Sunday, March 24, 2013

राज सेक्सी पैर चिकना


राज सेक्सी पैर चिकना


कई पुरुषों पैर की एक चिकना और सेक्सी सेट का विरोध नहीं कर सकते हैं. छोटी और sassy मिनी स्कर्ट लंबे, रेशमी आसानी से सुस्वादु slits के माध्यम से सुंदर पैर दिखा स्कर्ट खूबसूरत पैरों के मील घमंड से फैशन अपने दोस्त है जब यह अपने पहियों accentuating करने के लिए आता है.

अपने सामान्य सफाई और सुंदरता दिनचर्या के लिए बहुत ही मामूली रूपांतरों के साथ अपने पैरों पर जोर, कुछ जल्दी से बाहर लाने के लिए और अपने पैरों के लिए एक सेक्सी लग बनाए रखने के लिए पर पढ़ें.

भीड़ नहीं जब आप दाढ़ी. कुछ भी नहीं खंडहर एक सुपर करीब एक जल्दबाजी दाढ़ी से nicks की तरह दाढ़ी. जल्दबाजी में अपने पैरों शेविंग उस्तरा के कारण आपकी त्वचा रोड़ा हो सकता है और एक समय में छोटे विखंडू अपने घुटनों, एड़ियों और अपने shins पर मांस की पतली क्षेत्रों के आसपास विशेष रूप से, निकालें. भी जल्दी हजामत बनाने से nicks का मुकाबला करने के लिए, दूर बौछार बाहर निकलने से पहले रक्त कुल्ला, एक ऊतक या टॉयलेट पेपर के साथ दाग और अपने घाव ऊतक के एक छोटे से कोने लागू. यह रक्त शुष्क करने की अनुमति दें और तय करते हैं कि कटौती एक पट्टी जरूरी.

Moisturize! शाइन चिकनी पैरों को एक नया आयाम कहते हैं. एक सुगंधित लोशन कोमलता बनाता है और नव लागू लोशन एक अच्छा चमक बनाता है कि अपने रेशमी पैर की ओर ध्यान खींचता है.

एक लूफै़ण छूटना और शौकीन खामियों बाहर पैड का प्रयोग करें. कभी कभी छोटे अंतर्वर्धित बाल या मामूली त्वचा की स्थिति की वजह से blemishes पैर चिकनी के रूप में नहीं के रूप में वे एक बार थे प्रस्तुत करना. धीरे कम से कम एक या दो बार एक सप्ताह exfoliating करके, अपने पैरों को स्वस्थ, मुलायम और बहुत कम प्रयास के साथ दोष मुक्त हो सकता है. यदि आप सुनिश्चित नहीं कर रहे हैं क्या एक लूफै़ण पैड की तरह लग रहा है, तो अपने स्थानीय दवा की दुकान, सुपरमार्केट, या superstore की सुंदरता गलियारे पर जाएँ. वे आम तौर पर एक तरफ एक सतह बेज रंग और अन्य पर एक नहाने प्रकार की सतह है. इन मदों आमतौर पर केवल एक या दो डॉलर की लागत, और वे अच्छी तरह से निवेश के लायक हो!

विटामिन युक्त एक शरीर रगडें की कोशिश करो. जबकि लूफै़ण पैड के साथ exfoliating एक महान scrubbing गति प्रदान करता है, एक शानदार शरीर रगडें में लिप्त के रूप में होश और आत्मा के लिए अच्छा है क्योंकि यह शरीर के लिए है. रगडें औषधि में निहित पोषक तत्वों की त्वचा को पोषण और स्वस्थ कोशिकाओं मृत त्वचा छूटना माध्यम से शेड कोशिकाओं की जगह का स्वागत करते हैं. दूर मत अभी साफ़ नहीं पुरानी कोशिकाओं - नए लोगों को बढ़ावा देने के!

व्यायाम! जबकि सौंदर्य उपरोक्त तत्वों को सही मायने में खुद को अपने पैरों के समग्र स्थिति को उधार देगा, इन उत्पादों और प्रथाओं अपनी मांसपेशियों टोन और शरीर द्रव्यमान के लिए बात नहीं करना होगा. बिकनी आकार में अपने पैर रख सभी वर्ष लंबे समय से नियमित रूप से व्यायाम में कई बार एक हफ्ते उलझाने पर विचार करें. चल रहा है, चलने या जॉगिंग की एक अच्छी आदत में जाओ, बाइक की सवारी, सीढ़ी चढ़ाई या पैर लिफ्टों की तरह सरल अभ्यास कर रही है. यहां तक ​​कि व्यायाम की छोटी राशि आपके शरीर के लिए फायदेमंद हो सकता है के रूप में आप अपने रास्ते का निर्माण अब दिनचर्या के लिए कर सकते हैं.

कभी कभी, पैर मोटी नहीं हो सकता है, लेकिन सिर्फ भारी बुरा संचलन की वजह से, देखो सकता है. अपने पैर और पैरों रखो. इसके अलावा, वैरिकाज़ नसों की उपस्थिति को कम करने के लिए समय की लंबी अवधि के लिए खड़े रहने से बचें.

दुनिया को अपने सेक्सी पैर दिखाओ!

No comments:

Post a Comment