Sunday, March 24, 2013

परफेक्ट पनाह


परफेक्ट पनाह


पाउडर
वे एक मैट खत्म देकर अतिरिक्त चमक कटौती और प्रकाश की किरण का सरासर संकेत जोड़ने. वे लाइनों और creases में व्यवस्थित नहीं है.

क्या छाया पर निर्भर करता है, वे अपनी त्वचा का बुरा क्षेत्र छिपाना एक गुलाबी छाया की तरह मदद कर सकते हैं थका त्वचा एक अंतिम मिनट लिफ्ट देता है.

पीला सोना या अतिरिक्त गर्मी लग रही है और पीतल के लिए खूबानी रंगों एक धूप प्रभाव पैदा करते हैं.

नींव
जब एक नींव लागू करने में अपनी उंगली और नहीं स्पंज का उपयोग करें. अपनी उंगलियों की गर्मी यथार्थवादी परिणाम के लिए उत्पाद मिश्रण में मदद करता है. एक जल्दी ठीक के लिए सरासर तरल पदार्थ का उपयोग करने का प्रयास करें. यह एक मुखौटा प्रभाव बनाने के बिना कुल कवरेज देता है.

सरासर तरल के pigments पारदर्शी हैं और वे सिर्फ त्वचा की वास्तविक देखो छुपा के बिना बनावट या रंग में कोई मतभेद चिकनी. वे खामियों को छिपाना चाहते हैं लेकिन वे त्वचा के लिए undetectable रहे हैं.

रंगcorrectors
वे concealers के नए रूप हैं. वे क्रीम और छड़ी प्रारूपों में आते हैं. वे उम्र से संबंधित धब्बे की तरह अपने चेहरे से खामियों को छिपा. वे नीले हलकों कवर, भूरे रंग के धब्बे और रक्त वाहिकाओं टूट खाल बेअसर. वे pigmentation मिटा और ठीक लाइनों धुंधला.

आपको चिंता करने की नहीं है क्योंकि वे आपकी त्वचा के लिए बहुत अच्छी तरह से मिश्रण है कि आप उन्हें नोटिस नहीं कर सकते. वे एक प्राकृतिक देखो दे. पीले रंग पीला और खूबानी की तरह रंग नीले और भूरे रंग टन शामिल हैं और आपकी त्वचा के लिए गर्मी में जोड़ें. नरम गुलाबी अपने थक त्वचा को रोशन. इस रंग corrector अपने प्राइमर के बाद और अपने पाउडर से पहले लागू करें.

No comments:

Post a Comment