Sunday, March 24, 2013

अपने मैनीक्योर निजीकृत


अपने मैनीक्योर निजीकृत


चाहे आप अपने नाखून या अपने manicurist पर भरोसा करने के लिए उन्हें शानदार, कोशिश की और सही लग रही रखने तस्वीर में उभरा रचनात्मकता के लिए कमरे का एक बहुत छोड़ देता है! कुछ सस्ती श्रंगार और कुछ आपूर्ति आप पहले से ही घर भर में है, तो आप अपने नाखूनों को निजीकृत करने के लिए अपने हितों और रचनात्मक ऊर्जा के अनुरूप कर सकते हैं.

आराध्य श्रंगार
कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या अपने व्यक्तिगत स्वाद की तरह कर रहे हैं, आप अपने नाखूनों को पोशाक के लिए कुछ फैंसी थोड़ा लहजे खोजने के लिए सुनिश्चित कर रहे हैं. छोटे रत्न, सुनहरा के पहले अक्षर, सेक्विन, धारियों और बहुत अधिक धातु पन्नी से अपनी रचनात्मकता को ही सीमा है! कील गोंद और कुछ धैर्य की एक जगह के साथ, आप इस खंड पर सबसे चमकदार नाखून खेल सकते हैं.

कई अलग अलग श्रंगार drugstores, superstores और अन्य खरीदारी स्थानों की सुंदरता विभाग में सेट के रूप में उपलब्ध हैं. बाहर की जाँच से पहले, यह निश्चित है कि अपने चयन कील गोंद या उचित विकल्प के साथ आता है. कुछ छोटे सजावट नेल पॉलिश के साथ केवल अपने नाखूनों को रहना होगा, लेकिन यह बेहतर है के लिए पैकेजिंग पढ़ें जबकि आप जब तक तुम घर पाने के लिए इंतजार और बाहर तुम अधिक आपूर्ति की जरूरत से दुकान में हैं.

बहादुर Decals
कम रखरखाव डिजाइन चाल के लिए अपनी उंगलियों को कुछ decals लागू करने पर विचार करें. Decals अंतहीन आकार, आकार और डिजाइन में आते हैं, रंगीन हिप्पी मेंढ़कों से फूल, दिल, तितलियों, छुट्टी डिजाइन, और कार्ड, पासा, और कॉकटेल चश्मे की तरह विशेष हितों के लिए भी डिजाइन करने के लिए!

Decals लागू करते हैं और यहां तक ​​कि कोई है जो उन्हें पहले कभी नहीं किया है के लिए कुछ ही क्षणों में लेने के लिए, बहुत आसान साबित होते हैं. छोटे अस्थायी टैटू बहुत पसंद है, decals अक्सर सिर्फ पानी का एक छोटा सा है और सतह के लिए जो वे चिपके हुए किया जाएगा पर नीचे दबाव की आवश्यकता होती है. अपने नाखूनों को decals को affixing क्रम में किसी भी मामूली खामियों को रोकने से पहले निर्देशों को अच्छी तरह से पढ़ें.

कुछ आत्मा!
यह हॉकी का मौसम (या अपने पसंदीदा खेल यहाँ डालें) है! क्यों नहीं अपने थम्बनेल या अच्छे भाग्य के लिए गुलाबी रंग का नाखून पर अपनी पसंदीदा टीम के लोगो प्रत्यय? मेरी पसंदीदा टीम फिलाडेल्फिया होता है, तो 2004 में playoffs के दौरान मैं अधिकतम करने के लिए अपनी टीम का गर्व लिया. मेरे एक उठाई अंत के साथ एक दन्तखुदनी की मदद के साथ गुलाबी रंग का नाखून पर सफेद, काले और नारंगी नेल पॉलिश धारण, मैं अपने खुद के लघु Flyers प्रतीक चिन्ह बनाया! दुर्भाग्य से, यह हॉकी का मौसम काफी नहीं प्रभावित नहीं किया अपनी टीम के लिए घर कप ले, लेकिन वे करीब आए!

No comments:

Post a Comment