Sunday, March 24, 2013

आप काले बाल मिलना चाहिए




आप काला बाल मिलना चाहिए?

आप एक काफी नई लग रही की सोच सकता है. सबसे अधिक बार, यह केवल अपनी अलमारी के लिए अपने रोजमर्रा के श्रृंगार में बदलने के लिए, एक नया बाल कटवाने, या कुछ स्पर्श अप की जरूरत पर जोर देता है. क्या वास्तव में ऊपर अपने देखो सदमे कारक एक नए बालों का रंग हो रही है की गारंटी है. यदि आप एक गोरा सब अपने जीवन में किया गया है, श्यामला मोड़ सिर बारी जाएगा. यदि आप किसी अन्य छाया के लिए अपने भूरे रंग के बाल का रंग कभी नहीं बंद कर दिया है, एक बहुत हल्का जा रहा अपनी उपस्थिति को रोशन करेंगे. लेकिन अगर आप काले बालों के साथ जाना है, तो है कि निश्चित रूप से आप एक नया रूप दे देंगे.

काले बाल विभिन्न छवियों के बहुत से व्यक्त कर सकते हैं. यह कर सकता है आप एक कुल जाहिल लड़की की तरह लग रही है या आप सही ओरिएंटल गुड़िया की तरह लग रहे हैं. सही किया, यह आप लंबे, कैस्केडिंग ट्रेस्सेस के साथ एक रैवेन बालों वाली देवी की तरह लग सकता है.

हर कोई नहीं खेल काले बालों को काटा जाता है, यद्यपि. इससे पहले कि आप अपने स्टाइलिस्ट के लिए सिर और अपने इरादे की घोषणा करने के लिए अपने ताले काला, पर इनमें से कुछ दिशा निर्देशों पहले जाओ.

काले बाल अपने लक्ष्य है, लेकिन यह एक पूरी तरह से लकड़ी का कोयला काले छाया का चयन करने के लिए उचित नहीं है. Hairdressers कहना है कि वास्तव में एक गहरे काले रंग कभी कभी नकली बाल देखो बनाता है, तो एक अंधेरा छाया भूरे काले बेहतर लग रही होगी.
आपकी त्वचा के रंग पर विचार करें. वे कहते हैं कि काले सब कुछ के साथ चला जाता है, और है कि कम या ज्यादा काले बालों के साथ सच है. आप अंधेरे त्वचा है, एक चमक तन, या जैतून का रंग है और आप के लिए रवाना बस ठीक काले बाल खींच करने में सक्षम हो जा रहे हैं. गोरी त्वचा भी काले बालों के साथ न्याय करता है, लेकिन यकीन है कि आप अत्यंत पीला नहीं कर रहे हैं, जब तक आप वास्तव में एक नज़र गोथ के लिए जा रहे हैं.
जो अपने पितर काला कर दिया है सितारों से अपने क्यू लो. जबकि वह आमतौर पर भव्य हर नज़र में वह के साथ प्रयोग किया है, एंजेलीना जोली एक बार काले रंग में 2000 के ऑस्कर में भयावह लग रहा था.
Ashlee सिम्पसन एक महत्वाकांक्षी घुमाव काले बालों वाली लड़की के लिए प्रयोग किया जाता है जब वह संगीत दृश्य में उभरा. ब्रिटनी स्पीयर्स हैरान हर कोई जब वह उसे सामान्य रूप से गोरा बाल एक आश्चर्यजनक काले रंगा. कारटून कलाकार Dita वॉन Teese एक प्राकृतिक गोरा है, लेकिन चमकदार काले कर्ल के साथ उसके हस्ताक्षर शैली की स्थापना की.
काले बाल होने के बारे में दूसरा विचार करने के बाद? पाने के लिए अपने आप को एक गहरे भूरे रंग छाया पहले हो रही द्वारा एक काले बालों के रंग के लिए आदी. यदि यह बाहर भव्य बदल जाता है, कई महीनों के लिए रंग में बसा है और अपने बालों को समय देने के लिए अन्य उपचार हो रही करने से पहले आराम. तो फिर तुम अपने नए रूप में शुरू करने और सभी बाहर काले जाना कर सकते हैं.

No comments:

Post a Comment