Sunday, March 24, 2013

छोटी लग रही होंठ


छोटी लग रही होंठ


जैसा कि आप पुराने कुछ होंठ मुसीबतों है कि आप को हल कर रहे हैं. तरह thinning, तीर के सिरेपर और होठों की फूटने.

यहाँ कुछ आसान उपाय और उपचार के लिए छोटी लग रही होंठ हैं:

पंख
अपने होंठ झुर्रियाँ के आसपास त्वचा के रूप में, लिपस्टिक लाइनों में मिश्रणों. जल्दी ठीक कर लिए एक लिप लाइनर का उपयोग करें. लाइनर एक बाधा है कि रंग रहता है जहाँ आप यह चाहते हैं लेकिन एक पेंसिल कि आवेदन goofs पर नीचे कटौती लेने बनाता है. स्पष्ट, मोम आधारित संस्करण की कोशिश करो या एक प्राकृतिक hued छड़ी है कि अपनी लिपस्टिक बिल्कुल मेल खाता है. दूसरा कोई खून बहाना चाल: होंठ क्षेत्र को सूखा रखने के ऊपर हल्के धूल पाउडर. होंठ वृद्धि के लिए पूरक इंजेक्शन हो रही द्वारा इस समस्या को हल करने का एक और तरीका है. उपचार आमतौर पर 6 महीने तक रहता है.

thinning
कोलेजन और वसा की हानि मुटापा खर्च होंगे. जल्दी ठीक कर लिए रंगा हुआ balms का उपयोग करें. वे भी जवान लग बिना चमक का एक प्रकार की मछली प्रभाव पैदा करते हैं. लिपस्टिक चाल करो. एक लिप ब्रश के साथ, अपने मुंह के बाहरी किनारों से परे सिर्फ नींव लागू होते हैं, और फिर लिपस्टिक के साथ होंठ और नींव के क्षेत्र को कवर. लंबी अवधि तय करने के लिए. Fillers परिपूर्णता जोड़ने के लिए, लेकिन सिलिकॉन से बचने. यह स्थायी समान बना सकते हैं. होंठ वृद्धि इंजेक्शन, जो एक बहुत ही स्वाभाविक तरीके में मुंह को नए सिरे से परिभाषित कर सकते हैं की कोशिश करो.

फूटने
चूंकि सभी त्वचा आप उम्र के रूप में नमी खो देता है, बड़े होंठ भी सुखाने की मशीन हैं. त्वरित तय करने के लिए, दौर scrubbers के साथ एक लिप विशिष्ट छूटना तेजी से एक बाम के साथ पीछा किया गुच्छे को हटा देगा. जब आपके पतली होंठ, उनकी सतह झुर्रियाँ, उन्हें सुखाने की मशीन लग रहा है. समय के साथ, घटक retinol नरम और creases चिकनी कर सकते हैं. चूंकि होंठ त्वचा पतली और आसानी से चिढ़ है, एक बस होंठ के लिए बने उत्पाद का उपयोग करें. सोने से पहले सही उपचार उत्पाद लागू करें, लेकिन एक के लिए है कि एक ठोस, 'सूखा' मोम के बजाय भावुक है देखो. पेट्रोलियम आधारित balms नमी जोड़ नहीं है, humectants अमीर लोगों करते हैं.

No comments:

Post a Comment