Saturday, March 23, 2013

हैंगओवर उपचार


हैंगओवर उपचार



तो, एक अपनी गर्लफ्रेंड के कल रात कहा जाता है अप करने के लिए कहते हैं कि वह सिर्फ अच्छा भत्तों और लाभ के साथ एक cushy पदोन्नति मिली है, और वह मनाना चाहते थे. वह सोच रहा था कि अगर आप उसके घर आते हैं, अपने अन्य गर्लफ्रेंड के साथ बाहर लटका सकता है और शायद कुछ पेय है. चूंकि यह एक शुक्रवार की रात थी और आप दिनांक चढ़ा ना हुआ और मुक्त हो हुआ, तो आप पर कुछ त्योहार का कपड़ा डाल का फैसला किया है और अपने दोस्त के घर में बंद का नेतृत्व किया.

तुम क्या गर्लफ्रेंड के बीच एक आरामदायक रात होने की उम्मीद थी, लेकिन, निकला बार hopping, नृत्य, और भारी पीने की एक रात. आप अपने दोस्तों से कहा है कि आप केवल एक छोटे से पीने के लिए होगा, बस इतना तुम एक गीला कंबल हो प्रकट नहीं होता. लेकिन करने के लिए सिर्फ एक पेय माना जाता था क्या निकला एक भी कई.

अब यह दोपहर में 01:00 के बाद दिन, और तुम बिस्तर में अभी भी कर रहे हैं. तुम्हारी आँखों किरकिरा लग रहा है और अपने मुंह को बुरी तरह सूखा लगता है. आप जानते हैं कि आपका पेट खाली है, लेकिन आप ऊपर फेंक चाहते कि बीमार लग रहा है. सब से अधिकांश, अपने सिर की तरह यह एक शीर्ष तरह कताई है लगता है, और आप न तो किसी भी स्मृति और न ही किसी भी विचार कैसे आप पहली जगह में घर मिल गया है.

तुम एक लड़की, हैंगओवर है. अब क्या आप इसके बारे में क्या करने वाले हैं?

Hangovers होता है क्योंकि बहुत ज्यादा शराब अपने शरीर dehydrates और पोषक तत्वों है कि आपके शरीर को अवशोषित करने के लिए माना जाता है washes. अब अपने जिगर समयोपरि काम कर रहा है करने के लिए अपने सिस्टम से बाहर शराब मिलता है.

वहाँ कई हैंगओवर उपचार बाहर वहाँ है कि दुनिया भर में कई पीने की कसम खाता हूँ. उनमें से कुछ गोलियाँ कि काउंटर पर खरीदा जा सकता है शामिल हैं. लेकिन इससे पहले कि आप एक में पॉप, आप लेबल एक दूसरी बार पढ़ने की कोशिश कर सकते हैं, मामले में तुम भी woozy थे करने के लिए यह पहली बार पढ़ा. ज्यादातर दवाओं है कि करने के लिए hangovers का इलाज करने के लिए चाहिए रहे हैं खाद्य एवं औषधि प्राधिकरण से अनुमोदन नहीं है. उस गोली आप अच्छे से अधिक नुकसान कर सकता है.

इस हैंगओवर खत्म हो, सबसे अच्छी बात आप कर सकते हैं आपके शरीर में पानी फिर से भरना है. पीने के पानी, फलों का रस या खेल पेय के बहुत. सोडा की एक कर सकते हैं Guzzling हैंगओवर के साथ भी मदद करता है. यदि आपको लगता है कि आप फेंकने के बिना भोजन का सामना कर सकते हैं, खाने के लिए कुछ करने के लिए कल रात अपने शरीर से बाहर धोया शराब पोषक तत्वों की जगह मिलता है. और अगर आप समय निकाल सकते हैं, हैंगओवर सो बंद.

मामले में अपनी प्रेमिका को फिर से आज रात या निम्नलिखित रात कहता है, क्योंकि वह अभी भी है कि पदोन्नति के बारे में उत्साह में है और बढ़ा है, तुम नहीं कहना नहीं है. लेकिन इससे पहले कि आप पीने का एक और दौर शुरू करते हैं, तो आप निम्नलिखित सुबह हैंगओवर का एक और प्रकरण हो रहा से बचने के लिए नीचे सूचीबद्ध लोगों की तरह कुछ चाल की कोशिश कर सकते हैं.

1. वोदका, सफेद शराब, या जिन की तरह हल्का रंग पेय के लिए छड़ी. गहरा अपने हाथ में पीने के लिए है, मजबूत हैंगओवर है कि आप कल का अनुभव होगा. इसका मतलब यह है कि गहरे रंग पेय अधिक congeners, रसायन है कि हैंगओवर के कारण है, जो किण्वित शराब स्वाभाविक रूप से शामिल हैं.

2. स्पष्ट रंग पेय पीने के पानी के साथ शराब वैकल्पिक करने के लिए सक्षम हो जाएगा. इस तरह, आप पेय पर एक छोटे से धोखा दे सकते हैं और एक गीला कंबल होने का आरोप लगाया जा रहा से बचने कर सकते हैं.

3. एक खाली पेट पर पीने के लिए नहीं है. खाने के पहले और दौरान डटकर पीना आपके शरीर की चयापचय को बढ़ावा देने में मदद मिलेगी और यह अवशोषित और शराब जल्दी प्रक्रिया.

हैंगओवर को इलाज के लिए सबसे अच्छा तरीका है, तथापि, के लिए शराब से दूर रहना स्पष्ट रहता है. यदि अपनी प्रेमिका बार जाने के लिए बस का जश्न मनाने के लिए hopping करना चाहता है, तो आप करने के लिए ले दो विकल्प हैं:

1) एक गीला कंबल हो सकता है और अपने गैर शराबी आइस्ड चाय या फलों के रस चिपके रहते हैं, जबकि वे सभी पीने मार्टिनी और margaritas हैं, और

2) अपने दोस्त को बता, एक बहुत, बहुत अच्छा तरीका है कि उसकी भावनाओं को चोट नहीं होगा, यह भूल जाते हैं कि तुम घर पर रह जाएगा.

No comments:

Post a Comment