Sunday, March 24, 2013

लाल होंठ

लाल होंठ


सुस्वाद, kissable लाल होंठ नहीं करना चाहेंगे? महिलाओं के एक बहुत उनके होंठ विभिन्न कारणों के लिए एक उज्ज्वल, ज्वलंत लाल चित्रकला के डर रहे हैं, लेकिन ज्यादातर क्योंकि वे यकीन है कि अगर वे लाल भी पहनने के लिए नहीं कर सकते हैं.

लेकिन क्या लगता है कि महिलाओं के एक बहुत विपरीत, यह है कि करने के लिए प्रभावी रूप पर चमकीले लाल होंठ रख दिया और यह तुम्हारे लिए काम मुश्किल नहीं है. यह जानने के लिए कैसे और क्या आप के मन में रखने के लिए जब आप क्या करना चाहिए की एक बात है.

सबसे पहले, आप लाल रंग की एक छाया है कि आपकी त्वचा के रंग के सूट लेने चाहिए. कृपया ध्यान दें कि पीला आपकी त्वचा टोन है ले लो, बड़ा लाल लिपस्टिक अपने होंठ देखो. यदि आपकी त्वचा एक गुलाबी टोन है, आप बेर रेड के लिए चुनना चाहिए. दूसरी ओर, अगर आप अपनी त्वचा पर पीले टन है, तो एक लाल लिपस्टिक है कि गर्म लग रहा है और एक भूरे रंग के आधार के साथ आपकी त्वचा अधिक चापलूसी होगा.

लाल लिपस्टिक भी होंठ बड़ा लगता है, pouting और अधिक प्रमुख. इस पतले होंठ के साथ महिलाओं के लिए अच्छा है, एक अच्छा लाल लिपस्टिक मात्रा उनके होंठ जोड़ देगा. फुलर होंठ के साथ महिलाओं के लिए, तथापि, लाल ऐसे उदास या purples, बजाय चमकीले रंग के साथ या भूरे लाल के साथ लाल के रूप में है कि काले hued अधिक लिपस्टिक, का उपयोग करना चाहते हो सकता है.

भूरे या नीले के साथ लाल का उपयोग अपने होंठ कम कर देंगे. अपने लाल लिपस्टिक कि आप अधिकतम प्रभाव दे देंगे लागू करने के लिए, पहली बार अपने होठों पर एक नींव का प्रकाश परत डाल दिया. जब नींव सूख गया है, चेहरा पाउडर के साथ धूल अपने होंठ. बाद में, एक Lipliner के साथ अपने होंठ लाइन है, लेकिन यह सुनिश्चित करें कि आपके Lipliner अपनी लिपस्टिक के रंग से मेल खाता है. यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है अगर अपनी लिपस्टिक अपने होठों से खून जाता है.

लिपस्टिक लगाने के बजाय एक होंठ ब्रश smearing अपने होठों पर छड़ी का उपयोग करें. यह आपको बहुत अधिक पर डाल से रखेंगे. हमेशा अपने होंठ के बीच में शुरू और कोनों को अपने तरीके से काम करते हैं. जब आप काम कर रहे हैं, यह दाग एक ऊतक के साथ और फिर एक दूसरी परत लागू होते हैं. यह आपकी लिपस्टिक अपने होठों पर अब पिछले कर देगा.

अपनी लिपस्टिक अब पिछले बनाने की बात हो रही है, आप चेहरा पाउडर की एक पतली परत जब आप कर रहे हैं अपने लिपस्टिक लगाने के साथ धूल अपने होंठ कर सकते हैं. यह आपकी मदद करेंगे आप लिपस्टिक पर कुछ अधिक घंटे हासिल कर सकते हैं. अन्य बातों को ध्यान में रखने के होठों पर चबाने से बचने और होंठ moisturized रखने के लिए कर रहे हैं.

आप यह भी याद रखना चाहिए कि अगर आप अपने होंठ एक ज्वलंत लाल रंग के लिए जा रहे हैं, आप क्षतिपूर्ति और अपने श्रृंगार आँख छाया पर नीचे toning द्वारा संतुलित रखना चाहिए. चमकीला लाल होंठ प्रकाश आँख छाया के साथ जाना, बेहतर अभी तक, आँख छाया रखना पूरी तरह से अगर आप लाल होंठ के लिए जा रहे हैं और सिर्फ आपके eyelashes पर काजल डाल दिया. यदि आप भारी आँख मेकअप के साथ चमकदार लाल होंठ जोड़ी के लिए जा रहे हैं, आप केवल अंत में एक जोकर की तरह लग जाएगा.

लाल होंठ हमेशा खूबसूरत और kissable हैं. आगे बढ़ो और यह प्रयास करें.

No comments:

Post a Comment