Sunday, March 24, 2013

पांच मिनट में हॉट बाल शैलियों


पांच मिनट में हॉट बाल शैलियों


हम सभी के माध्यम से यह जाना. Yucky सुपर उमस भरे दिन से जब कुछ भी नहीं है हम अपने बालों के साथ क्या संभवतः बरसात सोमवार जब हम सिर्फ परवाह नहीं है, हमारे गर्म तिथि की पूर्व संध्या को सही दिखेगा जब हम सिर्फ बाल होने से पहले आठ hairstyles के माध्यम से जाना भागो, कभी कभी एक दिन बुरे बालों जंगली "बहुत आसानी से एक" बुरा बाल हफ्ते, "निष्पक्ष चेतावनी के बिना बन सकता. मौसम बरसात और सभी सप्ताह लंबे समय नम हो सकता है, हेयर स्टाइलिस्ट हमारे ताले कटा हुआ हो सकता है पूरी तरह से गलत तरीका है, लेकिन हमारी निराशा के बावजूद, जीवन पर जाना है.

अनियंत्रित बाल, फ्लैट बाल, जो बालों पर एक त्वरित तय करने के लिए नीचे परिदृश्यों की जाँच करें.

Scenario # 1 - व्यापार बू - बू फिक्सर ऊपरी

यह भी 8:30 सुबह में नहीं है और चीजें बहुत बुरा हो सके. आप अपने अलार्म के माध्यम से सोया और आप 35 मिनट में एक प्रमुख व्यापार प्रस्तुति मिल गया है. अपने जीवन के सबसे तेजी से शॉवर लेने के बाद, आप पाँच मिनट के लिए मिल गया है अपने मेकअप पर डाल दिया है और अपने गीले बालों के साथ कुछ करना है. जल्दी सोचो!

वापस अपने बचपन के दिनों को याद है, अपनी माँ को क्या आप के लिए करने के लिए प्रयोग किया जाता है जब आप स्कूल के लिए अच्छा देखने की जरूरत के बारे में सोचते हैं. यह तस्वीर दिन या किसी अन्य विशेष अवसर, संभावना है कि आप अपनी आस्तीन ऊपर एक विशेष बाल चाल है कि आप पूरी तरह से भूल गया हूँ मिल गया है! मेरा अपने चक्की चोटी के सादे पुराने रन होना होता है. तीन वर्गों में अपने बालों को अलग करने के लिए, बारी - बारी से एक दूसरे के ऊपर खींच रहा है जब तक आप कोई समय में एक आकर्षक गूंथन बनाया है! एक विशेष स्त्री को छूने के लिए, अपने मुकुट पर कान के पास अपना या अपनी गर्दन के डब में बालों के एक छोटे से कतरा, छोड़ दें. (समय बचाने के लिए, पहले पर अपने बाल ब्रेडिंग के लिए अपने कर्लिंग लोहे की बारी.) एक ढीला कर्ल यहाँ या वहाँ बनाएँ करने के लिए अपने पेशेवर दिखने शैली एक सुरुचिपूर्ण तत्व जोड़.

Scenario # 2 - अंतिम मिनट लवली ताले

क्या यह एक नई आकर्षक या अपने लंबी अवधि के प्रेमी के साथ एक विशेष अवसर के साथ एक पहली तारीख है, भव्य धमाके आप कर रहे हैं की तरह लग रही nonnegotiable है! लेकिन शानदार लग रही एक अनंत काल लेने के लिए नहीं है ... कुछ जल्दी और आसानी से बालों की देखभाल करने के लिए आप जा पाने के सुझावों पर भरोसा करते हैं.

एक मोहक देखने के लिए, एक साहसी केश है कि अच्छी तरह से एक नंगे गर्दन प्रदर्शित करता है पर भरोसा करते हैं. अपने कोमल त्वचा पर अलंकृत चीनी काँटा का एक सेट या एक नाजुक, सुंदर सड़क के ढालवाँ साथ एक अस्थायी फ्रेंच मोड़ में अपने बालों को व्यापक द्वारा मीठा चुंबन को आमंत्रित करें. यहां तक ​​कि यदि आपके बाल अभी भी गीला है, यह इन सतही शैलियों के लिए उत्तरदायी होना चाहिए. और जब बाल पहने पूरी तरह से tantalizing, मुफ्त स्थापित अपने बह ताले बस अपनी तिथि में कुछ जंगली इच्छा प्रज्वलित सकता कर सकते हैं. एक सौम्य विरोधी घुंघराले बाल उत्पाद है कि अपने बालों को चिपचिपा नहीं होगा के साथ अपने बाल वश या एक अवशेषों छोड़ दिखाई.
स्वाभाविक रूप से घुंघराले babes के लिए कुछ या अपने हाथों के बीच स्टाइल उत्पाद की एक छोटी राशि जेल रगड़ और प्रस्तुत करने में अपने कर्ल कुचलना.

Scenario # 3 - थकाऊ ट्रेस्सेस पुनरोद्धार लालसा

वही पुरानी चोटी के बीमार है? जंभाई - अनन्त सीधे बाल के थक गये? आपकी सूची के लिए कुछ फैंसी लहजे जोड़कर थोड़ा ऊपर बातें मिश्रण! कुछ रंगीन बालों स्कार्फ, सिर, केकड़ा पंजा क्लिप, hairpins, चीनी काँटा और अन्य मज़ा बाल सामान में निवेश करते हैं. आप डॉलर की दुकान, किराने की दुकान, दवा की दुकान और अनगिनत अन्य स्थानों पर एक बाल उपहार का एक अच्छा चयन मिल सकता है.

केवल $ 10 या $ 15 खर्च करके, आप पूरी तरह से किसी भी महान रंग या स्टाइल लंबाई करने के लिए जा रहा बिना अपने बाल सुधार कर सकते हैं. बाहर कुछ स्वच्छ आइटम उठाओ और उन्हें समय से स्टाइलिंग उत्पादों और उपकरणों के साथ प्रस्तुत करने में अपने बालों से जूझ के समय का उपयोग करने के बजाय. उड़ाने के अपने अयाल सूखी करने का समय नहीं है? नहीं झल्लाहट! केवल अपने बाल मोड़ और अपने सिर को अपने नए फैशन के सामान के साथ क्लिप! जब सब विफल रहता है, तो आराम मिलेगा. जींस की एक जोड़ी, अपने पसंदीदा hooded sweatshirt और एक टोपी पर फेंको!

No comments:

Post a Comment