Sunday, March 24, 2013

बाल एक्सटेंशन सुंदर रखें


बाल एक्सटेंशन सुंदर रखें


आप सभी नए देखो मिल गया है, तो आप लंबे समय भव्य अयाल आप हमेशा के लिए है चाहता हूँ मिल गया है, और आप अपने अब ताले को एक कुल देवी धन्यवाद की तरह महसूस कर रहे हैं. लेकिन वे सुंदर रहने के लिए जब तक आप वास्तव में उन का ख्याल रखना करने के लिए प्रयास करते हैं के लिए नहीं जा रहे हैं. अपने एक्सटेंशन अपने असली बाल नहीं हो सकता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप सिर्फ उन्हें उपेक्षा करना चाहिए सकता है. हम आप के लिए बाल एक्सटेंशन की देखभाल युक्तियाँ सही यहाँ मिल गया है, तो समय लेने के लिए उन्हें बाहर की जाँच.

और सबसे पहले, आप अपने बालों को साफ रखने के लिए है. एक हल्के शैम्पू और कंडीशनर का प्रयोग करें या बेहतर अभी तक, अपने स्टाइलिस्ट पूछने के उत्पादों की किस तरह अपने बाल और अपने एक्सटेंशन काम करेगा. जब एक शॉवर ले, यह सिफारिश की है कि आप धीरे धीरे अपने बाल के बजाय अपने सिर पर पानी से भरा दबाव पर सही दूर रख, जो tangling की एक बहुत का कारण बन सकता है गीला.

तालाब या समुद्र तट के लिए जा रहे हैं? अपने नए lengthened ट्रेस्सेस के आसपास टॉस जब आप रेत में frolicking रहे हैं या पूल के पास चारों ओर lounging लिए स्वतंत्र लग रहा है. लेकिन जब समय आता है के लिए आप एक डुबकी लेने के लिए, एक टोपी तैरना के तहत अपने बाल टक. रसायन और खारे पानी को अपने बालों को काफी नुकसान हो सकता है. बाद में अपने बालों को धोने के मामले में इनमें से कुछ अपने तैरने के दौरान अपनी टोपी में seeped.

बन्स, braids, और ponytails में अपने बालों को लगाने के बारे में चिंता मत करो. अपने बाल अभी भी पकड़ जब अलग अलग तरीकों से स्टाइल. बस यह सुनिश्चित करें कि आप कुछ अच्छे क्लिप और बैंड जो अपने बाल नहीं खिंचाव जाएगा का उपयोग कर सकते हैं.

यदि आप शैली के लिए अपने बालों को जा रहे हैं, बहुत ज्यादा गर्मी का उपयोग नहीं है क्योंकि यह अपने बाल घुंघराला बारी सकता है याद है. गुनगुने पानी से धोकर अपने बालों और यह हवा सूखी बाद में चलो. यदि आप वास्तव में एक हेयर ड्रायर का उपयोग करना चाहिए, सर्वोत्तम परिणामों के लिए ईओण dryers के साथ जाना.

आप के लिए एक महत्वपूर्ण अनुस्मारक रंग या अपने आप को अपने बाल perming से दूर रहना होगा. हमेशा की तरह, अपने सैलून से परामर्श पहले और उनके हाथों में सभी उपचार छोड़ दें.

इन सरल सुझावों के बाद अपने एक्सटेंशन अच्छा और प्राकृतिक लग रखेंगे. सभी के सर्वश्रेष्ठ, आप समय की एक लंबी अवधि के लिए अपने देवी ताले रखने के लिए मिल जाएगा!

No comments:

Post a Comment