Sunday, March 24, 2013

कैसे गाजर चेहरे मास्क बनाने के लिए


कैसे गाजर चेहरे मास्क बनाने के लिए

सौंदर्य उपचार और त्वचा देखभाल उत्पादों, जो महिलाओं को उनके त्वचा के सौंदर्य को बहाल करने के लिए उपयोग की एक संख्या हैं. एक आम सौंदर्य उन के बीच अभ्यास व्यायाम के चेहरे मास्क के आवेदन है. चेहरे मास्क सबसे सस्ता बाजार में उपलब्ध उत्पादों में से एक हैं. इसके अलावा, वे काफी समय और ऊर्जा के लिए इस्तेमाल किया जा करने की आवश्यकता नहीं है. चेहरे मास्क का एक अन्य लाभ यह है कि वे भी दैनिक घरेलू वस्तुओं से तैयार कर सकते हैं, अपने घर के आराम में सही जा. ऐसा ही एक घर के बनाये हुए चेहरे का मुखौटा गाजर से तैयार किया जाता है. गाजर चेहरे नकाब तेल त्वचा के लिए एकदम सही है और झुर्रियों को रोकने में मदद करता है. तो, कि चमक और युवा त्वचा के लिए पता है, कैसे गाजर चेहरा मुखौटा बनाने के लिए.

कैसे गाजर चेहरे मास्क बनाने के लिए
नरम तक गाजर छील और उन्हें भाप चेहरे नकाब, तैयार करते हैं. मैश गाजर ठीक पेस्ट बनाने के लिए. गाजर मुक्त कण से त्वचा की रक्षा के लिए और स्वस्थ त्वचा कोशिकाओं के पुनर्जनन को बढ़ावा देने के.
इस पेस्ट करने के लिए, प्राकृतिक शहद का 1 tbsp जोड़ें. हनी रोगों के कई प्रकार के लिए एक ज्ञात प्राकृतिक उपाय है और सूजन को कम करने में मदद करता है, सूजन और भी रोगाणु समाप्त.
आप भी इस मिश्रण के लिए जैतून का तेल के 1 tbsp जोड़ सकते हैं. जैतून का तेल एक लाभकारी त्वचा देखभाल उत्पाद है, क्योंकि यह पोषण और त्वचा को साफ करने में मदद करता है, यह कोमल और चमक छोड़ने.
जो लोग तेल त्वचा के चेहरे नकाब मिश्रण में ताजा नींबू के रस की कुछ बूँदें निचोड़ कर सकते हैं, क्योंकि यह एक प्राकृतिक कसैले कि चिकनी त्वचा साफ मदद करता है. नींबू के रस की मात्रा आपकी त्वचा के प्रकार पर निर्भर करता है. यदि आसानी से आपकी त्वचा dries, केवल 8 से 10 बूँदें जोड़ने. यदि आपकी त्वचा काफी तेल, नींबू के रस का 1 tbsp के आसपास जोड़ने.

एक चिकनी पेस्ट बनाने के लिए, नक़ाब पर्याप्त खनिज पानी का मिश्रण. पानी सावधानी से जोड़ें, ऐसा न हो कि अपने चेहरे नकाब बढनेवाला हो जाता है. यदि मिश्रण काफी संगत है, यह पानी को शामिल करने के लिए आवश्यक नहीं है.

गर्म पानी और पॅट सूखी के साथ अपने चेहरे और गर्दन से धो लें. मुखौटा समान रूप से अपने चेहरे और गर्दन के लागू करने के लिए यह 15 मिनट के लिए निर्धारित करने के लिए अनुमति देता है. इसके बाद, गर्म पानी के साथ फिर से अपने चेहरे और गर्दन कुल्ला और पॅट सूखी.

No comments:

Post a Comment