Sunday, March 24, 2013

व्यावसायिक मैनीक्योर और पेडीक्योर टिप्स


व्यावसायिक मैनीक्योर और पेडीक्योर टिप्स


यहाँ कैसे अपने मैनीक्योर और पेडीक्योर करने के लिए पेशेवर पर कुछ सुझाव दिए गए हैं. यह निश्चित रूप से आप समय और पैसा बचाने के लिए होगा.

1. पुराने लाह हटाना
एक नाखून पॉलिश और कागज तौलिया या कपास पैड दोनों की पेशकश का उपयोग करते हुए एक के ऊतकों की तुलना में अधिक घर्षण और कपास गेंदों कर सकते हैं जिस तरह से टुकड़ा नहीं किया जाएगा. हमेशा एक गैर एसीटोन पॉलिश पदच्युत का उपयोग करने की कोशिश. यह कम नियमित फ़ार्मुलों से नाखून और cuticles को सुखाने है.

2. अपने नाखून फाइल जब वे सूखी हो
आप एक बेहतर आकार यदि आप भिगोने से पहले फ़ाइल. कुछ भी धातु सहित पीढ़ी अपघर्षक फाइलें, छीलने तो एक ठीक ग्रेड एमरी बोर्ड का चयन को बढ़ावा देंगे. बेहतरीन तकनीक, चिकनी स्ट्रोक का उपयोग कर एक दिशा में फाइल. काटने का कार्य आगे और पीछे कील को तोड़ सकते हैं.

3. गर्म पानी की एक कटोरी में नाखून और cuticles नरम
छल्ली तेल, जैतून का तेल या शरीर लोशन के साथ गर्म पानी मिलाएं. भिगोने के 10 मिनट के बाद, सूखी और छल्ली क्रीम या लोशन लागू. धीरे cuticles वापस आराम छल्ली के खिलाफ छोटे हलकों के साथ बनाने के द्वारा एक orangewood छड़ी कि कपास में लिपटे drugstores बेच रहे हैं दोनों सिरों पर एक टिप तिरछा बढ़त के साथ एक पतली लकड़ी की छड़ी.

अगले ही सौम्य तरीके से एक गर्म, नम खीसा के साथ cuticles रगड़ें. परिपत्र गति सांप की केंचुल दूर कि सफेद झिल्ली है, है जो मर छल्ली त्वचा में मदद करता है. कई सैलून cuticles कटौती करने के लिए कम समय में एक साफ दिखने परिणाम प्राप्त करने के लिए, लेकिन यह स्वस्थ अभ्यास नहीं है: छल्ली नाखून और त्वचा में हो रही है, और यह संक्रमण में परिणाम कर सकते हैं काटने से परेशानी को रोकने के त्वचा के बीच एक सुरक्षात्मक सील रूपों. आप अपने cuticles लाड़ प्यार की जरूरत है. उन्हें काटने से बचें या आक्रामक वापस धकेलने के. या तो कर cuticles जहां विकास की जगह लेता है के तहत नाखून मैट्रिक्स, क्षेत्र को नुकसान पहुंचा सकता है.

4. दूर तेल या लोशन धो
साबुन और पानी का प्रयोग करें और नाखून अच्छी तरह से सूखे. पॉलिश पदच्युत के साथ उन्हें फिर से रगड़ के रूप में वे सैलून में आवश्यक नहीं हो सकता है और वास्तव में कर सकते हैं नाखून अधिक सूखी चाहिए.

5. एक basecoat लागू
Basecoat अपने नाखूनों के लिए एक डबल छड़ी टेप की तरह है. यह जगह में पॉलिश रखती है तो यह लंबे समय तक रहता है. यह भी अपने नाखूनों tinting से अंधेरे रोगन रोकता है.

6. पॉलिश पर स्वीप
सैलून में करते हैं वे तीन स्ट्रोक में बेस से टिप करने के लिए. डुबोना प्रति नाखून लागू करने से पहले जाओ. यह मदद करता है आप thinnest संभव कोट लागू है.

7. रंग के प्रत्येक कोट के बीच दो मिनट रुको
बेस और शीर्ष कोट समग्र सुखाने समय की गति के लिए शामिल किए गए हैं. एक अंडा टाइमर सेट.

8. एक topcoat के साथ समाप्त
यदि आप समय है, एक topcoat हाकी और सुरक्षात्मक डिज़ाइन किया गया है का उपयोग करें. यह है कि तेजी से सूखने topcoat प्रदान कर सकते हैं एक उच्च चमक के साथ एक कठिन, लंबे समय तक चलने सुरक्षात्मक खोल की पेशकश करेगा.

एक topcoat पहने हुए भी अपने नाखूनों को स्वस्थ रख सकते हैं. यह पानी के नुकसान को रोकने में मदद करता है, तो टूट जाता है कम नाखून. फिर भी, अगर आप जल्दी में हैं, तो अपने नाखून हर तरह से नहीं को बर्बाद कर करते जोखिम शीघ्र संस्करण के साथ जाओ. और हर दूसरे दिन एक topcoat जल्दी शुष्क उपयोग करने के लिए अपने पॉलिश के जीवन को लम्बा.

9. टच किसी भी पॉलिश गलतियों
बाद नाखून सूख रहे हैं गीला नाखून पर काम smudging की गारंटी देता है. एक कपास झाड़ू का प्रयोग करें और पॉलिश पदच्युत या एक विशिष्ट प्रयोजनों बनाया कलम की कोशिश. यदि आप लीपापोती करना, धीरे यह पॉलिश पदच्युत के एक थपका के साथ बाहर रगड़ें. जब सूखे, पॉलिश केवल प्रभावित क्षेत्र है, तो पूरे नाखून topcoat कवर.

No comments:

Post a Comment