Sunday, March 24, 2013

तनाव से राहत


तनाव से राहत


जब इतनी मेहनत रह हो गया था? नौकरी या स्कूल, घर के काम, ठेठ कामों, एक परिवार की स्थापना और सामान्य विवेक को बनाए रखने के बीच, दिनों के साथ गहरे नाले में पैक कर रहे हैं अधिक से अधिक भी आश्चर्य है कि महिला को संभाल सकता है!

उन सभी बातें करते हैं के साथ भरी दिनों का मुकाबला करने के लिए, लोगों को देखने के लिए और स्थानों के लिए हो, मैं आनन्द की एक सूची के साथ आया हूँ, आराम और सुखद बातों को अपने जीवन में तनाव इस वसंत को हराने के लिए. उन्हें बाहर की जाँच और देखने के लिए अगर इन तनाव दर्द के किसी भी आप अपने जीवन लापता है मन और सांत्वना की शांति दे सकता है.

1. आराम कपड़े पर रखो और एक अच्छी किताब के साथ टेकना.

2. और कुछ चॉकलेट.

3. और कुछ कुकीज़ के साथ एक कप चाय के.

4. एक बुलबुला स्नान ले लो.

5. अपने आप को एक अच्छा करने के लिए अपने आप को लाड़ प्यार और सैंडल के लिए आकार में अपने पैर की उंगलियों पेडीक्योर दे.

6. पैसे की अधिकतम राशि है कि आप 'की अनुमति करने के लिए खर्च करते हैं और नए जूते के लिए खरीदारी के लिए जाना निर्धारित है. और एक पर्स. और कपड़े

7. बंद करो और गुलाब गंध.

8. कुछ पॉपकॉर्न और एक फिल्म देखने के लिए.

9. एक candlelit रात के खाने का आनंद लें.

10. नरम, सुखदायक संगीत सुनो.

11. या, यदि आप वास्तव में कुछ निराशा प्राप्त करने की आवश्यकता है, रॉक और रोल या हार्ड कोर संगीत सुनने.

12. एक साधन गिटार विशेष रूप से खेलने के लिए, यदि आप जानते हैं कि कैसे.

13. किसी और के लिए आप के लिए खेलते हैं तो आप पता नहीं कैसे पूछें.

14. अपने आप को एक पूरी रात ले लो, पूरी तरह से बेकार हो. आदेश बाहर ले जाना, अपने jammies में चारों ओर चलना और बस करने के लिए कुछ भी नहीं होने का आनंद.

15. व्यायाम! एक रन, चलना, जोग, बाइक की सवारी या अन्य एथलेटिक गतिविधि के लिए जाओ. कुछ दोस्तों के साथ जाओ और टेनिस या गोल्फ खेलने के लिए, एक पकड़ने या नए और रोमांचक खेल की दुनिया में कुछ करना है. देखें: व्यायाम आसान

16. एक नाव की सवारी पर जाओ. डोंगी, सेलबोट, कश्ती, नौका, नाव की तरह है, लेकिन नहीं मायने रखती है कि तुम एक अच्छे, पानी पर आराम का समय है.

17. एक झपकी लेने या बिस्तर पर जल्दी जाना है. कोई झूठ अगर आप महसूस कर रहे हैं पूरी तरह से एक कठिन सप्ताह से zonked, आप अपने शरीर के लिए यह प्यार करेंगे.

18. कुछ 'आराम खाना है.' Cupcakes, कुकीज, केक, pies, कुछ मिठाई और तेजस्वी निष्पक्ष खेल है!

19. अपनी गर्लफ्रेंड के साथ जाओ और सहानुभूति प्रकट करना. जब आप अपने सभी दुविधाओं का हिस्सा है और हताशा खुले में बाहर निकलना है, यह एक बहुत यकीन है कि बात यह है कि आप कोई समय में बेहतर महसूस कर रही हूँ.

20. एक छुट्टी पर चले जाओ. चाहे आप एक सप्ताह के लिए छोड़ देते हैं या आप एक पाँच मिनट मानसिक छुट्टी लेते हैं, कभी कभी वास्तविकता से एक बच यह सब सच में फिर से energize और अपने आप को फिर से जीवंत करने के लिए ले जाता है.

कोई फर्क नहीं पड़ता प्रकार की गतिविधियों की क्या या की कमी क्या है आप फिर से ईधन देना और आप एक कठिन कार्यदिवस या workweek के बाद फिर से युवा, याद है कि छूट केवल एक अच्छी रात की नींद दूर है.

No comments:

Post a Comment