Sunday, March 24, 2013

लांग लिपस्टिक युक्तियाँ पहनें


लांग लिपस्टिक युक्तियाँ पहनें


फाउंडेशन, एक लिप ब्रश, और एक ऊतक लिपस्टिक के रहने की शक्ति को बढ़ा सकते हैं. वे एक प्रकाश कोट सरासर नींव है, जो रंग के लिए एक किताब के रूप में कार्य करता है के साथ होंठ को कवर किया.

लाइनर के साथ अपने होंठ को परिभाषित करने के लिए, और फिर लाइनर का उपयोग करने के लिए अपने पूरे मुँह में भर. एक लिप ब्रश के साथ लिपस्टिक लागू, यह प्रेस और 'सेट' रंग में मदद करता है और फिर एक ऊतक के साथ दाग

एक परत बनाना

एक सरासर, प्राकृतिक खत्म करने के लिए अपनी उंगली पानी में डुबकी, गुलाबी या मुरब्बा, हे लाल पाउडर में तो, बाम के साथ होंठ और शीर्ष पर रगड़ना करने के लिए एक अद्भुत छाया रहने डाल बनाने. तुम भी एक होंठ पर एक स्पष्ट व्याख्या दाग layering की कोशिश कर सकते हैं. एक के लिए है कि आंसुओं से भरा हुआ नहीं है देखो. वे कम खून बहाना होगा.

सभी दिन पहनने

एक लंबे समय तक चलने वाले रंग के लिए अलग - अलग रंग और topcoat लागू होते हैं. उनमें से ज्यादातर काम करते हैं लेकिन कभी कभी वे यह सूखा और भारी लग रहा है.

पाउडर पावर

थपका मुंह पर पारदर्शी चेहरा पाउडर, लगातार संपर्क अप, लाइनर, तो लिपस्टिक पर डाल को रोकने लाइनर और लिपस्टिक reapply. क्रीम के शीर्ष पर सत्ता ठोकरें उन्हें सेट. इस चाल यकीन है कि काम करता है और यह पिछले लंबे समय से है.

No comments:

Post a Comment