Sunday, March 24, 2013

प्राकृतिक स्प्रिंग के लिए ब्यूटी टिप्स


प्राकृतिक स्प्रिंग के लिए ब्यूटी टिप्स


जब आप अक्सर फूल, मेंढ़क में पालन tadpoles, अपनी ही दुनिया में hummingbirds पर मधुमक्खियों के हाजिर, यह मन में आता है कि वसंत का मौसम आ गया है. वसंत के मौसम में ही नहीं बल्कि रोमांस idealizes हंसमुख आत्माओं.

लेकिन हर दूसरे मौसम की तरह, वसंत में भी, मौसम परिवर्तन त्वचा की अतिरिक्त देखभाल की आवश्यकता होती है. के रूप में तापमान बढ़ जाता है, आपकी त्वचा और बालों चिकना और चिपचिपा हो जाता है. समय के इस बिंदु पर, आप अपने सौंदर्य त्वचा की देखभाल, बालों की देखभाल और मेकअप सहित दिनचर्या, बदलने के लिए शानदार देखो की तरह आप हमेशा करते हैं की आवश्यकता हो. इस अनुच्छेद में हम कुछ प्राकृतिक सुंदरता के लिए आपकी त्वचा को स्वस्थ और बसंत के मौसम के प्रभाव के होते हुए भी चमक रखने के सुझाव दे दिया है.


त्वचा की देखभाल दिनचर्या में परिवर्तन

वसंत के मौसम में अधिक नमी से पता चलता है, तो अब आपकी त्वचा moisturizer के रूप में ज्यादा आवश्यकता नहीं है क्योंकि यह सर्दियों में की जरूरत है. अपने pores को साफ रखने के लिए कुछ प्रकाश moisturizer के लिए जाओ. यह blemishes हो रही है की संभावना कम है. अच्छी हालत में उन्हें exfoliating शुष्क त्वचा और calluses की तरह समस्याओं से बचने के द्वारा अपने पैर रखो.
अधिक पानी पीना

पीने के पानी की बहुत खूबसूरत त्वचा के लिए महत्वपूर्ण है. बसंत के मौसम में हमारे शरीर हाइड्रेटेड रहने के लिए अधिक पानी की जरूरत है. आप जहां भी जाएं, एक पानी की बोतल के साथ ले. चूंकि आप इस मौसम में पसीना आ रहा है शुरू, निर्जलीकरण की संभावना है. पानी अपने तरल पदार्थ को बहाल करने का सबसे अच्छा तरीका है.

सूरज को एक्सपोजर से बचें

जब भी आप अपने घर से बाहर रहे हैं, सनस्क्रीन उदारतापूर्वक उजागर शरीर के क्षेत्रों पर लागू होते हैं. हानिकारक यूवी किरणों दिन भर में प्रभावी रहे हैं. कम से कम 15 की एक एसपीएफ़ के साथ एक सनस्क्रीन का प्रयोग करें. होंठ, गर्दन और बाहों पर भी लागू होते हैं. टेनिंग किसी भी मामले में स्वस्थ नहीं है, अगर आप के पास करने के लिए उत्सुक हैं, तो कृत्रिम तन का उपयोग करें.


कूलर तापमान में व्यायाम

यदि आप की पैदल दूरी पर सैर, के लिए या अपने नियमित कसरत आहार पर जाना है, सुबह में अभ्यास कर रहे हैं पसंद करते हैं क्योंकि तापमान आम तौर पर उस समय कम है. अन्यथा, काम से बाहर अपने घर के अंदर जहां तापमान नियंत्रण में है. हमेशा अपनी खुद तौलिया का उपयोग करने के लिए त्वचा को साफ और शुष्क रखना.

कीट repellant का प्रयोग करें
समय में, यह एक दाना लेकिन एक कीट के काटने कि अपना चेहरा लूट नहीं है. वसंत के मौसम के दौरान, मच्छरों पनपे और लागू करने के कीट विकर्षक अवांछित के निशान के स्पष्ट चलाने के लिए एक ही रास्ता है.

No comments:

Post a Comment