Sunday, March 24, 2013

सेक्सी मेरे होठों को चूम


सेक्सी मेरे होठों को चूम


लिपस्टिक का सही छाया खोजने सही आदमी को खोजने में मदद कर सकता है?

निश्चित रूप से! होंठ चेहरे पर एक प्रमुख विशेषता है. अन्य चेहरे की विशेषता क्या मुलायम, कामुक, कामुक होंठ से अधिक नोटिस की मांग कर सकते हैं?

जबकि वह अपने मुंह पर लग रही है, उन नरम, कामुक घटता चुंबन envisioning, आप उनकी स्मृति में एक जगह snagging कर रहे हैं. क्या बेहतर करने के लिए एक आदमी के हित पकड़ उसकी कामेच्छा से अधिक पर कब्जा करने के लिए और यह अधर में लटकी पकड़?

क्या वह करने के लिए है कि उस पर एक नाजुक चेहरे से चमक या उन से चलाने के लिए इससे पहले कि वे उस पर तस्वीर होंठ चुंबन करना चाहते जा रहे हैं? अपने सपनों के आदमी खुद होंठ कि उसे उनके नाजुक छायांकित जीवंतता के इशारे से बुला लगते तैयार का पता लगाएं? मुझे प्रिय चूमो: किसी भी आदमी के होंठ कि कहने लगते हैं के साथ एक महिला का विरोध कर सकते हैं. मैं तुम्हारा हूँ?

लिपस्टिक का सही छाया ढूँढना के रूप में सही पोशाक खोजने के रूप में महत्वपूर्ण है. आपकी लिपस्टिक निजी बयान आप अपने फैशनेबल उपस्थिति के माध्यम से बनाने का एक प्रमुख हिस्सा है. हर कोई नोटिस पूरी तरह से छायांकित होंठ और उसे envies के साथ पूरी तरह से कपड़े पहने महिला.

आप लिपस्टिक का सही छाया कैसे खोज करते हैं? कभी कभी, यह एक छोटी परीक्षण और त्रुटि रंगों है कि आपकी त्वचा टोन तारीफ मिल लेता है. एक अच्छी जगह शुरू करने के लिए उच्च स्तर के डिपार्टमेंट स्टोर के लिए लगभग किसी भी मध्य की कॉस्मेटिक काउंटर पर है. मुफ्त makeovers अपने दिन का एक प्रधान हैं और आप उनके cosmeticians की विशेषज्ञता का लाभ दे. हालांकि बदलाव देने के लक्ष्य के लिए आप एक खरीद बनाने के लिए मिल रहा है, परिणाम कई अलग अलग रंगों है कि आप आत्मविश्वास के साथ पहन सकते हैं की खोज की है.

क्या यह लाल, गुलाबी, भूरे रंग के, या बीच में कहीं, कितनी आसानी से आप अपनी लिपस्टिक पर डाल विश्वास है आप आपके द्वारा चुने गए छाया में है को दर्शाता है. यह, बारी में, तरीका है कि आप अपने आप को ले में परिलक्षित होता है. यह हो जाता है क्या आपने देखा है.

लिपस्टिक न केवल हमारे होंठ provocatively रंग है सिद्ध किया गया है, लेकिन वे भी करने के लिए उन्हें तत्वों से सुरक्षा प्रदान करते हैं सिद्ध किया गया है. लिपस्टिक हमारे होंठ मुलायम, नम, कोमल, और ध्यान रखना.

सामान्य में, याद:
मौन रंग (purples और भूरे) बड़े होंठ के नीचे टोन करने के लिए बेहतर हैं.
हल्के रंग के पतले होंठ के लिए सबसे अच्छा काम करते हैं.

याद रखें कि लिपस्टिक पर डाल के रूप में आसान हो सकता है एक खुश चेहरे पर डाल के रूप में कर सकते हैं! तो, एक छोटे से कोलाहलपूर्ण डाल दिया है और अपने होठों पर रंग की एक छोटी सी चमक डाल द्वारा अपने जीवन में चकाचौंध!

No comments:

Post a Comment