Sunday, March 24, 2013

सहेजा जा रहा है अपने पैरों


सहेजा जा रहा है अपने पैरों


घट्टा और लगातार रगड़ के कारण त्वचा की ऊपरी परत का उमड़ना सख्त है. अगर आपके जूते अच्छी तरह से फिट नहीं करता है यह कभी कभी घट्टा पैदा कर सकता है. इस समस्या के लिए एक बहुत अच्छा उपाय है. एक कैमोमाइल चाय बैग, तो कुस्र्न साथ दूर शौकीन के साथ गर्म पानी में अपने पैरों भिगोएँ. लोशन या क्रीम पैर लागू करते हैं और हमेशा बिस्तर पर मोजे पहनने. यह कटौती संक्रमित हो सकता है कभी घट्टा.

कॉर्न्स क्षेत्रों है कि अंतर्निहित हड्डियों के द्वारा किया जा रहा है पर दबाया में त्वचा पर मोटी गठन कर रहे हैं. आम स्थानों पैर की गेंद पर हैं और 5 पैर की अंगुली जहां यह जूते के खिलाफ rubs. वे कभी कभी दर्द हो सकता है. पानी में पैर लेना, तो टेप अनानास का एक टुकड़ा और एक जुर्राब रातोंरात एंजाइमों नरम होगी मृत त्वचा के साथ कवर के लिए एक अच्छा उपाय है. चिरायता एसिड वे त्वचा में जलन के साथ मकई पैड से बचें. कॉर्न्स रोकने के तकिये धूप में सुखाना के साथ जूते के लिए लग रही है या आप फोम या छछूँदर का पोस्तीन पैड डाल करने के लिए स्थानों पर जहां कॉर्न्स फार्म पर डाल सकते हैं.

Hammertoe एक पैर हालत में जो एक या पैर की अंगुली के जोड़ों के अधिक स्थायी रूप से अनुबंधित है या तहत curled है. अधिक wiggle कमरा के साथ जूते या सैंडल पहनें तहत कर्लिंग से पैर की उंगलियों को रखने के लिए.

ब्लिस्टर यह होता है अगर आप एक नए जूते या तंग जूते का उपयोग कर रहे हैं. इस समस्या का इलाज है, बस एंटीबायोटिक मलहम लागू करते हैं और एक पट्टी के साथ कवर. पॉप फफोले यह संक्रमित हो सकता है नहीं.

गोखरू सबसे अधिक महिलाओं को प्रभावित करते हैं. यह बड़ा पैर के आधार पर संयुक्त के भीतरी हिस्से की वृद्धि है. यदि आप इस समस्या का उपयोग गोखरू पैड है और अपने पैर के अंगूठे के लिए अधिक कमरे के साथ जूते पहनने की कोशिश.

No comments:

Post a Comment