Sunday, March 24, 2013

टर्निंग 30


टर्निंग 30


मैं 30 अगले साल बदल जाएगा, मैं दोनों डर और यह से उत्साहित हूँ. डर है क्योंकि तीन बड़ी - ओह निशान करने के लिए हो रही मतलब है कि मैं अब किसी भी छोटी हो रही है. इसलिए, मैं wizen और अपनी जीवन शैली में कुछ बदलाव है कि मेरी उम्र के लिए अधिक उपयुक्त है. यह सामान्य है घबराहट के कुछ डिग्री लगता है कि जब भी एक उसके जीवन में कुछ बड़े बदलाव करने की जरूरत के साथ सामना करना पड़ रहा है, और मैं के रूप में सामान्य रूप में किसी को भी प्राप्त कर सकते हैं. जीवन परिवर्तन हमेशा डरावना है.

लेकिन मैं जल्द ही 30 मोड़ के विचार के साथ भी काफी उत्साहित हैं. मेरे लिए, यह मतलब है कि मेरे आस पास के लोगों के अंत में मुझे कुछ hotshot धोखेबाज़ तरह इलाज सिर्फ इसलिए क्योंकि मैं सिर्फ अपने बिसवां दशा में एक young'un बंद हो जाएगा. काम है कि मुझे क्या करना है, विचार है कि शेयर और मैं राय है कि मैं अब और नहीं लोग हैं, जो मुझसे ज्यादा बूढ़े हैं मिलनसार, कृपालु मुस्कान के साथ मुलाकात की जानी है. वे समझते हैं कि 30 मोड़, मैं अंतर्दृष्टि और अनुभव है कि को गंभीरता से लिया और एक सहकर्मी के रूप में इलाज किया जा होने की जरूरत है प्राप्त की है हो सकता है.

वहाँ कई अन्य बातें मैं आगे देखने के लिए एक बार मैं अपने 30 जन्मदिन तक पहुँच सकते हैं कर रहे हैं. एक के लिए, मैं बोल्ड कैरियर कदम कर सकते हैं. सबसे मेरी उम्र महिलाओं की तरह, मैं पहले से ही कनेक्शन बना दिया है और मैं मेरे कैरियर की दिशा के अधिक नियंत्रण हासिल करने की आवश्यकता नेटवर्क बनाया. काम है कि मैं क्या कर रही शुरू कर दिया है जब मैं 20 साल का था के लिए बंद का भुगतान करने के लिए शुरुआत है. अनुभव है कि मैं पिछले दस वर्षों में मजबूत काम से अर्जित किया है दे दिया है मुझे शिष्टता और आत्म - विश्वास करने के लिए पर्याप्त बनाने के मालिकों और ग्राहकों को नोटिस ले, और rookies के लिए मेरे लिए तलाश शुरू करने के लिए जाएगा. मैं अपने शीर्ष करने के लिए अपने रास्ते पर हूँ, और मैं निश्चित रूप से वहाँ हो रही है.

एक और बात यह है कि 30 मोड़ के बारे में अच्छा है कि मेरा प्यार जीवन इतना नाटक अब और नहीं होता है. मैं अभी भी अविवाहित है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उन्मत्त और उम्र बढ़ने एक खट्टा कुँवारी का डर. इसके विपरीत, मैं चुनने में अपना समय ले रही है और मेरे दोस्त को पता करने के लिए हो रही मूल्य सीखा है. अपने पुराने रिश्तों की विफलताओं मुझे सिखाया है जहाँ मेरे कमजोर अंक हैं जब रिश्तों में चिंतित हैं, और इसलिए मैं अब उनमें से और अधिक जागरूक कर रहा हूँ, अब है कि मैं बड़ा हूँ. मैं अब और नहीं तो सिर पहली बार एक ही गलती की ओर फिर से गिर करने के लिए उत्सुक होगा.

30 भी टर्निंग का मतलब है कि मेरे मन मेरे शरीर की हालत के साथ धुन में और अधिक हो जाएगा. मुझे पता है कि मैं अब किसी भी छोटी हो रही है, इसलिए मैं अपने शरीर और अपने स्वास्थ्य की देखभाल लेने के बारे में और अधिक जागरूक किया जाएगा. इसके अलावा, मैं और मेरे शरीर की घड़ी के बारे में पता हो सकता है, और अपने शरीर और अपने मन और मातृत्व के विचार के साथ तैयार हो जाएगा.

टर्निंग 30 के बारे में सबसे अच्छी बात करने के लिए अंत में एक ही स्तर पर हो रही है के रूप में मेरे माता - पिता हैं. बेशक, वे हमेशा माता पिता हो सकता है और मैं हमेशा बच्चे को हो जाएगा, लेकिन कम से कम इस समय, हम एक दूसरे के लिए अब संबंधित के रूप में बराबरी कर सकते हैं. मैं भी स्थिति में और अधिक हो जाएगा वापस करने के लिए सभी प्यार देना और वे समर्थन मुझे दिया है, जबकि मैं बड़ा हो रहा था और अपने दम पर बाहर शुरू. माता पिता और बच्चे के रूप में हमारे रिश्ते का सबसे अच्छा साल अभी तक कर रहे हैं के लिए आते हैं.

टर्निंग 30 इतना डरावना होने की जरूरत नहीं. यह वास्तव में कुछ नहीं करने से डर लगता है. टर्निंग 30 का मतलब है कि हम वास्तव में हम क्या चाहते हैं पता काफी पुरानी हैं. 30 भी टर्निंग का मतलब है कि हम अभी भी काफी युवा के लिए काम करते हैं और वास्तव में हम क्या चाहते हैं.

No comments:

Post a Comment