Sunday, March 24, 2013

आपकी त्वचा प्रकार के लिए बिल्कुल सही मॉइस्चराइजर


आपकी त्वचा प्रकार के लिए बिल्कुल सही मॉइस्चराइजर


शीतल, कोमल त्वचा moisturizers पर निर्भर करता है यह चिकनी और सेक्सी रखना. आपकी त्वचा के प्रकार और कैसे अलग skincare उत्पादों के लिए आपकी त्वचा जवाब जब आप के लिए एक उपयुक्त उत्पाद चुनने पर विचार करें. चाहे आपकी त्वचा युवा या परिपक्व, तेल, शुष्क, संवेदनशील, या इनमें से एक संयोजन है, आप के लिए सही मॉइस्चराइजिंग समाधान वहाँ बाहर है.

त्वचा के प्रकार

जब तक हम सभी moisturizers की जरूरत है, विभिन्न प्रकार की त्वचा के लिए कुछ मॉइस्चराइजिंग उत्पादों है कि मन में कुछ विशेष प्रकार की त्वचा के साथ बनाया जाता है से सबसे अच्छा लाभ के लिए करते हैं. अलग प्रकार की त्वचा के मॉइस्चराइजिंग के अलग आवृत्ति के लिए भी कहते हैं.

सबसे आम प्रकार की त्वचा शुष्क त्वचा, तेल त्वचा, संयोजन त्वचा, और संवेदनशील त्वचा शामिल हैं. एक प्रभावी मॉइस्चराइजिंग आहार के लिए अपनी त्वचा के प्रकार मैच पर पढ़ें.

सूखी त्वचा
तत्वों सूरज, हवा या क्लोरीन जैसे रसायनों को लगातार जोखिम के साथ, त्वचा की चेतावनी के बिना सूखी बन सकता है. त्वचा है कि प्राकृतिक तेलों की सही मात्रा में उत्पादन नहीं करता है भी सूखी हो जाती है. यह सबसे अच्छा है एक तेल आधारित moisturizer के साथ सूखी त्वचा भारी moisturize. जब त्वचा अपनी सामान्य स्थिति में वापस, मॉइस्चराइजिंग की आवृत्ति के रूप में वांछित कमी.

ऑइली स्किन
यहां तक ​​कि तेल त्वचा नरम, चिकनी, साफ है, और सही skincare दिनचर्या के साथ सुंदर हो सकता है. तेल त्वचा के लिए देखभाल निराशा होती है, लेकिन सफाई, exfoliating, toning और मॉइस्चराइजिंग के उचित संयोजन सभी फर्क पड़ता है. त्वचा है कि जरूरत से ज्यादा ऑयली है, एक कोमल और तेल मुक्त moisturizer सबसे अच्छा काम करता है. इसके अलावा पानी आधारित moisturizers त्वचा के लिए किसी भी अतिरिक्त तेल को जोड़ने से बचने की कोशिश है.

संयोजन त्वचा
संयोजन त्वचा तेल, सामान्य, या शुष्क हो सकता है, सभी को एक बार या एक या यादृच्छिक पर अन्य कर सकते हैं. एक विभिन्न दिनचर्या के साथ संयोजन त्वचा के लिए देखभाल. एक तेल आधारित moisturizer के साथ अक्सर Moisturize जब त्वचा शुष्क है. जब त्वचा एक तेल बनावट पर ले जाता है, एक पानी आधारित, कोमल moisturizer स्विच. यदि त्वचा दोनों प्रकार के लक्षण दिखाता है, एक संयोजन त्वचा के लिए विशेष रूप से बनाया moisturizer चाहते हैं.

संवेदनशील त्वचा
क्योंकि त्वचा अलग cleansers, रसायन, और स्वाभाविक रूप से होने वाली तत्वों के प्रति संवेदनशील है संवेदनशील त्वचा के लिए देखभाल के लिए सबसे अच्छा तरीका एक सौम्य एक है. सबसे अच्छी देखभाल और सुरक्षा के लिए, खुशबू मुक्त और hypoallergenic moisturizers कि उठाओ. के रूप में की जरूरत का उपयोग करें.

No comments:

Post a Comment