Sunday, March 24, 2013

कैसे सुनिश्चित करने के लिए हर्बल हेयर सीधा


कैसे सुनिश्चित करने के लिए हर्बल हेयर सीधा


जब यह सीधे बालों के लिए आता है, जेनिफर Aniston पहली जगह लेने के लिए किया था. वह एक है जो पिन सीधे लंबे बाल की प्रवृत्ति है, जो यहाँ रहने के लिए किया जा रहा है बनाया गया था. उसे पसंद है, वहाँ एक और सौंदर्य कैमरॉन Diaz, जो बस उसे कम या कभी कभी कंधे लंबाई, सीधे बालों के साथ बहुत खूबसूरत लग रहा है! उसके घुंघराले बालों के साथ घर, कंगना राणावत के लिए करीब आ रहा है महान देखा. हालांकि, यह उसे सीधे बाल थे और चश्मा, जो उसे और भी अधिक प्रशंसकों जीता 'ए मेट्रो लाइफ' में देखो. इसी तरह, हाल ही में एक संवाददाता सम्मेलन में बॉलीवुड सौंदर्य असिन सिर्फ उसे लंबे समय से अंधेरे सीधे बाल, स्टाइल आधा और नीचे आधे के साथ तेजस्वी देखा, उसके कंधों draping.

सीधे बाल है और हमेशा ज्यादा ब्याज की एक विषय हो जाएगा, क्योंकि यह सिर्फ एक महान केश कि फैशन से बाहर नहीं जा सकते है. जेनिफर एनिस्टन और असिन, जो सीधे, चमकदार बाल नहीं करना चाहते हैं की तरह खूबसूरत महिलाओं में खोज रहे हैं? जबकि इन महिलाओं को बड़ी रुपये है पार्लरों में खर्च करने के लिए सुपर चमकदार सीधे बाल पाने के लिए, आप घर पर कि देखो के रूप में अच्छी तरह से प्राप्त कर सकते हैं! बस घर का बाल straightener जड़ी बूटियों का प्रयोग बनाने. यहाँ आप कार्य में मदद के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं!


कैसे हर्बल हेयर Straightener
जो जड़ी बूटियों का प्रयोग करने के लिए?
हम में से कई लोग घुंघराला, घुंघराले और अनियंत्रित बालों से ग्रस्त हैं और गर्म लोहे या कठोर रसायनों से बचने के लिए उन्हें प्रबंधनीय बनाने चाहते हैं. अब, वहाँ है कि जड़ी बूटियों की मदद कर सकते हैं आप इसे नुकसान पहुँचाए बिना अपने घुंघराले बालों को सीधा कर रहे हैं. यहाँ, आप को याद है कि नमी अनियंत्रित कर्ल और सीटी को रोकने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है की जरूरत है. जड़ी बूटियों कि शक्तिशाली मॉइस्चराइजिंग गुण है geranium गुलाब, कैमोमाइल, देवदार की लकड़ी, चंदन, burdock, लैवेंडर, गुलाब और मेंहदी शामिल हैं. इन जड़ी बूटियों के अपने प्राकृतिक बाल उत्पादों में प्राथमिक सामग्री के रूप में कार्य करता है. वे अपने सिर पर बालों के रोम फ्लैट रखने के लिए, इस प्रकार एक प्राकृतिक और नम सीधे प्रभाव कि सीटी से मुक्त है उत्पादन होगा.

मिश्रण और मैच जड़ी बूटी
उपर्युक्त जड़ी बूटियों से, अपने पसंदीदा एक चुनें.
उबलते पानी में जड़ी बूटी के पाँच चम्मच जोड़ें और यह 30 मिनट के लिए उबाल.
अब, सिरका का एक बड़ा चमचा जोड़ें.
के बाद आप shampooing कर रहे हैं, अपने बालों के लिए शैम्पू इस समाधान को लागू करने और यह कर्ल straightener के रूप में छोड़ दें.

नारियल के दूध Straightener
नारियल का दूध अपने बालों के रोम पर एक शांत प्रभाव है और यह एक आसान है बाल straightener के रूप में अच्छी तरह से करते हैं. तो, आगे बढ़ो और कुछ नारियल के दूध का उपयोग करने में मदद के लिए अपने बालों को चिकनी बनी रहती है और चमक.
नारियल के दूध का उपयोग करने के लिए एक बाल straightener तैयार, पहला कदम दूध कुछ समय के लिए बैठते हैं, जब तक कि एक क्रीम शीर्ष पर प्रकट होता है. एक चम्मच के साथ, क्रीम हटाने और यह आधा हिस्सा नीबू का रस के साथ मिश्रण.
नारियल का मिश्रण करने के लिए लैवेंडर, कैमोमाइल, और burdock तेल के तीन बूँदें जोड़ें. फ्रिज में जब तक यह मिश्रण रखें. अपने बालों पर इस मोटी मिश्रण रगड़ो, गिरा समाप्त होता है और घुंघराला क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित है. एक कपास तौलिया में अपने बाल लपेटें और इसे एक घंटे के लिए छोड़ दें.
शैम्पू और अपने बाल कुल्ला. यदि इस प्राकृतिक बाल straightener मिश्रण एक सप्ताह में दो या तीन बार प्रयोग किया जाता है, इसे रख अपने घुंघराले बालों को वश में है और आप एक आश्चर्यजनक देखो के साथ उपलब्ध कराने में मदद मिलेगी!

गहरी कंडीशनिंग
जड़ी बूटियों से बना एक गहरी कंडीशनर अपने बालों के रोम को फायदा होगा. यहाँ विधि है जिसके द्वारा आप अपने गहरी कंडीशनर तैयार कर सकते है. अपनी पसंद का एक गर्म तेल (नारियल तेल का चयन के रूप में अच्छी तरह से कर सकते हैं) के साथ मिक्स मुसब्बर वेरा जेल की दो औंस. तेल, लैवेंडर आवश्यक तेल के छह बूँदें जोड़ने, geranium, या चंदन गुलाब. आप खोपड़ी के लिए इस मिश्रण लागू. यह गहरी कंडीशनर बालों पर दो घंटे के लिए छोड़ दिया जा सकता है और फिर बंद कुल्ला. यह अपने घुंघराले बालों को आराम मदद और चिकनी और मुलायम किस्में छोड़ देंगे.

No comments:

Post a Comment