Sunday, March 24, 2013

युक्तियाँ आपके eyelashes अब विकसित


युक्तियाँ आपके eyelashes अब विकसित


जब यह eyelashes के बात करने के लिए आता है, हमेशा अधिक merrier है! Katty पेरी या जेनिफर लोपेज की तरह व्यवहार - शून्य सुंदरियों में से एक भव्य lashes और वह कारणों में से एक टन के साथ क्या करता है इन celeb योग्य अत्यधिक वांछनीय lashes पर आ जाएगा करने के लिए लंबे समय के बारे में किसी भी लड़की से पूछो.

बिग, वसा, रसीला lashes सदियों के लिए एक बड़ा बारी पर किया गया है. फुलर lashes नाटकीय रूप से अपने लग रहा है और कुछ नहीं की तरह अपने flutters को स्फूर्ति को जोड़ सकते हैं. अक्सर, लड़कियों के लिए curlers जोर से मारना सहारा, काजल और भी झूठी आँख उनके ऑप्टिक अपील को अधिकतम lashes.

हालांकि, आप आश्चर्य है कि कैसे यह महान कॉस्मेटिक चालबाज़ियों समय और फिर से वापस गिरने से स्वाभाविक रूप से रसीला eyelashes अपने अल्प तय lashes महसूस होता है? खैर, अगर आपको लगता है कि बड़ा lashes 'प्रतिभाशाली' है और स्पष्ट रूप से पहुंच से बाहर हैं, फिर लगता है.

स्वाभाविक रूप से फुलर lashes मिल की तुलना में आप वास्तव में लगता है कि करने के लिए आसान कर रहे हैं. आप सभी की जरूरत है अपने जाम पैक अनुसूची से बाहर कुछ समय निचोड़ और लाड़ प्यार अपने दैनिक देखभाल के साथ lashes है. यहाँ आसान तरीके सुनिश्चित करें कि आप लंबे समय से पानी में गिर जाने के बिना lashes है, के कुछ कर रहे हैं. अधिक जानने के लिए पर पढ़ें.

आपके eyelashes बढ़ने के उपाय
आवश्यक पोषक तत्वों की अच्छाई के लिए यह तेजी से बढ़ता के साथ अपने lashes लाड़ प्यार! बस अपने आहार में विटामिन और खनिज के उदार मात्रा शामिल और एक मोटा आंख झब्बे इठलाना. तुम भी खत्म-the-काउंटर मल्टीविटामिन गोलियाँ कि बाल विकास को बढ़ावा देने के लिए या बस मछली का तेल, बायोटिन, या विटामिन बी की खुराक पर एक मोटी चाबुक स्पंदन को स्विच करने के लिए जाना जाता है के लिए जा सकते हैं!

पर सहमत हुए, कुछ अपने flutters बढ़ाने और काजल की एक स्ट्रोक की तरह है कि नाटकीय रूप से एक उपस्थिति को जोड़ सकते हैं lashes वॉल्यूम जोड़ने के लिए कर सकते हैं. हालांकि, काजल की लंबे समय तक कोट पैदा कर सकता है अपने पतन lashes.

क्षति को कम से कम करने के लिए, हमेशा प्रकाश mascaras है कि पहनने के कोमल और को हटाने के आसान कर रहे हैं का उपयोग करें. यह अच्छा करने के लिए पनरोक mascaras से दूर रहने के रूप में वे दूर ले मुश्किल कर रहे हैं और अपने lashes के लिए हानिकारक होगा.

एक सोने की रस्म का पालन करने के लिए शानदार उज्ज्वल lashes. बस अपने पसंदीदा आंख के इलाज के लिए अपने lashes इलाज. आप या तो एक गैर निर्धारित दवा या एक डॉक्टर के पर्चे की उपचार के लिए जा सकते हैं. हालांकि, अपनी आँखों से लिप्त होने से पहले मेकअप के सभी निशान हटाने के लिए मत भूलना.

तनाव सिर्फ आपके स्वास्थ्य के लिए बुरा नहीं है, लेकिन अपने लिए भी lashes. आश्चर्य है कि कैसे! तनाव स्वास्थ्य पोषण में एक डुबकी है कि अंततः बालों के झड़ने के लिए होता है और कि आपके eyelashes भी शामिल करने का कारण बनता है. व्यायामशाला में बाहर धार्मिक काम करके अपने तनाव के स्तर को कम करें. इसके अलावा, यह एक ब्रेक लेने के लिए जब अभिभूत महसूस भुगतान करना होगा.

अपने कंडीशनिंग सिर्फ अपने बालों के साथ जिस तरह से आप lashes मदद से आप चमकदार मोटी lashes. आप अपने सौंदर्य अलमारियों में ले पाते हैं या सिर्फ अच्छे पुराने जैतून का तेल के लिए बारी के लिए आश्चर्य काम कर सकते हैं. न केवल यह हालत अपने lashes, लेकिन यह भी यह करने के लिए एक अतिरिक्त चमक जोड़ने.

तुम भी एक त्वरित तय करने के लिए एक चाबुक त्वरक की कोशिश कर सकते हैं. वहाँ बहुत सारे सौंदर्य उत्पादों है कि तुम मोटा देने का दावा कर रहे हैं, फुलर lashes. ये चाबुक गतिवर्धक serums, प्रोटीन और कंडीशनर कि वास्तव में चाबुक स्वास्थ्य को बढ़ा देता है के साथ आते हैं, उन्हें फर्म और मजबूत बनाने के लिए और भी नए विकसित करने lashes के लिए रास्ता बनाने के.

विटामिन ई त्वचा और स्वास्थ्य के लिए अद्भुत काम करता है और चाबुक विकास को बढ़ावा देने के विश्वास. बस इसे अपनी आंखों को लागू lashes और इसे धीरे से ब्रश. न केवल यह आपके चाबुक विस्तार करने के लिए यह भी आंख जलन हक़ीक़त होगा, यदि कोई हो कारण होगा.

एक जेलाटीन पूरक दैनिक लेने में मदद कर सकते हैं आप मोटा feelers दिखा. एमिनो एसिड बाल विकास के सभी प्रकार के लिए महत्वपूर्ण है और अपने भी lashes है को बढ़ावा देने की संभावना है. बस unflavored जेलाटीन दैनिक लेने और देखने के लिए अपने रसीला बढ़ने lashes.

मोटी के सपने देखते हैं, लंबे समय lashes! बस बंद किनारे ट्रिम और अंतर देखते हैं. हालांकि, अपनी कैंची से सावधान रहना. ख्याल रखना सिर्फ किनारों ट्रिम. यह मदद मिलेगी अपने तेजी से और गहरा हो जाना lashes.

No comments:

Post a Comment