Sunday, March 24, 2013

पूर्ण स्तनों


पूर्ण स्तनों


महिला के स्तनों, उनके लिए स्पर्श संवेदनशीलता, और दूध पिलाती शिशुओं में उनकी भूमिका की अलग वक्र उन्हें एक सौंदर्य और एक कार्यक्षमता है कि साफ़ feminin हैं दे. महिला स्तन महिला के शरीर के एक दृश्य, ठोस और सुंदर सुविधा है.

महिला स्तन पर कामुक अपील केन्द्रों का एक बड़ा सौदा है. महिलाओं को उनके पुरुषों की वांछनीयता के प्रतिबिंब के माध्यम से अपने स्तनों को देखने के लिए जाते हैं.

प्लेबाय और FHM जैसे पुरुषों की पत्रिकाओं स्तन की वांछनीय उपस्थिति के बारे में सांस्कृतिक दृष्टिकोण को आकार. ये पत्रिका बड़े स्तनों और पतला व्यक्ति के साथ सुविधा महिलाओं को शामिल किया गया है.

महिलाओं की पत्रिकाओं में इस दृश्य को सुदृढ़. कॉस्मोपॉलिटन, Chatelaine, स्व, सार, जेन और अन्य महिलाओं की पत्रिकाओं को नियमित रूप से बनाने के लिए और टोन स्तन, पाठकों का वादा किया है कि वे इसलिए करने के लिए बेहतर विपरीत सेक्स को आकर्षित करने के लिए और अधिक सक्रिय सामाजिक जीवन में सक्षम हो जाएगा करने के तरीके के बारे में लेख शामिल हैं.

पूर्ण स्तनों दौर माना जाता है, छाती पर तैनात उच्च, बड़ी और फर्म. यदि स्तनों बड़े हैं, उनके वजन उन्हें नीचे खींच जाता है, गर्दन और पीठ की परेशानी में जिसके परिणामस्वरूप. यदि वे बड़े और गोल कर रहे हैं वे सूखना करते हैं और हो फर्म नहीं किया जाएगा. वास्तविकता यह है कि बच्चे के जन्म और उम्र है, जो अपरिहार्य है के साथ महिलाओं के स्तनों शिथिलता.

महिलाओं के लिए एक आदर्श स्तन का आकार वे पुरुषों द्वारा पसंद की उम्मीद की तुलना में छोटे के रूप में अपने स्वयं के स्तनों को अनुभव करते हैं.

यदि महिलाओं को अपने स्तन का आकार और सर्जरी की गंभीरता को आकार के बारे में रहते हैं, पुरुषों के किसी भी बेहतर नहीं कर रहे हैं. कई लोगों के लिए महिला के स्तनों आकर्षण और कल्पना के एक स्रोत हैं. वे चित्र, जहां वे दरार देखते हैं, जहां स्तनों enticingly लगभग दिखाई, अभी तक छिपा तलाश से प्रेरित हो.

कुछ पुरुषों के लिए जो जुड़वां दृश्य आकर्षण है जो महिलाओं को उनके सामने ले जाने के लिए और जो वे साहस या शर्मीलापन की डिग्री बदलती के साथ प्रदर्शन करते द्वारा नहीं मोहित हो रहे हैं.

पुरुषों की मुख्य ब्याज स्तन के आकार में किया जा रहा है. अच्छी तरह से विकसित की है और सुंदर महिला के स्तनों पर एक करीब देखो उन्हें पता चलता है सूक्ष्मता संतुलित ऊतक ठीक मिलान वजन इतना है कि वे दोनों एक सुंदर रूप और गतिशीलता, कला का एक काम के साथ इसी तरह के तनाव के साथ किया जाना है.

महिला स्तन का एक अन्य अपील अपनी अनंत किस्म है. कई छोटे महिलाओं को बड़े स्तनों है, जबकि कुछ बड़े महिलाओं को उनके आकार के प्रतिलोम अनुपात में संपन्न होते हैं. निपल्स की एक ही सच है - कुछ बड़े हैं, दूसरों को मामूली हैं, विविधता Neverending प्रतीत होता है. शायद यह स्तन के इस रहस्य है कि पुरुषों को खोजने के लिए बहुत आकर्षक है ... आकार क्या यह ठीक है?

महिलाओं दृश्य सुराग दे रही है, अक्सर एक mesmerizing सूजन खुलासा और प्रशंसक कल्पना छोड़ने के लिए मानसिक रूप से बाकी तस्वीर में बहुत चालाक होते हैं.

जो हार्मोन उपचार या स्तन प्रत्यारोपण के लिए नहीं सहारा है अभी भी अपने छोटे स्तनों का मांस मजबूर दरार का एक संकेत दे द्वारा इस आशय का कुछ हासिल कर सकते हैं.

और, बेशक, महिला के स्तन अंतिम आकर्षण स्पर्श है. अधिकांश पुरुषों की इच्छा के लिए उन्हें लगभग भारी स्पर्श पाते ...

गर्म कोमलता, ध्यान springing जब छुआ निपल्स उत्सुक प्रतिक्रिया, महिला के शरीर और संतोष की नज़र कांप के रूप में वह उत्साह में उसकी आँखें बंद कर देता है ... इन ड्राइव कई पागल पुरुषों ... और कई महिलाओं के स्तन वृद्धि की तलाश करने के लिए

No comments:

Post a Comment