Sunday, March 24, 2013

बाल शैलियों चोटी


बाल शैलियों चोटी


मज़ा और खिलवाड़ को आदी या पेशेवर और परिष्कृत, चोटी एक कालातीत शैली बस के बारे में किसी भी अवसर या घटना के लिए उपयुक्त है. Ponytails बिल्कुल आराध्य जब युवा लड़कियों और टाट द्वारा पहना लग रही है, लेकिन वे भी परिपक्व महिलाओं पर ठाठ और ऊंचे दर्जे का देखो.

Ponytails की बुनियादी बातों से परे, विविधताओं और फैशनेबल शैलियों की दर्जनों का इंतजार है. एक शैली है कि हमारे युवाओं को वापस रास्ते तिथियाँ है: दो ponytails "pigtails उर्फ" पहने हुए. आजकल, रचनात्मक हेयर स्टाइलिस्टों और आविष्कारशील उत्पाद masterminds पहले दो कहानी शैली कल्पना और दिलचस्प विकल्प विकसित किया है.

यहाँ कुछ शैलियों आप आधुनिकीकरण और अपने चोटी accessorizing पर शुरू करने के लिए मिल रहे हैं. बस याद है, आप केवल अपनी रचनात्मकता के द्वारा सीमित कर रहे हैं!

शैली चोटी # 1: एक सरल अभी तक सुरुचिपूर्ण अप चोटी मेरेडिथ बॉयड, मेरे प्रसाधन सामग्री (www.merecosmetics.com) के संस्थापक, एक आधुनिक ऊपर-do बिना कर्ल का प्रस्ताव है. यह आसान बनाने के लिए और किसी भी अवसर के लिए बहुत अच्छा लग रहा है.

बॉयड शैली बनाने के लिए, इन चरणों का पालन करें:

एक चप्पू ब्रश के साथ सूखी बाल सीधे और उड़ा तरह "Redken 05 सीधे" बाम सीधे कर्ल और विग को रोकने के लिए जब भी बाल चिकनी रखने का एक बड़ा टूकड़ा चौथाई आकार का उपयोग करें.
भाग: एक तरफ करने के लिए एक गहरी हिस्सा बनाओ.
एक तरफ करने के लिए बालों के सामने स्वीप और एक बॉबी पिन के साथ सुरक्षित अगर जरूरत है.
अपने बालों के सामने पकड़ hairspray के साथ स्प्रे.
कम चोटी एक मध्य में वापस अपने बालों के सभी इकट्ठा.
चोटी के पीछे से एक बाल छोटे खंड को अलग और बाल बैंड के आसपास लपेटो.
बैंड कुछ समय के आसपास एक हाथ के साथ बाल लपेटें और दूसरे हाथ से पीठ में नीचे बैंड के एक पाश के माध्यम से अपनी उंगली पर्ची.
तो यह सुरक्षित है के माध्यम से बालों के सिरों टक.
यह बात है! अब पकड़ के लिए सभी स्प्रे.

"एक अतिरिक्त टिप हमेशा बाल बैंड अपने बालों के रूप में एक ही रंग का उपयोग करने के लिए है," बॉयड कहते हैं. "काम या एक औपचारिक समारोह के लिए एक शाम के लिए उपयुक्त है!"

सही चोटी: # 2 शैली चोटी
मरथा पंथ, बढ़िया Sams की स्टाइलिस्ट, एक चिकना अपने पसंदीदा हेडबैंड द्वारा accented चोटी की सिफारिश की गई है. उसे परिष्कृत देखो बनाने के लिए, इन चरणों का पालन करते हुए बाल अभी भी नम:

एक स्टाइल शीशे का आवरण लागू जबकि बाल नम है.
एक चोटी में एक बाल खड़े ब्रश के साथ ब्रश बाल वापस.
चोटी के दो से तीन बार यह एक नम सिर पर धारण शक्ति दे ट्विस्ट.
सूखे बालों उड़ा. "अपने बाल dries के रूप में, घुमा टट्टू की कुछ मात्रा जोड़ने के लिए, जाएगा"
पंथ कहते हैं. 'हाथ में स्प्रे hairspray तो यह कि पुराने जमाने बाल देखो नहीं मिलता है. एक चमकदार पकड़ के लिए स्प्रे चमक के साथ मिक्स. "
किसी भी पूरक रंग में एक हेडबैंड के साथ Accessorize.
शैली # 3: एक परिवर्तनीय फैशन होमर Prefontaine, मालिक और सैलून Prefontaine की डिजाइनर, के रूप में ponytails चोटी कहते हैं, "यह अपने आप करना hairdos आसान से आपको लगता है. एक बात को ध्यान में रखना जब आप अपने बालों कर रहे हैं पर हर बाल परिपूर्ण बनाने की कोशिश और नहीं है. "

Prefontaine ponytails के लिए तीन शीर्ष शैलियों कई अवसरों के लिए उपयुक्त हैं, लेकिन वे देखने में सुंदर से चंचल करने के लिए सीमा होती है और लग रहा है तो आप उन्हें अपनी खुद की घटना या अवसर के लिए मेल कर सकते हैं.

"घटना पर निर्भर करता है, तो आप या तो चालाक एक सुंदर और फैशनेबल दिखने के लिए इसे वापस कर सकते हैं, या आप इसे शीर्ष और शिथिल यह एक नरम और चंचल शैली के लिए वापस पिन पर एक छोटे से तंग कर सकते हैं," वे बताते हैं. "एक अन्य विकल्प अपने बाल खींच रहा है एक तंग चोटी में वापस कान से कान तक और बाकी एक चिकना, अभी तक नरम देखने के लिए नीचे छोड़ने."

ponytails के लिए वर्तमान शैली उन्हें बजाय कम सिर पर उच्च पहने हुए है.

Ponytails अंतिम मिनट की एक फैशन के रूप में महान हैं, एक दिन बुरे बालों के लिए एक fallback योजना के रूप में एक कार्यात्मक पुष्ट केश के रूप में, या एक मजेदार और खिलवाड़ को आदी या सुरुचिपूर्ण और परिष्कृत शैली के रूप में. नीली जींस और टी शर्ट की तरह, ponytails आराम कर रहे हैं और यहाँ रहने के लिए!

No comments:

Post a Comment