Sunday, March 24, 2013

Sunless टेनिंग टेनिंग स्व


Sunless टेनिंग टेनिंग स्व


Suntanning और कमाना सैलून जो आपकी त्वचा के बड़े और अधिक त्वचा कैंसर के लिए अतिसंवेदनशील लग साल भर में जमा कर सकते हैं आपकी त्वचा के लिए नुकसान का कारण. एक स्वस्थ विकल्प आत्म कमाना है.
स्व कमाना उत्पादों का काम एक रासायनिक प्रतिक्रिया whan वे मृत त्वचा कोशिकाओं के साथ संपर्क में आते हैं और सूर्य और यूवी प्रकाश करता है के रूप में स्वस्थ त्वचा कोशिकाओं को नुकसान नहीं के माध्यम से त्वचा के darkening.
एक नए आत्म टान्नर खरीदने से पहले परीक्षण ज़ोर से मारना या स्प्रे - यह आप अपनी खरीद से पहले रंग के बारे में एक विचार दे देंगे. सर्वोत्तम परिणामों के लिए, शॉवर में एक लूफै़ण के साथ आपकी त्वचा साफ़. रुको जब तक स्व टान्नर लागू करने से पहले आपकी त्वचा शुष्क है.

टिप्स:
स्नान के बाद अपने शरीर को Moisturize और त्वचा dries तक प्रतीक्षा - यह एक अच्छा सूक्ष्म रूप दे देंगे.
एक प्रकाश या मध्यम छाया टान्नर का उपयोग करें, क्योंकि यह कजलाना एक तन से इसे हल्का करने के लिए आसान है.
जब आप टान्नर लागू, संयम से इसे अपनी उंगलियों पर और एड़ियों के आसपास blotches रोकने का उपयोग.
याद रखें कि कोहनी और kness रूप में मोटी चमड़ी क्षेत्रों में आपके शरीर के अन्य भागों की तुलना में अधिक अवशोषित, इसलिए बहुत ज्यादा वहाँ लागू नहीं.

सुझाव:
आत्म टान्नर और शरीर के उन क्षेत्रों के लिए किसी न किसी लोशन का एक मिश्रण लागू करें.
अपने तन को बनाए रखने के लिए, हर तीन से चार दिन में एक प्रकाश परत लागू करते हैं और भूल करने के लिए नियमित रूप से आपकी त्वचा moisturize नहीं है.

कमाना लोशन:
सूखी त्वचा के लिए सबसे अच्छा है क्योंकि वे hydrating तत्व होते हैं. लोशन अब पिछले करने के रूप में वे और अधिक ध्यान केंद्रित pigments होते जाते हैं.
जब एक कमाना लोशन लगाने, एक समय में एक चौथाई आकार राशि का उपयोग करें. यह लंबे स्ट्रोक के साथ में मालिश.

जेल टेनिंग:
जैल तेल त्वचा के लिए सबसे अच्छा कर रहे हैं. वे पर आसानी से सरकना और रोकना होगा या नहीं pores कारण breakouts क्योंकि वे प्रकाश और गैर चिकना हैं.
कमाना लोशन की तरह लागू करें.

टेनिंग स्प्रे:
ये पहली बार चर्मकार के लिए सबसे अच्छा कर रहे हैं. टेनिंग स्प्रे एक प्राकृतिक, अच्छा लग दे, और आप लंबे समय, यहां तक ​​कि स्ट्रोक में स्प्रे के रूप में रूप में लंबे समय, आवेदन बहुत आसान है और चिकनी है. सुझाव: स्प्रे अन्य कमाना उत्पादों की वजह से blotches को सही करने के लिए बहुत अच्छा कर रहे हैं.
जब आवेदन, आपकी त्वचा को कम से कम छह इंच से स्प्रे नोक पकड़. छिड़काव के बाद, अपने हाथ का उपयोग करने के लिए यह समान रूप से वितरित करने के लिए.

मूस टेनिंग
वे तत्काल परितोषण प्रदान करते हैं. मूस टेनिंग इस्तेमाल की गई राशि पर सबसे अधिक नियंत्रण प्रदान करता है क्योंकि आप तत्काल परिणाम देख सकते हैं.
एक समय में एक गोल्फ की गेंद के आकार की राशि का उपयोग करने के लिए, यहां तक ​​कि वितरण के लिए खड़ी है, तो क्षैतिज स्ट्रोक में लागू होते हैं.

No comments:

Post a Comment