Sunday, March 24, 2013

राज बनाने के लिए आप छोटी देखो


राज बनाने के लिए आप छोटी देखो


क्या आप युवा देखो और सुंदर भी जब आप अपने मध्य 30 या 40 और ऊपर में करना चाहते हैं? यहां तक कि अगर आप सभी वर्कलोड और अन्य काम के साथ कूद कर रहे हैं या शायद तुम पर बल दिया, झल्लाहट नहीं है.

सौंदर्य और स्वास्थ्य को बनाए रखने के इन सरल रहस्य के साथ आसान है:

1 सीक्रेट
अपने बाल शैलियों के लिए अपने बाल छोटे या मध्यम लंबाई बहुत लंबे बाल होने के बाद से आप करना होगा कि आप एक पुराने डायन की तरह लग से बचने रखने. थोड़ा बैंग्स का प्रयास करें या यहां तक कि एक पक्ष बैंग्स बह, अपना चेहरा दिखाई और खुला रखने. आप भी अपने बालों को उजागर कर सकता है या बस उन्हें काले या भूरे रंग के साथ रंग, को कवर करने के लिए सफेद बाल खुलासा.

2 सीक्रेट
तुम्हारे चेहरे के लिए, विरोधी बुढ़ापे उत्पादों को दैनिक उपयोग के लिए उम्र बढ़ने की लाइनों को कम करने के लिए. अपने ऊपर, यह प्रकाश रखने, पस्टेल की अधिक और प्रकाश टोन के रूप में ज़्यादा नहीं. भूरे रंग छाया लिपस्टिक का उपयोग करने के लिए आप 15 साल पहले की तरह देखो. अपनी भौहें पर कभी बांधना अगर आप सिंड्रेला दुष्ट सौतेली माँ की तरह देखना नहीं चाहती.

3 सीक्रेट
अपने दांतों की देखभाल लेने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात है, स्थायी दांत ढीले से बचने. यह सफेद और बाजार में बेच उत्पादों दांत का उपयोग करके हाकी रखें. नियमित रूप से दांतों की जांच भी आवश्यक है, के लिए रवाना टैटार और कॉफी, चाय, शराब और अन्य खाद्य पदार्थ से cavities ले.

4 गुप्त
दैनिक व्यायाम, अपने हृदय पर ध्यान केंद्रित करने और स्वस्थ तरीके में खाने. अपने आदर्श वजन रखने के द्वारा अपने उचित शरीर आंकड़ा बनाए रखें. उचित शरीर की मुद्रा में हो, खड़े और सीधे बैठा के रूप में अच्छी तरह से आप सेक्सी और देख जवान रखेंगे.

5 गुप्त
यहां तक ​​कि अगर आप एक ज़ोरदार गतिविधि में दैनिक कर रहे हैं, हमेशा के लिए रात में एक असली अच्छी नींद, कम से कम 8 घंटे मिल याद है. तुम्हारी आँखों पहला सबूत है कि क्या आप पर्याप्त आराम हो रही है या नहीं, तो अच्छी तरह से देखभाल और युवा देखो रही उन bugging आंख कीड़े से छुटकारा हो जाएगा.

No comments:

Post a Comment