Sunday, March 24, 2013

आपकी त्वचा हल्का बनाने के लिए प्राकृतिक युक्तियाँ



आपकी त्वचा हल्का बनाने के लिए प्राकृतिक युक्तियाँ


एक भी रंग और एक प्रकाश त्वचा टोन कौन नहीं चाहता है? वहाँ बिजली या त्वचा whitening आज के बाजार में क्रीम और कॉस्मेटिक उत्पादों, कुछ रंगों से आपकी त्वचा सिर्फ समय की बात में हल्का बनाने का दावा करने के एक घबराहट है. हालांकि, कुछ भी नहीं के रूप में आपकी त्वचा पर शानदार प्राकृतिक उपचार के रूप में काम करता है.

वास्तव में, प्राकृतिक उत्पादों के लिए चुनने के स्वास्थ्य और आपकी त्वचा की चमक बनाए रखने के लिए सबसे अच्छा तरीका है. इस अनुच्छेद तुम कैसे आपकी त्वचा को स्वाभाविक रूप से हल्का बनाने के लिए कुछ बहुमूल्य सुझाव लाता है.

पर पढ़ें और उन्हें बाहर की कोशिश के परिणाम को देखने के.

आपकी त्वचा हल्का बनाने के लिए प्राकृतिक युक्तियाँ
आधे में एक नींबू टुकड़ा और यह आपकी त्वचा पर रगड़ना, ताकि इसके रस अच्छी तरह से अवशोषित कर लेता है. चलो रस नहीं अधिक से अधिक 15 मिनट के लिए त्वचा पर रहते हैं. आप इस प्रक्रिया को दोहराने की है, के मामले में आप पहली बार में वांछित परिणाम प्राप्त नहीं कर सकते हैं.

1 चम्मच दूध पाउडर, 1 चम्मच शहद, 1 चम्मच नींबू का रस और 1/2 चम्मच बादाम का तेल के संयोजन के द्वारा एक पेस्ट करें. आपके चेहरे पर अपनी उंगलियों का प्रयोग पेस्ट लागू करें, और यह 15 मिनट के लिए रहने के लिए अनुमति देते हैं. धीरे से भी मुश्किल मलाई बिना गर्म पानी के साथ पेस्ट कुल्ला. आप इस प्रक्रिया को दोहराने के मामले में वांछित प्रभाव लापता है.

दलिया के आधा कप ले लो और उस में कुछ टमाटर का रस मिश्रण. दोनों अवयवों मिश्रण, जबकि मिश्रण काफी ढीला करने के लिए चेहरे पर लागू किया जा रखते हुए. आवेदन करने के बाद, इसे 20 मिनट के लिए बैठते हैं. इसे दूर कुल्ला ठंडे पानी के साथ यह बहुत मुश्किल मलाई के बिना अपना चेहरा,.

3 tbsp कद्दू का रस, 3 बड़े चम्मच हरी पपीता का रस और 2 tbsp अनानास के रस मिलाएं. एक हाथ ब्लेंडर, मिश्रण अच्छी तरह से गठबंधन के लिए एक पेस्ट बनाने के लिए. यह आपके चेहरे पर लागू करें और त्वचा इसे 20 मिनट के लिए अवशोषित. यह आपके चेहरे से कुल्ला, गर्म पानी का उपयोग.
1/2 कप कद्दू का रस, 1/2 कप पपीता का रस और 1/2 कप अनानास के रस के साथ unflavored जेलाटीन के एक पैकेट मिक्स. एक पैन में कम गर्मी पर इस मिश्रण रखें. देखभाल करने के लिए मिश्रण नहीं फोड़ा. गर्मी से निकालें और इसे शांत करने के लिए अनुमति देते हैं. आप मिश्रण शीतल, यह तेजी से शांत कर सकते हैं. एक बार जब यह शांत होता है, यह आपके चेहरे पर लागू करते हैं और यह 20 मिनट के लिए रहने. अपने चेहरे से धीरे मिश्रण से दूर छील. गर्म पानी से कुल्ला. यदि आप चाहते हैं, तो आप आगे उपयोग के लिए फ्रिज में 3 दिनों के लिए मिश्रण में स्टोर कर सकते हैं.

चंदन पाउडर भी अपनी चमकती त्वचा के गुणों के लिए जाना जाता है. चंदन पाउडर की एक छोटी राशि के लिए नींबू का रस, ककड़ी का रस और टमाटर का रस जोड़ें और एक पेस्ट करें. आपके चेहरे पर लगाएँ और 15 मिनट के बाद बंद कुल्ला.

आलू भी विरंजन गुण होते माना जाता है. आप आलू का रस का उपयोग करने के लिए एक और भी रंग प्राप्त कर सकते हैं. यह भी चेहरे से pigmentation और blemishes को कम करने के लिए काम करता है. इस रस की दैनिक आवेदन आप इच्छित परिणाम दे देंगे.

No comments:

Post a Comment