Saturday, March 23, 2013

बाल युक्तियाँ


बाल युक्तियाँ


चिकना और सेक्सी hairstyles घंटे लेने के लिए बनाने के लिए नहीं है. यदि आप अपने बालों के साथ काम करने में आराम कर रहे हैं, तो आप कुछ ही मिनटों में खुद के लिए सुंदर नई शैली डिजाइन कर सकते हैं. एक बार जब आप जानते हैं कि कैसे अपने बालों को गर्मी, बारिश, नमी के लिए जवाब है, उत्पादों और अन्य कारकों स्टाइल, आप जल्दी और आसानी से किसी भी अवसर के लिए अपने बाल शैली कर सकते हैं.

यहां तक ​​कि अगर तुम नहीं जानते कि क्या अपने बालों से उम्मीद करने के लिए, एक जल्दी ठीक है या एक स्थायी शैली के लिए इन अपराजेय युक्तियों की कोशिश!

धोने और बाल युक्तियाँ सुखाने:

से बचें अपने बाल धोने. यदि आप यह खड़े हो सकते हैं, शैम्पू के साथ हर एक दिन अपने बाल धोने की कोशिश. दिन है कि आप अपने बालों को धोने के लिए, एक सुगंधित खासकर ताज़ा ट्रेस्सेस डिजाइन धुंध लागू होते हैं.

अपने सिर के ऊपर लागू नहीं सीधे शैम्पू. गर्दन के डब से 1 शैम्पू लागू करें, और फिर इसे अपने बालों के बाकी के माध्यम से काम करते हैं.

सफाई और उत्पादों को अपने बालों के माध्यम से समान रूप से स्टाइल बांटो. जब आप कंडीशनर लागू, एक कंघी का प्रयोग करने के लिए अपने बालों के माध्यम से उत्पाद को समान रूप से वितरित करने के लिए.

अपने बालों को आघात को कम. अपने बालों के लिए एक तौलिया में लपेटकर और यह लंबे समय के लिए अपने सिर पर मुड़ छोड़ने से बचने की कोशिश करें. यह सुविधाजनक हो सकता है, लेकिन यह आपके बालों को नुकसान पहुंचा सकते हैं.

अपने बालों को हर रोज झटका सुखाने से बचें. अपने बालों को स्वाभाविक रूप से जब भी संभव शुष्क करने की अनुमति है, रात में स्नान तुम चाहे या अपने बालों को सप्ताहांत पर दो सूखी.

हेयर स्टाइलिंग युक्तियाँ:

Accessorize! दिन जब तुम सिर्फ समय नहीं है पर, एक चोटी या हेडबैंड के लिए जाना है. एहसास है कि अपने बालों को वास्तव में देखो प्यारा यहां तक ​​कि अगर आप एक लंबे समय खर्च नहीं इसे स्टाइल कर सकते हैं.

रंग के साथ प्रयोग करें. यदि आप अपने आप लगातार अपने बालों के साथ ऊब, एक नया रंग तुम सब अपनी उपस्थिति कुछ उत्तेजकता जोड़ने की जरूरत हो सकती है. अभी भी एक छोटे से अपने बाल मरने की सावधान? एक ब्रांड है कि आठ शैंपू में बाहर washes की कोशिश करो.

एक नया बाल कटवाने के लिए चुनते हैं. रंग और सामान एक केश के लिए एक बहुत उधार नहीं है, तथापि, बाल कटाने के एक नए रूप के लिए सच standby हैं.

अपने देखो भिन्न स्टाइल उपकरण का चयन करें. कर्लिंग लोहा, Flatirons, कंघी, पिन, क्लिप और ब्रश के एक assortment hairstyles के लिए अच्छा विविधता प्रदान करते हैं.

यदि सब और विफल रहता है, तो यह सीधे पहनते हैं. यदि आप अपने बालों के साथ लड़ रहे हैं आज की तरह नहीं लग रहा है, इसे पहनने नीचे. बालों के लिए नहीं बल्कि अच्छी तरह से व्यवहार करती है, दे अपने बाल स्वाभाविक रूप से सूखे पर विचार करें. यदि आपके बाल अधिक रखरखाव की आवश्यकता है, एक सज्जन स्टाइल को घुंघराला बालों को रोकने के उत्पाद पर लागू है. याद रखें, किसी भी संगठन के साथ एक सेक्सी, सीधे केश विन्यास एकदम सही किसी भी अवसर के लिए, हो सकता है.

No comments:

Post a Comment