Saturday, March 23, 2013

गर्मी और उमस के धता बताते मेकअप टिप्स


गर्मी और उमस के धता बताते मेकअप टिप्स


और फिर समय के पर्स पिघला हुआ लिपस्टिक, मैला आँख छाया और सुपर चिपचिपा काजल में ऑटोमोबाइल परिणाम में छोड़ दिया है. मेकअप लागू करने के लिए एक चेहरा दाग़दार आँख मेकअप और मैला जो हर तरह से रगड़ नींव के साथ ज्यादा बेहतर किराया करने में विफल रहता है.

अपनी सबसे अच्छी लग थोड़ा जटिल हो जाता है जब गर्म मौसम अपने बाल teases और अपने मेकअप जल्दी से तुम्हें एक आँख बल्लेबाजी कर सकते हैं पिघला देता है. एक पूरी तरह से बनाया मग एक गर्म, चिपचिपा दिन पर ताजा और शानदार लग रही करने के लिए अनुकूल नहीं हो सकता है, लेकिन कुछ heatproof श्रृंगार तरकीबें और सुझावों वास्तव में मदद कर सकता है आप चेहरा बचाने सचमुच हो सकता है!

लिप 'smackin मज़ा, ताज़ा स्प्रे और सूरज संरक्षण

एक शांत, स्वादिष्ट इलाज के लिए रेफ्रिजरेटर में या अपने पसंदीदा लिप के दो छड़ी रखने. फल बुकमार्क्स भी ताज़ा हो जाते हैं, जब ठंडा. आदमी स्टिक के कई ब्रांडों, होंठ चमक, लिप और अन्य होंठ उपचार अब SPF 15 के साथ जला दिया होंठ को रोकने के उत्पादों की पेशकश करते हैं. एक आँख बाहर रखें इन मधुर व्यवहार के लिए, के रूप में कुछ बातें स्वाद जला दिया होंठ से भी बदतर!

जबकि अपने रेफ्रिजरेटर में आइटम जोड़ने, फ्रिज में एक invigorating स्प्रे शरीर रखने के लिए दिन की सबसे घंटे के दौरान एक सुपर उत्थान पिकअप मुझे अप के लिए ठंडा करने पर विचार करें. धूप से त्वचा की सुरक्षा के लिए, यह भी विशेष चेहरे और शरीर लोशन कि कोमल त्वचा, greaseless लग रहा है और एक अच्छी खुशबू के लिए सौंदर्य सामग्री के साथ साथ सनस्क्रीन होते के लिए एक आंख बाहर रखने.

अपने मेकअप और रक्षा अपने चेहरा

और सबसे पहले, पर मेकअप डाल जबकि ड्राइविंग एक बहुत बुरा विचार है. सड़क पर पूरा ध्यान केंद्रित किया जाना चाहिए, लेकिन यह समय पर आकर्षक बन करता है दूर कुछ सेकंड चोरी जब एक लाल बत्ती पर अटक. यदि आप अपने मेकअप के साथ अपने तरीके से काम पर कार में घसिटना, दुकान, परिवार और दोस्तों का दौरा या अन्यथा, छोड़ने के लिए नहीं है यह बंद एक गर्म धूप दिन पर अपने वाहन के अंदर सुनिश्चित हो. लिपस्टिक या क्रीम नींव की एक ट्यूब पिघल यह ज्यादा नहीं ले करता है, अपने मेकअप बैग, पर्स और अपना कीमती कार पर एक गड़बड़ कर!

इसके अलावा, अगर तैराकी या संपूर्ण शारीरिक गतिविधि के एजेंडे पर इंतजार कर रहा है, पनरोक श्रृंगार के क्रम में हो सकता है. काजल काफी आसानी से चलाता है जब पानी के संपर्क में है और कभी कभी के लिए भी मात्र पसीना. एक पनरोक उत्पाद जबकि सक्रिय रूप में शेष के रूप में आप चाहते हैं आप अपने आकर्षक नज़र रखने के लिए अनुमति देता है.

दबाया पाउडर गर्म दिन पर एक cakey तरल नींव के लिए एक बेहतर विकल्प है, छोड़ने त्वचा नरम, ताजा और साफ लग रहा है हो सकता है. अगर आप हर दिन नींव की आवश्यकता होती है, बारिश हो या धूप, एक पतली राशि लागू करने और शीर्ष पर पाउडर के एक बिट ठोकरें smudging smearing को रोकने और श्रृंगार के चल रहा है पर विचार करें.

अपने बालों Taming

के लिए frizzies को हराने के लिए, अपने बालों के लिए एक बर्फ घन लगाने की कोशिश करें. एक नया देखने के लिए, अपने बालों को चोटी जबकि यह अभी भी एक चुस्त, आकर्षक लग रही के लिए गीला है. यदि आप अपने बालों को सीधे पहनने के लिए करना चाहते हैं, तो कुछ स्प्रे जेल या विरोधी घुंघराले बाल जेल लागू करने पर विचार करें. जब सब और विफल रहता है, एक भरोसेमंद चोटी में अपने बाल टाई अप!

बाल सुखाने के लिए अनुमति दे स्वाभाविक रूप से यह गर्मी नुकसान से बचाता है, लेकिन इस अवसर पर झटका सुखाने प्रयासों और controllability सीधे में सहायता कर सकते हैं. विशेष शैंपू और बाल देखभाल उत्पादों सूर्य और chlorinated पानी तीव्र जोखिम के लिए राहत प्रदान करते हैं. कभी कभी गर्मी के दिनों और आर्द्र रात अपने प्रयासों के बावजूद बुरा बाल दिनों के कारण, तो रखते हुए एक हाथ पर टोपी या टोपी का छज्जा एक महान समाधान हो सकता है. कोई फर्क नहीं पड़ता है जहाँ तुम जाओ, एक चोटी धारक काम रखने के मामले में आप अपने बाल डाल की जरूरत है.

Strappy सैंडल में सुंदर tootsies

एक ताजा, शांत इरादों के साथ मज़ा देखने के लिए, अपने पैर की उंगलियों अपने नाखूनों से मिलान करने के लिए और उन्हें strappiest, कामुक सैंडल आप खुद के साथ बंद दिखाने के रंग. या, फ्लिप फ्लॉप के एक आरामदायक जोड़ी के साथ एक आरामदायक और आरामदायक देखो के लिए चुनते हैं. एक घर पेडीक्योर प्रदर्शन और काम पर और खेलने पर अपने शानदार पैर दिखा.

खुले जूते पहने हुए अपने पैरों वातित, पसीना आ रहा है और आपके शरीर कूलर रखने में मदद रोकने रखेंगे. चित्रकारी अपने नाखून के बाहर के बजाय बाथरूम में cooped एक अच्छा सुंदर सेटिंग और मजबूत नेल पॉलिश धुएं के लिए बेहतर वेंटिलेशन देता है. अपने नाखूनों को भी जल्दी सूखी अगर गर्म ताजा हवा में बाहर सूखने के लिए अनुमति दी जा सकती है.

जबकि इन सभी श्रृंगार तरकीबें और सुझावों अपने सौंदर्यीकरण की प्रक्रिया को आसान बना सकता है, कभी कभी यह सब पर किसी भी मेकअप के बिना कुछ दिन जाना है चोट नहीं करता है. ढीला दे, दिनचर्या व्यवहार पर relenting और बस अपने आप हो मौका का आनंद ले द्वारा अपने प्राकृतिक सौंदर्य की खोज.

No comments:

Post a Comment