Sunday, March 24, 2013

शेविंग पैर


शेविंग पैर


पैर शेविंग लगभग हर महिला के सौंदर्य आहार के हिस्सा है. चिकनी, रेशमी नरम और बारीकी से मुंडा त्वचा के साथ पैर सेक्सी माना जाता है. लेकिन जब आधुनिक प्रौद्योगिकी हमारे लिए लाया गया है कि हमारे पैरों के लिए बाल मुक्त बनाने का मतलब है एक लंबी अवधि, स्थायी रूप से नहीं तो, महिलाओं को अभी भी अच्छे पुराने रेजर को बारी के लिए उनके लिए काम करने के लिए. यह सबसे अधिक संभावना है क्योंकि हजामत बनाने का काम अभी भी सबसे तेज, सबसे सुविधाजनक और आसान अनचाहे बालों से मुक्त पैर रखने के लिए एक रास्ता है. यह भी कम से कम खर्चीला है.

लेकिन हमारे पैरों से बाल हजामत बनाने के लिए सही ढंग से किया जाना चाहिए, या नहीं तो हम सूखी पैर कि unevenly मुंडा के साथ खत्म होता है, nicks और छोटे कटौती है कि संक्रमण से ग्रस्त हैं, और कभी कभी चकत्ते साथ कभी कभी. पैर कि मुंडा कर रहे हैं ठीक है कि कई दिनों के लिए पिछले कर सकते हैं एक अच्छा और चिकनी महसूस होगा.

तो आप कैसे अपने पैरों दाढ़ी चाहिए? यहाँ है कैसे:

हजामत बनाने के लिए गर्म पानी में पैर भिगोने से अपने पैरों की त्वचा को तैयार. सबसे अच्छा समय पैर दाढ़ी टब में कुछ समय बिताने के बाद या एक लंबे समय के स्नान के बाद होगा. पैर भिगो softens और बाल, जो यह आसान है उस्तरा के माध्यम से सरकना करने के लिए और मदद से आप अपनी त्वचा nicked से बचने के लिए कर देगा आराम.

हजामत बनाने का काम पहले सूखी मत अपने पैरों. बस अपने उस्तरा जाओ और अपना काम करो सही होने के बाद आप स्नान या शॉवर से बाहर कदम. शेविंग पैर जबकि त्वचा अभी भी नरम और गीला बहुत बालों को हटाने एड्स.

उस्तरा आपकी त्वचा के पार आसानी से ग्लाइडिंग रखने और व्यक्तिगत बाल किस्में रखने के लिए आसान साबुन का झाग, शेविंग अपने पैरों 1 इससे पहले कि आप उस्तरा लागू करना. शेविंग क्रीम या जेल हजामत बनाने का प्रयोग करें. साबुन बस के रूप में भी ठीक से काम करता है.

कोमल स्ट्रोक कि बाल विकास विपरीत दिशा पर जाने का प्रयोग करें. सभी बाल पाने के लिए बंद करने के लिए त्वचा पर पास के एक नंबर ले लो, लेकिन केवल आपकी त्वचा पर कम से कम दबाव nicking और जलन से बचने के लागू होते हैं.

असमान त्वचा, एड़ियों और घुटनों की तरह है, और यह भी scabs पर के साथ क्षेत्रों हजामत बनाने में सावधान रहो, अगर आप किसी भी है.

यदि आपको परेशानी हो रहे हैं और कुछ क्षेत्रों शेविंग, आपकी त्वचा पर कसकर खींच बाल किस्में में वृद्धि कर सकते हैं.

जब आप अपने पैरों हजामत बनाने का काम किया जाता है, अपने पैरों बंद कुल्ला ध्यान शेविंग क्रीम या जेल या साबुन है कि आप का इस्तेमाल किया है, साथ ही बालों के बिट्स कि मुंडा बंद थे के अवशेषों को हटाने के लिए.

पैट आपकी त्वचा शुष्क और लोशन या आपकी त्वचा चिकनी रखने के लिए और flaking से बचने moisturizer लागू. इसके अलावा, अगर आपको लगता है कि आप एक जगह याद किया, इसे छूने की एक बार में.

यदि आप अपने आप को निक के लिए हो, जबकि हजामत बनाने का काम, घाव दूर कुल्ला ध्यान और विरोधी बैक्टीरियल और मलहम बनाने के लिए इसे और अधिक जल्दी से ठीक विरोधी scarring लागू. कभी नहीं एक सुस्त या जंग लगा रेजर का उपयोग करें, उन्हें का उपयोग केवल जलन या यहां तक ​​कि आपकी त्वचा को संक्रमित होगा.

No comments:

Post a Comment