Sunday, March 24, 2013

पूर्ण श्रृंगार रंग


पूर्ण श्रृंगार रंग


कई महिलाओं clueless रहे हैं जब यह अपने मेकअप के लिए सही रंग का चयन करने के लिए आता है. कुछ के लिए रुझान का पालन करने की कोशिश, लेकिन उन्हें पता नहीं है कि क्या मौसम उन पर अच्छा नहीं लग सकता है के लिए रंग का हो सकता है. कुछ का उपयोग रंग है कि उन्हें उनकी माताओं, बहनों, और प्रेमिकाओं द्वारा सिफारिश की थी. जबकि महिलाओं के अंतरंग मंडली से सलाह हमेशा अच्छी तरह से अर्थ है, सलाह के कुछ टुकड़ों को अनदेखा किया जा सकता होती हैं. वे संगठन पर है साथ उनके चेहरे पैलेट के रंग से मेल खाते के विचार करने के लिए कुछ छड़ी. हालांकि, कि विचार हर समय काम नहीं करता.

महत्वपूर्ण बात यह है कि हम महिलाओं को हमेशा ध्यान में रखना चाहिए कि हमारे श्रृंगार के रंग हमारी आंखों और त्वचा टन के रंग पूरक चाहिए. रंग है कि गहरे रंग की त्वचा टन के साथ महिलाओं पर बहुत अच्छी लग रही है, लेकिन भयानक लग जब निष्पक्ष, गुलाबी toned त्वचा के साथ एक महिला द्वारा प्रयोग किया जाता हैं. तो, क्या रंग हम जब हम हमारे makup चयन कर रहे हैं चुनना चाहिए? नीचे कुछ संकेत दिए गए हैं:

आँख मेकअप. आँख मेकअप के साथ चाल एक तटस्थ आधार या तो taupe पर डाल रहा है, बेज रंग, हल्के भूरे रंग या हाथीदांत ढक्कन पर किसी भी रंग लागू करने से पहले. बाद आधार जगह में है, उच्चारण रंग छाया और eyeliners का उपयोग तो आँखों को परिभाषित करने के लिए लागू किया जाना चाहिए. उच्चारण रंग मैच या अपनी आंखों का रंग पूरक होना चाहिए. बाद में काजल के साथ अपने आँख मेकअप टोपी.

नीली आंखों के साथ महिलाओं के लिए, उदास और स्लेट grays अच्छा लहजे रंग रहे हैं, जबकि मध्यम भूरे रंग काजल के लिए सही छाया है.

हरी आंखों, साग उच्चारण काजल के लिए और रंग बेर के लिए और प्लम के साथ महिलाओं के लिए.

भूरी आँखें, साग, कांसे और लहजे रंग के लिए स्वर्ण पदक के साथ महिलाओं के लिए, जबकि काजल के लिए नीले रंग.

होंठ रंग. हमारे होंठ के लिए उपयोग करने के लिए सबसे अच्छा लिपस्टिक निर्भर करता है, फिर से, हमारी त्वचा के स्वर पर. तुम भी दिन और रात को उपयोग करने के लिए एक और एक के उपयोग के लिए एक लिपस्टिक लेने के लिए चाहते हो सकता है. आगे होंठ को परिभाषित करने के लिए, एक लिप लाइनर है कि अपनी लिपस्टिक का रंग मैचों पर लागू होते हैं. होंठ liners भी रक्तस्राव से होठों का रंग रखने में मदद. की कोशिश करने के लिए एक और टिप के लिए लिपस्टिक होठों पर सीधे लागू करने के के बजाय एक लिप ब्रश का उपयोग करने के लिए है. यह smearing और रंग से के रूप में अच्छी तरह से खून बह रहा लिपस्टिक रखना होगा.

निष्पक्ष चमड़ी महिलाओं गुलाबी, आड़ू, और mauves साथ छुआ होंठ के साथ बहुत अच्छी लग रही है.

सोने के साथ लिपस्टिक, सोना, आड़ू, और मध्यम भूरे रंग सबसे अच्छा पूरक जैतून चमड़ी महिलाओं के लिए प्रकाश का एक स्पर्श के साथ गुलाबी.

डार्क चमड़ी महिलाओं पीतल, मध्यम भूरे, ईंट भूरे, जामुन और बरगंडी छायांकित लिपस्टिक के लिए जाना चाहिए.

Blushers. मॉडरेशन blushers का सही गाल के लिए आवेदन करने के लिए महत्वपूर्ण है. Blushers चेहरा एक प्राकृतिक स्वस्थ रंग देने के लिए होती हैं, और बहुत अधिक भड़कीला और कृत्रिम देख सकते हैं. फिर, त्वचा टोन को ध्यान में रखा किया जाना चाहिए जब blusher के लिए एक छाया का चयन.

कांस्य, प्रकाश beige और आड़ू blushers निष्पक्ष चमड़ी महिलाओं के लिए अच्छा कर रहे हैं. दूसरी ओर, निष्पक्ष चमड़ी महिलाओं के साथ बहुत अधिक लाल या उन में नारंगी blushers से बचना चाहिए.

जैतून त्वचा टन के साथ महिलाओं को अच्छी तरह से पीतल, खूबानी, और हल्के गुलाबी के साथ करना होगा.

महिला जिनकी त्वचा टोन मध्यम भूरे मध्यम गुलाबी, आड़ू और प्रकाश तांबे रहना चाहिए.

Rusts, जामुन, और जला नारंगी अंधेरे toned त्वचा के साथ महिलाओं के लिए एकदम सही हैं.

बस तनाव, त्वचा टोन और आंखों का रंग महत्वपूर्ण कारकों पर विचार करने के लिए जब सही मेकअप का चयन कर रहे हैं. बेशक, आप हमेशा रंगों पर प्रयोग कर सकते हैं, लेकिन जब सब और विफल रहता है, इन रंगों में हमेशा काम.

No comments:

Post a Comment