Sunday, March 24, 2013

अपने बालों के लिए त्वरित सुधार


अपने बालों के लिए त्वरित सुधार


क्या तुमने कभी उन दिनों में से एक है जब आप वास्तव में सिर्फ अपने बालों के साथ कुछ भी कर रही है की तरह महसूस नहीं किया था? Ponytails इन दिनों के लिए रहते हैं! लेकिन फिर भी वे तेज, केश विन्यास थकान के लिए सबसे आसान और सबसे आम ठीक हो सकता है, अपने शस्त्रागार में कुछ नया सामान वास्तव में अपने हेअरस्टाइल एक लिफ्ट दे सकता है! हम सब हमारे पसंदीदा ब्रश और कंघी, कुछ बाल संबंधों और शायद कुछ साफ barrettes मिल गया है. लेकिन जब यह सतही फैशन के लिए आता है, तो आप में clued हैं?

पाँच सेकंड ...

कम से कम संभव रखरखाव के लिए, आप हमेशा अपने बाल वापस टॉस कर सकते हैं एक इलास्टिक बैंड, एक रबर बैंड, एक scrunchie या अन्य बाल संबंधों के साथ एक चोटी में. बस के रूप में जल्दी और बस के रूप में आसानी से, तुम भी हेडबैंड के साथ एक नया देखो शुरू कर सकते हैं! एक बार जब आप अपने बालों को सीधे ब्रश या अपने कर्ल के साथ काम करते हैं, तो आप एक नए रूप के लिए धीरे हेडबैंड स्लाइड कर सकते हैं. बहुत सुविधाजनक है और प्रयोग करने में आसान है, किसी भी औरत हेडबैंड से लाभ, कोई फर्क नहीं पड़ता कि कैसे कम या लंबे समय तक उसके बाल हो सकता है कर सकते हैं.

एक और जल्दी ठीक विशेष रूप से अच्छी तरह से काम करता है जब आप अपने बाल सुखाने के लिए समय नहीं है. कि लंबाई में तीन या चार इंच के बारे में है Adecorative सड़क के ढालवाँ अपने बालों के लिए अद्भुत काम करेंगे. पहले अपने बालों से एक तौलिया के साथ किसी भी शेष पानी निचोड़. अगला, अपने सिर के खिलाफ अपने बाल फ्लैट ब्रश और यह अपनी गर्दन के डब की ओर खींच, लगभग रूप में यदि आप एक कम चोटी बनाने के लिए कोशिश कर रहे हैं. अब अपने बालों को कसकर और एक ही दिशा में मोड़ यह एक नकली रोटी में चारों ओर घूमना. अंत में, सड़क के ढालवाँ लेने के लिए और अपने बालों के माध्यम से छड़ी, यकीन है कि शैली मजबूत और सुरक्षित fastened लगता. जबकि वहाँ इस शैली के लिए निर्देशों की एक बहुत कुछ होने लगता है, यह वास्तव में लेता है केवल उत्पादन के लगभग 10 से 30 सेकंड, कितनी अच्छी तरह आप अपने पहले और दूसरे प्रयास पसंद पर निर्भर करता है. आप भी बालों के लिए सजावटी चीनी काँटा के एक सेट के साथ इस शैली की नकल कर सकते हैं.

पांच मिनट ...

यदि आप एक विशेष रात की योजना बना रहे हैं - एक तारीख, एक औपचारिक समारोह या एक क्लब या बार एक 'लड़कियों की रात - आप शायद अपने बालों को अगर तुम सिर्फ सुपरमार्केट करने के लिए जा रहे हैं, या पुस्तकालय के बारे में और अधिक ध्यान देंगे कुछ अन्य काम चल रहा है. एक सुंदर अभी तक साधारण शैली के लिए, पहले अपने सिर के ऊपर अपने बालों मोड़ और यह एक पंजा क्लिप के साथ सुरक्षित है. Acurling लोहे का प्रयोग, बालों की लंबाई कि क्लिप से बाहर रहना के साथ कोमल सर्पिल कर्ल बनाने के लिए. आप एक छोटे से जेल या hairspray स्प्रे करने से पहले अपने बालों को दे नीचे शैली रखना चाहते हो सकता है. एक बार जब आप कर्ल का एक अच्छा प्रदर्शन किया है, क्लिप हटाने और अपने बाल गिरने के रूप में यह कर सकते हैं. आप सुंदर लहरों और कोमल कर्ल कोई समय में अपने कंधे और अपनी पीठ ठोकरें होगा!

यदि आप जानते हैं कि कैसे बाल चोटी, आप केवल अपनी रचनात्मकता को जोड़ने के लिए एक खूबसूरत और अनूठा बालों का उत्पादन करने की आवश्यकता है. के लिए एक रेट्रो देखो, अपने बाल सीधे केन्द्र नीचे हिस्सा. यदि आपके बाल सामने लंबे समय पर्याप्त है, अपने सिर के प्रत्येक पक्ष पर तीन "microbraids" बनाने के लिए, अपने सिर के मध्य में शुरू, सिर्फ एक हिस्सा बाहर. एक बार जब आप braids बनाया है, उन्हें अपने सिर के पीछे की ओर खींचने के लिए और उन्हें एक छोटे से इलास्टिक बैंड या एक छोटे बारित साथ एक साथ जकड़ना. यदि आपके बाल लंबे समय से इस शैली के लिए पर्याप्त नहीं है, एक युवा देखो के लिए अपने सिर के दोनों ओर नीचे दो pigtails ब्रेडिंग पर विचार करें.

यदि आप की दुकान है कि आप के लिए अपील, एक घर पर प्रयास करने के लिए कुछ विचार उठा पर कुछ सामान देखते हैं. बाल स्कार्फ, पंजा क्लिप, सिर, इलास्टिक बैंड, मानक क्लिप barrettes और hairpins उपयोग करने के लिए काफी आसान कर रहे हैं और वे शैलियों की एक संख्या में सुंदर लग रही हो. निराश मत हो अगर आप कुछ बाल सामान या शैलियों के साथ पूरी तरह से परिचित नहीं हैं. एक सुंदर केश डिजाइन का सबसे बड़ा हिस्सा अपने रचनात्मक intuitions को सुन रहा है!

No comments:

Post a Comment