Sunday, March 24, 2013

ऑइली स्किन केयर


ऑइली स्किन केयर


तुम सिर्फ अपने चेहरे धोया है और दस मिनट बाद, देखा, आपकी त्वचा को फिर से तेल लगता है. ध्वनि परिचित हैं? अपने आप को विश्वास के साथ चमक के लिए तैयार है, यहां तक ​​कि अगर आपकी त्वचा आमतौर पर एक तेल चमक है. आराम करें और कुछ सरल चरणों का पालन करें और आप जल्दी ही अपने रास्ते पर सुखाने की मशीन, त्वचा क्लीनर महसूस हो जाएगा कि चमक के साथ चमक रहा है!

जब आपका सबसे अच्छा लग, तेल त्वचा होने की कोशिश कर रहा काफी दुविधा पैदा कर सकते हैं. अपनी तस्वीर ले लिया जब आप अपने पाउडर कॉम्पैक्ट भूल गए हैं एक बुरा सपना हो सकता है. अपने चेहरे से चमक के रूप में अच्छी तरह से अपनी तस्वीर में दिखाई देते हैं, अपने व्यक्तित्व एक glossier देखो से प्राकृतिक है दे. अपने रंग को साफ करने की उम्मीद में, आप क्या moisturizer की तरह उपयोग करने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत है, जो सफाई उत्पादों और जो मेकअप के प्रकार हो सकता है. पहली चीज़ें तय अगर आप एक तरल या अपने रंग पहेली से निपटने के लिए एक पाउडर श्रृंगार उत्पाद का उपयोग किया जाएगा. यदि आप एक तरल नींव के लिए चुनते हैं, आपकी त्वचा टोन है कि विशेष रूप से तेल त्वचा के लिए तैयार की है में एक का चयन करें.

यदि आप यह तरल श्रृंगार के साथ अपने पूरे चेहरे को कवर लगता है जिस तरह से पसंद नहीं है, एक दबाया पाउडर कॉम्पैक्ट वास्तव में चमकदार देखो नीचे है कि एक तेल रंग से परिणाम है. टोन कर सकते हैं अपने स्थानीय दवा की दुकान में पाउडर काम्पैक्ट की जाँच करें यदि आप एक बजट पर विचार करने के लिए मिल गया है. यदि आप एक छोटे से अधिक जला करने के लिए नकदी है या यदि आप वास्तव में एक अच्छा कॉम्पैक्ट चाहते हैं, विभाग के स्टोर में डिजाइनर श्रृंगार की जाँच पर विचार करें. यदि आप बाहर आपकी त्वचा टोन के लिए सही रंग चुनने में मदद की जरूरत है, आप डिपार्टमेंटल स्टोर में एक cosmetologist से सहायता का अनुरोध कर सकते हैं.

इस कष्टप्रद त्वचा की समस्या से लड़ाई, हमेशा कुछ दबाया या ढीला पाउडर काम रखने की कोशिश. सुबह में और सोने से पहले अपना चेहरा धो, और अप करने के लिए एक या दो बार अतिरिक्त यदि आवश्यक हो तो. क्या करने के लिए नहीं अपने चेहरे पर धो सावधान हो सकता है, के रूप में बहुत ज्यादा सफाई अत्यधिक सूखापन और flaking कारण हो सकता है.

आगे अपने रंग के लिए करते हैं, तो निम्न चरणों को पूरा:

तरल पदार्थ की बहुत - विशेष रूप से पानी पियो.
एक संतुलित आहार का पालन करें, और कम वसा वाले खाद्य पदार्थ, फल और veggies की खपत.
प्रोटीन में अमीर आहार का आनंद लें, लेकिन नमकीन और मीठा खाद्य पदार्थ की अत्यधिक मात्रा से बचने. यह चॉकलेट और जंक फूड भी शामिल है! (Sigh!)
विटामिन ले लो.
एक नियमित रूप से चेहरे की सफाई नियमित बनाए रखें.
गर्म पानी का प्रयोग जब सफाई और कठोर सफाई उत्पादों से बचें.
एक कसैले का उपयोग करने के लिए गहरी अपने चेहरे को साफ करने के लिए.
तेल मुक्त मेकअप उत्पादों के साथ रहो.
के रूप में के रूप में आप कर सकते हैं, व्यायाम और श्रृंगार पहने हुए, जबकि ऐसा करने से बचने के.
मुश्किल के रूप में यह हो सकता है, नहीं अनावश्यक रूप से आपकी त्वचा को छूने की कोशिश.
अपने pillowcase अधिक बार बदलें अपने pores रातोंरात clogging से अवशेषों को रोकने के.
एक चेहरे साफ़ कम से कम एक बार एक सप्ताह के एक उत्पाद के साथ छूटना.
एक चेहरे कीचड़ masque कम से कम एक सप्ताह में एक बार लागू करने के लिए आपकी त्वचा से

No comments:

Post a Comment