Sunday, March 24, 2013

स्वाभाविक रूप से आपकी त्वचा बिजली पर युक्तियाँ


स्वाभाविक रूप से आपकी त्वचा बिजली पर युक्तियाँ


जैसा कि आप आईने में खुद को देखो, तुम्हें पता है कि व्यक्ति को आप देख रहे हैं आप होना चाहते हैं की तुलना में बहुत गहरा है. यह एक समस्या प्रस्तुत क्योंकि, अब है कि तुम अंधेरे बन गए हैं आप निष्पक्ष फिर बनने के लिए तरीके खोजने की आवश्यकता होगी.

वहाँ कई आप के लिए उपलब्ध विकल्प हैं जो आप कि अतिरिक्त तन से छुटकारा पाने में मदद मिलेगी. आप में निष्पक्षता क्रीम बाजार में उपलब्ध के लिए जा सकते हैं.

तुम भी इतनी दूर जाने के रूप में शहर में या भी सब पर घर से बाहर आने के बंद रहते हैं बदलने के लिए कर सकता है, इसलिए कि तुम गर्म धूप से बचने कर सकते हैं. या, आप केवल सुझाव है कि यहाँ उल्लेख किया जाएगा और सभी चरम पहले उल्लेख किया है उपायों से बचने के लिए काम कर सकते हैं.

रसायनों और क्रीम का दावा है कि त्वचा के रंग को हल्का करने के लिए मदद का एक मिश्रण करने के लिए सहारा के बिना आपकी त्वचा के रंग को हल्का करने के लिए तरीके हैं.

स्वाभाविक रूप से आपकी त्वचा बिजली पर युक्तियाँ
यदि यह प्रकृति है कि आप करने के लिए बारी के क्रम में अपने tanned त्वचा के रंग को हल्का करना चाहते हैं, ये सुझाव है कि आप मदद कर सकते हैं.

पानी हमेशा के लिए त्वचा तो सुनिश्चित करें कि आप इसे बहुत पीने के लिए अच्छा है.

सीधे धूप से बचने के लिए एक अच्छा विचार हो सकता है, तो आसपास धूप में बहुत ज्यादा बढ़ रहा से बचने की कोशिश करेंगे.

आपकी त्वचा के उजागर क्षेत्रों में नियमित रूप से धो, या हर बार जब आप बाहर से आते हैं. यह है कि उस पर एकत्र है हो सकता है किसी भी गंदगी या मिई्री से छुटकारा पाने में मदद मिलेगी.

एक अच्छा सूरज ब्लॉक पहने हुए भी सूर्य के हानिकारक प्रभावों के कुछ पीछे हटाना मदद मिलेगी और मदद अपनी त्वचा का रंग हल्का है. एसपीएफ़ (सूर्य संरक्षण फैक्टर) 50 या इसके बाद के संस्करण में मदद मिलेगी साथ एक सूरज ब्लॉक.

चूंकि दूध के लिए एक अच्छा प्राकृतिक bleacher होना होता है, आप इसे उपयोग करने में मदद के लिए आपकी त्वचा टोन हल्का कर सकते हैं. तुम क्या करने की जरूरत के लिए शहद का 1 चम्मच, नींबू का रस 1 चम्मच, और कुछ दूध में बादाम के तेल का आधा एक चम्मच जोड़ने और यह अंधेरे त्वचा पर लागू है. मिश्रण के बारे में दस से पंद्रह मिनट के बाद धो लें.

आपकी त्वचा देख अंधेरे के लिए एक और कारण धूल या मृत त्वचा है कि त्वचा पर जमा की वजह से हो सकता है. कम से कम एक सप्ताह में एक बार त्वचा exfoliating सभी मृत त्वचा और गंदगी से छुटकारा पाने के लिए बना रही है जबकि आपकी त्वचा स्वस्थ और रंग में हल्का लग जाएगा.
एक घर का मुखौटा युक्त चंदन का पेस्ट, नींबू का रस, टमाटर का रस, और ककड़ी का रस का प्रयोग भी अपनी त्वचा का रंग बिजली के साथ में मदद मिलेगी. बस एक कटोरी में सभी अवयवों मिश्रण जब तक वे एक पेस्ट के रूप में, अंधेरे त्वचा पर पेस्ट लागू, यह सूखी करते हैं और फिर ठंडे पानी से धो लें.

त्वचा के रंग को हल्का करने के लिए एक और अच्छी तरह से नद्यपान निकालने का उपयोग है. चूंकि नद्यपान एक प्राकृतिक त्वचा lightener है, यह आपकी त्वचा के अंधेरे को आसानी से कम करने में सक्षम हो जाएगा. तुम सब करने की आवश्यकता होगी सफाई के बाद और किसी भी क्रीम लगाने से पहले निकालने की एक पतली परत लागू है. यह एक दिन में दो बार सुबह में एक बार और एक बार रात में कर रहा है सबसे अच्छा परिणाम देगा.

No comments:

Post a Comment