Sunday, March 24, 2013

ग्रीष्मकालीन बाल


ग्रीष्मकालीन बाल


गर्मियों में लगभग खत्म हो गया है, लेकिन हमारे बालों पर गर्मियों में गर्मी का प्रभाव शायद चला गया से दूर कर रहे हैं. गर्मी हमारे बालों के कारण हो सकता है limply समतल के लिए सभी frizzled ऊपर पाने के, या बस सूखा लगता है. यह इसलिए है क्योंकि गर्मी हमारे बालों से नमी सूख गया है. लेकिन गर्मियों में सूखे बाल को सुलझाने के तरीके हैं. यह आम तौर पर रचनात्मकता और मॉइस्चराइजिंग उत्पादों की पर्याप्त आवेदन लेता है. यहाँ है कैसे:

1. फ्लैट दिखने बाल. यदि आपके बाल फ्लैट और wilting लग रहा है, तो आप इसे वापस खींचने के लिए कर सकते हैं और अपनी गर्दन के पीछे एक ढीला रोटी में यह व्यवस्था. यदि आपके बाल लंबे समय से एक रोटी के लिए पर्याप्त नहीं है, आप इसे एक चोटी में फिक्सिंग की कोशिश कर सकते हैं. आप moisturizer आवेदन तो अपने बालों में कुछ कुचलना जोड़ने से अधिक शरीर को अपने लंगड़ा बालों को जोड़ सकते हैं. सूखी शैम्पू भी काम करता है, या बाल सुनहरे बाल, अपने बालों की जड़ों पर बेबी पाउडर, के मामले में नमी सोख. यदि आप चाहते हैं, तो आप भी बालों को हल्का या डाल पर प्रकाश डाला गया है, के बाद से बालों का रंग बाल किस्में plumps की कोशिश कर सकते हैं. रखते हुए अपने चेहरे पर प्रकाश डाला गया एक जोरदार प्रभाव के लिए बनाता है.

2. Frizzled बाल. Frizzled बाल मॉइस्चराइजिंग और कंडीशनिंग के एक बहुत जरूरत है. कुछ सप्ताह में एक बार गहरी कंडीशनिंग frizzled बाल समझो. आप एक सैलून में जाना यह करने के लिए नहीं है. आप सभी की जरूरत है अपने बालों के लिए शैम्पू के बाद अपने पसंदीदा कंडीशनर लागू एक प्लास्टिक की टोपी के साथ अपने बालों को कवर और अपने बालों को 30 मिनट के लिए उस तरह रहने के लिए है. इस के लिए एक वैकल्पिक जैतून का तेल लागू करने के लिए है और यह 30 मिनट के लिए पर रहना है, तो यह rinsing बंद दे. अपने बालों को झटका सूखी, बजाय, बस उसे हवा में सूखे. बालों को नमी के लिए, आप जेल से लागू करने के लिए, एक चमक सीरम और अन्य मॉइस्चराइजिंग उत्पादों कर सकते हैं. इसके अलावा, आप यह कर रही द्वारा एक स्टाइलिश रोटी में अपने बालों की frizzles मुखौटा कर सकते हैं.

3. बाल सूर्य क्षतिग्रस्त. यदि आपके बाल सूर्य से क्षतिग्रस्त हो गया है, सनस्क्रीन शैंपू से अपने बाल धोने और टोपी या bandannas का उपयोग कर जब बाहर जा रहा द्वारा आगे की क्षति को रोकने के लिए.

No comments:

Post a Comment