Sunday, March 24, 2013

शिमर प्रभा


शिमर प्रभा


टिमटिमाना पर लाओ. अपनी आँखों पर शिमर, अपने गाल और आपकी त्वचा. नकली झिलमिलाता bronzing पाउडर आप अपने मेकअप दुकानों पर देखने पर डाल तन को भूल जाओ. यदि आप एक कमाना सैलून, sunrays और प्राकृतिक सूरज का विकल्प चुना है तो bronzers और स्प्रे आप घर पर कर सकते में अपने पैसे डाल. यह धूल के साथ एक छोटे से तांबे टिमटिमाना और आप निर्दोष, स्वस्थ और सेक्सी लग रही करने के लिए तैयार कर रहे हैं.

डायर, Estee Lauder और Maybelline अच्छा चर्मकार और bronzing उपलब्ध पाउडर के कुछ है. किसी bronzing पाउडर हल्के ढंग से लागू करें और के रूप में आप और अधिक आरामदायक हो आप अपने वांछित देखो को प्राप्त होगा. वास्तव में यह परीक्षण एक परामर्श या श्रृंगार आवेदन पुस्तक और वे तुम्हें दिखाने के लिए यह अपने आप कैसे करेंगे. आप क्या तुम के लिए भुगतान करते हैं, लेकिन यह अपने आप को किरण के लिए एक भाग्य खर्च नहीं करता है.

अपनी आँखें लिए मरियम Kay ब्राउज़ से आदर्श प्रभा मेकअप की कोशिश. यदि आप अपने आँख छाया में एक सूक्ष्म या साटन छाया चाहते हैं, Clinique नवीनतम क्रीम आधारित चमकदार आँख के लिए आप बहुत ज्यादा पर डाल करने के लिए यह असंभव बनाने छाया प्रदान करता है. आँख मेकअप अंधेरे भारी लाइनों के बिना एक बेहद चिकनी छाया सम्मिश्रण परतों में मिश्रणों. लौरा Mercier आँखों का रंग टिमटिमाना 12 रंगों में आता है से चुनें. Girlactik सौंदर्य चमक एकल 10 से अधिक रंग है कि दिन भर अपनी आँखों पर चमक है. Sephora Piiink - मेरा Gliiitery सेट एक सर्वश्रेष्ठ बेच किरण रंगों की अब ठीक है. वे केवल चार रंगों में आते हैं, लेकिन सफेद कोई छाया, लिपस्टिक, या पाउडर के शीर्ष पर इस्तेमाल किया जा सकता है.

लिप ग्लोस कई ब्रांडों आकृति और आकार में उपलब्ध है. जब एक चमक उठा यकीन है कि आप भी अंधेरा नहीं जाना है. और एक अच्छे चिकनी देखो उपयोग के लाइनर, लिपस्टिक के लिए फिर शीर्ष पर एक स्पष्ट व्याख्या. यह अपनी लिपस्टिक सील यह सब दिन पिछले लंबे समय से दे. मज़ा लो!

No comments:

Post a Comment