लंबे lashes


तुम हमेशा सुंदर लंबे lashes हस्तियों के साथ देखते हैं. अब आप भी इन आसान युक्तियों कर रही द्वारा अपने देखो प्राप्त कर सकते हैं:
1. सुनिश्चित करें कि अपने चेहरे को साफ है. नकली काजल लाइन एक अंधेरे eyeliner पेंसिल के साथ अपने ऊपरी चाबुक लगाने से पहले.

2. काजल की एक पतली कोट लागू करें और इसे सूखा.

3. नकली बैंड अगर यह सही चौड़ाई lashes की जाँच करें. कभी कभी वे लंबे समय तक किया जा सकता है. यह वास्तव में आपके चाबुक लाइन की सही चौड़ाई छाँटो.

4. कुछ कृत्रिम lashes बैंड पर चिपकने वाला है. जबकि दूसरों को अलग किया जा सकता है. Lashes के लिए चिपकने वाला लगाने में एक दन्तखुदनी का प्रयोग करें. थपका एक पतली कोट और कुछ ही सेकंड प्रतीक्षा करने के लिए चिपकने वाला चिपचिपा बनने के लिए अनुमति.

5. अपनी आँखों के बाहरी कोनों को भीतर से lashes बैंड पर प्रेस, संभव के रूप में अपने प्राकृतिक लाइन हिलाना बंद के रूप में उन्हें रखने. जब तक वे स्थापित कर रहे हैं उन्हें कुछ सेकंड के लिए पकड़ो.

6. अगर आप चाहते हैं आप काजल की एक और कोट लागू कर सकते हैं.

7. जब नकली को हटाने lashes. एक मेकअप हटानेवाला लागू करते हैं और यह गोंद के लिए घुसना. यह आसान हो सकता है उन्हें परेशान अपनी पलकों के बिना दूर ले जाएगा. फिर धीरे से खींच lashes.

8. आप पुन: उपयोग कर सकते हैं अपने नकली के रूप में उन्हें अपने साफ के रूप में लंबे समय lashes. जब उन्हें सफाई, एक गर्म पानी और साबुन का उपयोग करें. एक चिमटी से शेष गोंद खींच में बहुत अच्छा होगा. एक टूथब्रश के साथ lashes ब्रश. उन्हें मूल कंटेनर में स्टोर करने के लिए उनके आकार रख.

No comments:

Post a Comment