Saturday, March 23, 2013

स्वास्थ्य अनुस्मारक



एक स्वस्थ मन और शरीर के लिए स्वास्थ्य कल्याण सुझाव:
1. सब्जियों की तैयारी में सबसे अच्छा तरीका है और गुस्से के द्वारा है. शोधकर्ताओं ने पाया है कि गुस्से में ब्रोकोली का एंटीऑक्सीडेंट सामग्री के केवल 11% नुकसान का कारण. यदि आप उन्हें माइक्रोवेव अपनी flavonoids और एंटीऑक्सीडेंट के 97% है कि इस बीमारी से अपने दिल और फेफड़ों की रक्षा को नष्ट कर देता है. उबलते भी अपने पोषण सामग्री के 66% को नष्ट.

2. यह पाया गया है कि दोनों आहार और गैर आहार कोला में फॉस्फोरिक एसिड सामग्री आपके शरीर में कैल्शियम की हड्डी के लिए हो रही है और कुछ महिलाओं के कम अस्थि घनत्व है जो ऑस्टियोपोरोसिस होता है जिससे उन्हें रोकने में जिसके परिणामस्वरूप भंडार को बांधता है.

3. यदि आप गैस और सूजन सभी समय कुछ फल और शहद की तरह fructose युक्त खाद्य पदार्थ खा सीमा से ग्रस्त हैं. Fructose अमीर पाया साथ अपनी खपत सीमित अपने पाचन में सुधार होगा.

4. यदि आप सामान्य से अधिक थक गया लगता है आप असामान्य थकान का अनुभव किया जा सकता है. आप इस बारे में सावधान रहना होगा. अध्ययनों से पता चलता है कि 70% महिलाओं को जो दिल का दौरा पड़ा असामान्य, एक महीने या अधिक हमला करने के लिए पूर्व के लिए सीने में दर्द नहीं थकान का अनुभव.

No comments:

Post a Comment