Sunday, March 24, 2013

पुनर्जीवित अपने बाल


पुनर्जीवित अपने बाल


सर्दियों मिर्च काटने आप नीचे उतरो मत देना! हालांकि मौसम भयंकर हो सकता है, अपने बालों को अभी भी काफी आनंदमय हो सकते हैं, के रूप में लंबे समय के रूप में आप इसे विशेष देखभाल और यह ध्यान योग्य दे. के रूप में तापमान के बाहर चला जाता है, तो आप अतिरिक्त सावधान अपने गीले बालों तत्वों को बेनकाब नहीं है, खासकर जब तापमान नीचे ठंड है.

यदि आप frizzies हरा करना चाहते हैं, तो आप स्टाइलिंग उत्पादों और विशेष शैंपू और कंडीशनर अपने बालों को एक रेशमी चमक देने के एक नंबर की कोशिश कर सकते हैं. मोटे बालों के लिए अपने बालों को नरम करने के लिए चाहता हूँ का मुकाबला करने के लिए, और सूखापन के खिलाफ की रक्षा के लिए कुछ नमी में ताला चाहता हूँ. इन लक्ष्यों और अधिक के सभी को पूरा करने के लिए, एक मॉइस्चराइजिंग बाल कठपुतली का तमाशा की कोशिश!

एक स्पा की तरह बदलाव, बिना कैंची के लिए अपने बाल समझो. एक तरफ अपने लिए कुछ समय सेट, चाहे एक ढिलाई बाल कठपुतली का तमाशा के लिए एक अतिरिक्त दो मिनट या शॉवर में स्नान के एक पेशेवर या घर से बाहर उपचार के साथ सभी बाहर जाना. यदि आप बाद के लिए चुनते हैं, एक बौछार टोपी या कुछ प्लास्टिक लपेटो और एक आसान तौलिया रखना मत भूलना. यदि आप पूर्व के लिए चुनते हैं, केवल कंडीशनिंग उपचार के लिए दो और दस मिनट के लिए अपने बालों में रिसना के बीच अलग निर्धारित करें.

जबकि उत्पादों को आम तौर पर सलाह देते हैं कि आप अपने बालों में सोख उत्पाद के लिए समय की एक निश्चित अवधि की अनुमति, मैंने पाया है कि भी बस कुछ ही क्षणों के लिए अपने बालों में उत्पाद रखने अभी भी सकारात्मक परिणाम का उत्पादन. कई गहरी कंडीशनिंग उपचार का सुझाव है कि उपभोक्ताओं को उनके बार हर दो सप्ताह की एक अधिकतम ट्रेस्सेस इन उपचार लागू होते हैं, तो हर बार एक समय में एक कम शक्तिशाली उपचार का उपयोग बाल भी लाभ हो सकता है.

यहां तक ​​कि अगर आप अपने बालों के लिए एक गहरी कंडीशनिंग masque कभी लागू नहीं है, यह कुछ भी नहीं करने से डर लगता है, और कुछ आप कम से कम एक बार कोशिश करनी चाहिए. ईमानदारी से, मेरी पहली एक बाल कठपुतली का तमाशा का उपयोग कर समय दुर्घटना के बारे में पूरी तरह से आया था. मैंने सोचा कि मैं की दुकान पर एक चेहरे masque उठाया था और घर लौटने पर, मैं अपनी मूर्खता के सीखा. उत्पाद को वापस ले और यह एक मैं पहली जगह में चाहता था के लिए विदेशी मुद्रा बहुत आलसी है, मैं बाल कठपुतली का तमाशा उपचार एक जाना देने का फैसला किया. मेरे लिए खुशी की बात है बहुत, औषधि मेरे बालों की हालत में सुधार किया पहली कोशिश पर!

कई जड़ी बूटियों और स्वाभाविक रूप से होने वाली सामग्री को सकारात्मक बालों की हालत को प्रभावित कर सकता है. जॉन Frieda सिवार सहायता गहरी कंडीशनिंग कठपुतली का तमाशा की तरह एक उत्पाद की कोशिश करो. उत्पाद आमतौर पर पांच और सात के बीच डॉलर के लिए बेचता है और यह प्रोटीन युक्त समुद्री सिवार पर निर्भर करने के लिए नवीनीकृत और बाल revitalize, यह नरम, रेशमी, चमकदार और चिकनी जा. यह दृढ बालों के इलाज के लिए शैवाल और समुद्री सिवार की एक स्मार्ट मिश्रण के साथ क्षतिग्रस्त और निर्जलित बालों की मरम्मत करने के लिए काम करता है. सूखा, मोटे या क्षतिग्रस्त बाल मर्मज्ञ करके, इन घटकों बाल शक्ति और प्राकृतिक चमक बहाल. दिशाओं हिदायत है कि समाधान गीले बालों के बाद शैम्पू में मालिश किया जाना चाहिए और दस मिनट के लिए छोड़ दिया है, हालांकि अन्य उत्पादों को अपने निर्देश में अलग हो सकता है.

एक उत्पाद है कि सबसे अच्छा अपने बालों के लिए अनुकूल है खोजने के लिए, आप के लिए कुछ अलग अलग ब्रांडों का नमूना हो सकता है. अपने स्थानीय दवा की दुकान पर जाएँ और सर्वश्रेष्ठ चयन के लिए पूरे बालों उत्पादों गलियारे की जांच, या अपने हेयर स्टाइलिस्ट से परामर्श करें. कम से कम $ 10 के लिए, आप दस मिनट या उससे कम में अपने बाल जीवन शक्ति को बहाल कर सकते हैं. सैलून के लिए एक महंगा यात्रा क्यों चेहरा? अपने बालों को बढ़ावा दे यह छुट्टी में या बाहर गहरी कंडीशनिंग उपचार है कि आप आसानी से घर पर कर स्नान तुम जबकि या के रूप में आप रात में आराम कर सकते हैं कुल्ला के साथ की जरूरत है. सभी दिन एक चोटी में अपने बाल को कैद करने के बारे में भूल जाओ. विग और सूखापन नियंत्रण अपने बाल नहीं करते हैं.

No comments:

Post a Comment