Saturday, March 23, 2013

गोल चेहरे के लिए बाल शैलियों



गोल चेहरे के लिए बाल शैलियों


अपने चेहरे दौर है? क्या आप सही केश कि अपना चेहरा पूरक होता उठा में परेशानी हो रही है? चिंता मत करो, क्योंकि तुम अकेले नहीं कर रहे हैं. कई महिलाओं को भी सबसे अच्छा केश कि अपने दौर व्यक्तित्व के अनुरूप होगा खोजने की इस दुविधा का हिस्सा.

एक दौर का सामना करना आम तौर पर है के रूप में व्यापक रूप में यह आयामी अर्थों में लंबा है. एक दौर का सामना में सिर के मध्य में अक्सर चौड़ा है, और गाल आमतौर पर पूरा कर रहे हैं. इस चेहरे का आकार भी कभी कभी गर्दन कम लगते हैं.

सही गोल चेहरे के लिए उपयुक्त केश विन्यास बनाने के लिए कोई कठोर नियम है. अधिकांश दौर का सामना करने के लिए तैयार hairstyles, तथापि, चेहरा पतले और लंबे समय तक दिखाई उद्देश्य. वे भी आँखें प्रत्यक्ष गालों की परिपूर्णता से दूर होती हैं. एक दौर का सामना के साथ एक महिला के लिए इन दो बातों पर विचार करने के लिए जब भी वह एक और चापलूसी तरीके में उसके बाल ठीक करने की कोशिश कर रहा है के लिए चाहते हो सकता है.

वहाँ कुछ चीजें है कि आप बाहर की कोशिश करने के लिए जब भी आप अपने बालों को स्टाइल कर रहे हैं या अपने बालों को एक सैलून में किया हो रही चाहते हो सकता है. आप कम hairstyles कि तुम्हारे चेहरे के लिए लंबाई जोड़ने के लिए विकल्प चुन सकता है, या उन पक्षों के साथ कम या चेहरे के पास कटौती. स्तरित बैंग्स भी सामना करने के लिए लंबाई का भ्रम दे और सीधे या भारी बैंग्स के बजाय चुना जाना चाहिए, भारी या सीधे बैंग्स स्क्वैश लगता है चेहरे के बजाय यह लंबा. कर्ल भी अच्छे हैं, हालांकि वे गाल से दूर रखा जाना चाहिए. ठोड़ी के ऊपर एक बॉब कट अपने पहले ही दौर चेहरे बंद डबल chins गोलाई के साथ महिलाओं के लिए अच्छी लग रही है, जबकि फसली बाल सबसे अच्छा लगता बनाने के लिए एक छोटी गर्दन अब दिखाई.

गोल चेहरा एक गोल चेहरे के साथ एक महिला भी उसके बालों को पहनने के लंबे समय से अगर वह चाहता है. लांग परतों में या एक शैग किया बाल एक दौर का सामना करना पर अच्छा लग रहा है, क्योंकि यह चेहरा अधिक पतला बना देता है. सिर पर लंबे समय ढेर बाल भी बनाता है चेहरा पतली लग रही है. slenderizing प्रभाव ही चतुराई से रखा पर प्रकाश डाला गया के उपयोग के साथ प्राप्त किया जा सकता है, चेहरे के पास विशेष रूप से प्रकाश डाला गया है. झूलने tendrils के साथ लांग कर्ल भी दौर का सामना करने के लिए काफी अच्छी तरह से के अनुरूप है, के रूप में लंबे समय के रूप में tendrils गाल के पास नहीं गिर या सामना करने के लिए करीब.

वहाँ शैली है कि एक गोल चेहरे के साथ एक महिला खुद के लिए चुन सकते हैं की एक बहुत कुछ कर रहे हैं. यह बहुमुखी होने का एक मामला है. लेकिन एक गोल चेहरे के साथ एक महिला के लिए सही बालों को खोजने के लिए सही कुंजी नियम या दिशा निर्देशों का पालन करने में नहीं है, लेकिन जो कुछ भी वह के साथ सहज महसूस करने में निहित है. वह सभी नियमों और सभी प्रवृत्तियों का पालन कर सकते हैं, लेकिन अगर वह सहज इसे पहनने नहीं है, या अगर केश उसके जीवन शैली के अनुरूप नहीं है, तो प्रयास खो दिया है.

वह खुद के लिए सबसे अच्छा केश मिल के लिए क्या कर सकता है कुछ पत्रिकाओं के माध्यम से ब्राउज़ करने के लिए, लोगों को वह सबसे अच्छी पसंद लेने, और इसके बारे में उसे हेयर स्टाइलिस्ट से परामर्श. अंत में, सही केश, चाहे अपना चेहरा गोल या चौकोर या अंडाकार आकार या जो कुछ भी है, किसी को है कि एक औरत विश्वास पहनते हैं और साथ मजा कर सकते है.

No comments:

Post a Comment