Sunday, March 24, 2013

लोहे के सत्ता स्टाइलिंग


लोहे के सत्ता स्टाइलिंग


यदि आप सेक्सी अभी तक आकर्षक और बस अप्रतिरोध्य देखना चाहता हूँ कर्लिंग लोहे का उपयोग करके इन सरल कदम की कोशिश और एक सेक्सी बाल पंख और tousled लहरों.

विभाजन समाप्त होता निकालें

1. यदि आपके बाल ठीक तरफ है, यह एक sudsier है कि आपके किस्में एक स्विंग दे दूँगा के साथ धो लो. यदि आप घने बालों के लिए सामान्य है, एक barreled दौर ब्रश ले और सीधे के रूप में के रूप में आप यह कर सकते हैं जब आप सूखी अपने बाल खींच. यदि आप कुछ प्राकृतिक कर्ल मिला, एक क्रीम का उपयोग कर पहले में मदद करता है.

2. एक बार अपने बालों को पूरी तरह से सूखे और के रूप में सीधे रूप में इसे करने के लिए एक ओर भाग बनाने जा रहा है और कम चोटी में अपने बालों को अपने कान के पीछे बस शुरू करने के पीछे अनुभाग खींच है. लोचदार के साथ सुरक्षित है. अपने चेहरे के पास बालों के दो ढीली वर्गों छोड़ प्रत्येक एक बस कुछ ही इंच चौड़ा और एक गर्मी परिरक्षण स्प्रे के साथ दोनों spritz होगा. फिर अपने बालों की जड़ है, के माध्यम से धीरे कंघी स्प्रे को समाप्त करने के लिए.

3. अपने कर्लिंग लोहा ले लो, यह खड़ी अपने चेहरे के पास पकड़ और लौह अपने चेहरे से दूर के चारों ओर एक दो इंच चौड़ा अनुभाग लपेटो. नोट: क्योंकि आप बड़े कर्ल चाहते हैं, एक लोहे पर कम से कम एक एक इंच चौड़ा बैरल के साथ अपने हाथों को प्राप्त है. दस सेकंड के लिए कर्ल पकड़ो, और फिर एक अलक जारी. इस प्रक्रिया को दोहराएँ, अपने बालों के ऊपर परतों से उन नीचे करने के लिए आगे बढ़ लेकिन वापस अकेले छोड़ दें.

4. एक बार अपने सिर के सामने आधा कवर किया जाता है, उस जगह में अपने चोटी जोत रहा था और कहा कि बाल ढीला हिला. बड़ा बैरल ब्रश आप अपने बालों को ब्लोड्राइ और पहले नीचे सामने ब्रश में बढ़ता के माध्यम से खींच लो, तो सिरों पर फ्लिप करने के लिए अपने चेहरे के दोनों तरफ नरम पंख बनाने. हेयर स्प्रे के साथ dousing पंख में मदद मिलेगी पकड़ अपने कान के पीछे एक ओर लपेटने आप छोड़ दिया पर लग रहे हो जाएगा.

No comments:

Post a Comment