Sunday, March 24, 2013

सही होंठ के लिए शीर्ष युक्तियाँ


सही होंठ के लिए शीर्ष युक्तियाँ


1. धीरे छूटना

होंठ अपने चेहरे के बाकी की तुलना में अधिक संवेदनशील हैं, तो चेहरे scrubs भी परेशान किया जा सकता है. मृत त्वचा को हटाने के लिए एक सप्ताह में एक बार अपने होठों पर एक नरम, शुष्क टूथब्रश रगड़ना. होंठ भी छील कर सकते हैं नुकसान बिना मृत त्वचा से चिरायता एसिड युक्त उपचार.

2. नमी जोड़ें

लिप पर रखो तो दूर लिपस्टिक जोड़ने से पहले अतिरिक्त दाग. स्वाद का होंठ balms से बचें, तथापि, के रूप में वे आपको लुभाने के लिए अपने होंठ चाटना (chapping कारण) हो सकता है. होंठ है कि रक्तस्राव ओ.टी. टूट रहे हैं 1 प्रतिशत hydrocortisone और Polysporin जैसे काउंटर जीवाणुरोधी मरहम पर क्रीम के साथ इलाज की जरूरत है.

3. लिपस्टिक रक्तस्राव को रोकने के

एक लंबे समय पहने lipstich चुनें जो कम करने के लिए अपने मुंह के आसपास लाइनों में रिसना की संभावना है. तुम भी जगह में रंग तो पाउडर के साथ अपने मुँह के आसपास ठोकरें द्वारा पीछा नींव की एक परत के साथ शुरू से अपने सामान्य लिपस्टिक को लॉक कर सकते हैं. सरासर लिपस्टिक या glosses के साथ ऐसा मत करो क्योंकि आधार उनके रंग distorts.

4. यह अंतिम

स्पष्ट समाधान करने के लिए एक फार्मूला हस्तांतरण प्रतिरोधी स्विच है. लेकिन अगर आप अपने मैट खत्म, तो एक तटस्थ लाइनर के साथ पूरे होंठ में पेंसिल पसंद नहीं है तो आप अपने मुँह के आसपास नहीं खत्म करते एक अंगूठी के साथ जब लिपस्टिक fades. यदि पेंसिल का प्रसार करने के लिए कठिन है, अपनी हथेली पर यह पहली बार लीपापोती करना नरम करने के लिए. फिर lipsitck के किसी भी छाया के साथ शीर्ष.

5. अपने होंठ मोटा

थपका नीचे होंठ के आयाम का भ्रम पैदा करने के केंद्र पर व्याख्या की बिंदी. ग्लोस परिपूर्णता का स्वरूप देने के लिए प्रकाश को दर्शाता है. काले रंग पतले होंठ के लिए दूर जाना दिखाई देते हैं, तो सरासर pinks और तटस्थ रंग का उपयोग करें. पीला, चमकदार लिपस्टिक में अपने गुप्त शॉर्टकट है!

6. स्लिम नीचे

हालांकि कई महिलाओं को एक बड़ा एक प्रकार की मछली के लिए अच्छे पैसे का भुगतान, प्लस आकार के होंठ चेहरे के बाकी प्रबल कर सकते हैं. अतिरिक्त बड़े होठों पर एक काले, चमकदार रंग सभी होंठ है जो आमतौर पर अपनी आँखें छोटे देखो की तरह लग रहा है. इसके बजाय, नीचे नग्न और मैट सूत्रों का उपयोग करके होंठ झोंके खेलते हैं.

7. शिमर जोड़ें

यदि गहरे लाल या बरगंडी आप के लिए vampish लगता है, यह इंद्रधनुषी चमक इसे हल्का करने और बनाने के लिए यह नवसिखुआ महसूस की एक थपका के साथ शीर्ष पर हैं. होंठ कि मोती के लिए, एक हल्के हाथ का उपयोग करें और अपने होंठ के बीच में टिमटिमाना ध्यान केंद्रित बजाय अपने मुँह के कोनों के लिए सभी तरह.

No comments:

Post a Comment