Sunday, March 24, 2013

शीतकालीन मॉइस्चराइजिंग युक्तियाँ


शीतकालीन मॉइस्चराइजिंग युक्तियाँ


सिर से पाँव तक Moisturize ... नरम, चिकनी त्वचा के लिए शीतकालीन युक्तियाँ

परतदार, शुष्क त्वचा लाल, दरिद्र chapped होंठ मगरमच्छ पैर. सर्दियों गर्म घरों और hairdryers से गर्म विस्फोटों के लिए बाहर ठंढा काटने से एक त्वचा के साथ एक बहुत डालता है जब ठंडा महीनों के अंदर रोल

एक चिकनी, सुंदर चेहरा लिए Moisturize

वर्ष के chillier महीनों के दौरान, आप देख सकते हैं कि आपके चेहरे पर त्वचा के कुछ स्थानों में विशेष रूप से सूखी हो जाती है. परतदार त्वचा रोकना, अपने चेहरे में moisturizer का एक छोटा सा की मालिश. इसे प्रयोग के रूप में जरूरत है, लेकिन अपने दैनिक skincare दिनचर्या में मॉइस्चराइजिंग काम करने की कोशिश. शुद्ध, छूटना, टोन और स्वस्थ, चमक त्वचा के लिए अपना रास्ता moisturize!

अगर आप अभी तक बाहर नहीं एक moisturizer उठाया है आपकी त्वचा के अनुरूप है, बीच में कुछ सामान्य, unscented लोशन करते हैं, लेकिन सावधानी के साथ इस का उपयोग अगर आप असाधारण संवेदनशील त्वचा है. जॉनसन एंड जॉनसन एक अद्भुत moisturizer स्वच्छ और साफ दोहरी लड़ाई Moisturizer बनाता है. यह उत्पाद चिरायता एसिड, जो मुँहासे से लड़ने के लिए काम करता है जबकि त्वचा कंडीशनर आपकी त्वचा नरम और चिकनी रखने शामिल हैं.

मिठाई और फल जायके का आनंद लें होंठ चमक और छड़ी आदमी के लिए अपने होंठों को kissably सॉफ्ट रखने के लिए. कुछ लिप तत्वों से कहा कि सुरक्षा के लिए सनस्क्रीन शामिल हैं. तुम्हारे साथ हर समय लिप की एक ट्यूब बैठाना हवा और ठंड अपने सेक्सी मुस्कान पर पिटाई शुरू रखने की कोशिश करें.

नरम और कोमल त्वचा के लिए Moisturize

जबकि सूखापन और चेहरे पर छीलने तुरंत स्पष्ट हो जाता है, शरीर के अन्य भागों पर शुष्क त्वचा इतनी स्पष्ट नहीं हो सकता है. एक बात महिलाओं के लिए बाहर देखना चाहिए स्तनों के undersides पर शुष्क त्वचा है. ब्रा और सर्दियों के मौसम की शुरुआत की वजह से घर्षण त्वचा छीलने और सूखापन शिकार बनाता है.

इस अवांछनीय सूखापन का मुकाबला करने के लिए, एक शरीर लोशन है कि आप की तरह है और यह अपने हाथों के बीच एक छोटी राशि रगड़ से गर्म का चयन करें. अपने सीने के शुष्क भागों पर लोशन चिकना बदतर बनने से शुष्क क्षेत्रों को रोकने के लिए. सोने से पहले और सिर्फ स्नान के बाहर मिलने के बाद महान moisturize बार कर रहे हैं!

चिकना, सेक्सी पैरों के लिए Moisturize

बस अपने चेहरे और छाती की तरह, अपने पैरों को अधिक सर्दी में सूखापन के लिए अतिसंवेदनशील हो जाती हैं. अपने पैरों को रखने के लिए एक महान रास्ता रेशमी चिकनी - साथ अतिरिक्त moisturizer जोडी कुछ शेविंग क्रीम में निवेश. यदि आप इसे सहन कर सकते हैं, यह भी कम अक्सर हजामत बनाने पर विचार करें. यदि आपके पैर पैंट के अंदर सुरक्षित रूप से पूरे दिन tucked जाएगा, तुम से बेहतर हो सकता है अपने पैर हजामत बनाने का काम हो सकता है जब आप उन्हें अपने स्नान के बाद moisturize समय है.

के बाद आप स्नान से बाहर निकलना और जब भी आप यह सोचने के लिए, अपनी जांघों से अपने पैर की उंगलियों के लिए अपने पसंदीदा लोशन पर उड़ा देना, अपने घुटनों पर विशेष ध्यान दे, shins, टखनों, और ऊँची एड़ी के जूते. कई लोगों को अत्यधिक सूखापन से अपने पैरों के नीचे से पर टूट त्वचा का अनुभव. आप अतिरिक्त सूखी त्वचा के लिए तैयार लोशन के साथ इस वार्ड कर सकते हैं. जैसा कि आप अपने निचले अंगों के लिए देखभाल कर रहे हैं, अपनी कोहनी, जो अक्सर सूखे के रूप में अच्छी तरह से साल के इस समय बनने के इलाज के लिए विशेष देखभाल करने के लिए.

अपने हथियारों की पीठ भी कुछ विशेष ध्यान की जरूरत है, हो सकता है और अपने हाथों के बारे में भूल नहीं है! विशेष रूप से बर्तन धोने - यदि आप घर के कामकाज के एक बहुत कुछ कर अपने हाथ आसानी से दरार हो सकता है. सभी समय पर आप के साथ हाथ लोशन की एक छोटी बोतल रखें ताकि आप समस्या क्षेत्रों का इलाज करने से पहले वे बदतर हो सकती है. एक मॉइस्चराइजिंग क्रीम या लोशन के साथ आपकी त्वचा दैनिक और समझो तुम चिकनी, निर्दोष त्वचा को कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या मौसम की तरह है चाहिए!

No comments:

Post a Comment