Sunday, March 24, 2013

अपने होंठ को आकार देने


अपने होंठ को आकार देने


पतली होंठ

एक लिप लाइनर का प्रयोग करने के लिए अपने प्राकृतिक होंठ लाइन के बाहर एक रेखा खींचना. फार्म एक पूर्ण आकार और यह एक किताब के साथ में भरने और अंत में अपनी लिपस्टिक का रंग लागू. तुम भी चमक लागू ऊपरी होंठ को उजागर कर सकते हैं. यह अपने होंठ परिपूर्णता प्रभाव देता है.

मोटा होंठ

होंठ पेंसिल के साथ अपने होंठ एक अपने प्राकृतिक lipline अंदर ही अपने होंठ रंग से गहरा छाया, रेखा. मैट लिपस्टिक का प्रयोग करें मध्यम toned होंठ रंग मिलान के साथ में को भरें और काले भूरे, प्लम, बिजली उज्ज्वल या पीला टिमटिमाना रंगों से बचने के.

निराकार - होंठ

अपने ऊपरी होंठ के होंठ toned एक पेंसिल का उपयोग करके अपने प्राकृतिक lipline बस के ऊपर चोटियों का विस्तार धनुष क्षेत्र में एक वी ड्रा. फिर वी के प्रत्येक चोटी से थोड़ा घटता के साथ अपने मुँह के कोनों के लिए लाइन कनेक्ट. एक लिप ब्रश का उपयोग करने के लिए लाइनों को नरम करने के लिए और एक ही रंग की लिपस्टिक के साथ भरने.

असमान होंठ

होंठ toned एक पेंसिल का उपयोग करने के लिए अपने ऊपरी होंठ के ऊपर अपने धनुष की चोटियों पर थोड़ा अधिक लाइन का विस्तार, अगर अपने शीर्ष होंठ अपने नीचे होंठ की तुलना में पतली है ट्रेस. अपने निचले होंठ लाइन बस के अंदर ट्रेस. लिपस्टिक कि एक छाया पेंसिल से हल्का है साथ में भरें. यदि आपके नीचे होंठ पतले तो विपरीत है.

No comments:

Post a Comment