Sunday, March 24, 2013

प्राकृतिक निशान हटाने युक्तियाँ


प्राकृतिक निशान हटाने युक्तियाँ


जब आप अपनी त्वचा पर देखो, तुम अंत सौंदर्य अंक से अधिक निशान देखकर? क्या आप समय पर करना चाहते हैं, कि आप जानवरों और पक्षियों की तरह सिर्फ पर्णपतन, इतना है कि आप अपनी त्वचा को एक और मौका दे सकता है?

क्या आप सिर्फ आपकी त्वचा के दृश्य क्षेत्रों निर्दोष रखने पर ध्यान केंद्रित है, सिर्फ एक दिन का एहसास करने के लिए कि आप अपने कपड़े के साथ बंद की तुलना में बेहतर पर देखो, भले ही आप एक शानदार शरीर है? या दूसरी तरह के आसपास है - आपकी त्वचा के सभी तत्वों के संपर्क में या हार्मोनल असंतुलन है कि मुँहासे कारण के कारण की वजह से दिखाई क्षेत्रों जख्म हैं? यदि आप सकारात्मक में इन सवालों का कोई जवाब है, तो आप अकेले नहीं हैं.

लाखों लोग, वास्तव में, लगभग हर कोई आज, कुछ निशान या अन्य, जो वे चाहते हैं कि वे से छुटकारा मिल सकता है के साथ एक समस्या है. वहाँ कई दवाओं और रसायनों कि काम करते हैं. हालांकि, उनके दोष यह है कि वे हानिकारक साइड इफेक्ट के रूप में अच्छी तरह से करते हैं. तो, अगले सबसे अच्छा विकल्प प्राकृतिक निशान हटाने के सुझावों के लिए चुनते हैं और अपने निशान से छुटकारा पाने के लिए, सुरक्षित और कारगर ढंग से करने के लिए है.

प्राकृतिक निशान हटाने युक्तियाँ

जख्म क्षेत्र पर एक दिन में दो बार नींबू का रस, एक कपास पैड के माध्यम से लागू करें. वैकल्पिक रूप से, आप एक ताजा नींबू में कटौती कर सकते हैं और आपकी त्वचा पर इस एक दिन में दो बार रगड़ कर सकते हैं.

कोकोआ मक्खन एक प्राकृतिक त्वचा मरहम लगाने वाले है. अपने निशान पर दो बार मक्खन एक दिन लागू करें और यह त्वचा में मालिश, जब तक कि त्वचा को पूरी तरह से यह अवशोषण.

हनी पुराना उपचार के घावों और जले, अपनी चिकित्सा गुणों के कारण चंगा में से एक है. चूंकि यह विरोधी बैक्टीरियल गुण है, यह भी मदद से आप कुछ ही महीनों में जिद्दी निशान हटाने, अगर दो बार दैनिक लागू कर सकते हैं.

साथ मिक्स और चंदन पाउडर काला चना पानी गुलाब और यह की एक चिकनी पेस्ट बनाने. जख्म त्वचा पर लगाएँ और यह रातोंरात पर छोड़ दें. अगली सुबह धो ठंडे पानी के साथ. यह त्वचा टोन में सुधार और निशान को कम करने में मदद करता है.

ककड़ी का रस के निशान पर अनुप्रयोग कस pores, जिससे त्वचा टोन में सुधार और निशान को कम करने.

मुसब्बर वेरा एक सबसे अच्छा उपचार के निशान से छुटकारा स्वाभाविक रूप से प्राप्त है. इस के अनुप्रयोग, एक दिन में दो बार, आप कुछ दिनों के भीतर परिणाम दे देंगे.

कच्चे लहसुन की एक पेस्ट करें और आपकी त्वचा में इस रगड़ना. यह एक आरोग्य है और यह भी एक त्वचा toner.

निशान पर विटामिन ई के तेल की मालिश करने में मदद मिलेगी उन्हें कुछ हफ्तों के भीतर गायब हो. विटामिन ई तेलों के अभाव में, कैप्सूल भी इस्तेमाल किया जा सकता है. उन में तेल निचोड़ा हुआ जा सकता है और निशान पर लागू होता है.

कुचल टकसाल पत्ते निशान के लिए लागू किया जा सकता है, मदद करने के लिए त्वचा तेजी से चंगा.

ताजा टमाटर का रस एक उत्कृष्ट त्वचा कायाकल्प एजेंट है और त्वचा तेजी से चंगा में मदद कर सकते हैं.

पानी के साथ एक छोटी पाक सोडा मिलाएं और इस के साथ कम से कम एक मिनट के लिए जख्म त्वचा, मालिश. कुल्ला गुनगुने पानी के साथ त्वचा और जैतून का तेल के एक बहुत ही हल्के कोट लागू होते हैं. पांच मिनट के बाद गर्म पानी से धो लें. इस बार दैनिक करना निशान जल्दी से आप कल्पना कर सकते हैं हटाने में मदद मिलेगी.

मेथी के बीज की एक पेस्ट करें और पानी गुलाब और एक फेस पैक के रूप में इस पर लागू. पंद्रह मिनट के बाद से महान परिणामों के लिए, धो लें.

मैश एक अच्छी तरह से पके केले और दस मिनट के लिए अपनी त्वचा पर लागू होते हैं. ठंडे पानी के साथ अच्छी तरह से toned त्वचा को प्राप्त करने के लिए, धो लें.

एक आलू भट्ठी और यह नरम, पतली लिनन में लपेट. Grated लिनन के माध्यम से आ रही शुरू आलू के रस के लिए प्रतीक्षा करें. जख्म त्वचा पर इस रगड़ो, दस मिनट के लिए छोड़ दें और फिर गर्म पानी से धो लें.

No comments:

Post a Comment