Sunday, March 24, 2013

सेक्सी छुट्टी बाल शैलियों



सेक्सी छुट्टी बाल शैलियों


अत्यधिक खर्च, लगातार कुकी noshing और लापरवाह त्याग के साथ सामाजिक के लिए Tis मौसम है. सभी वर्तमान लपेटकर और छुट्टी कार्ड भेजने के बीच, हम सभी के लिए करने के लिए हमारी सबसे अच्छी लग रही है, कोई बात नहीं क्या अवसर खोजने के लिए संघर्ष. अनगिनत छुट्टी लंबित दलों और अपने घर में बहुत संभव soirees, त्वरित और sassy hairstyles वास्तव में काम में आ सकता है!

अपने बालों की बनावट, रंग और शैली के बावजूद, आप यहाँ कुछ सुझाव है कि आपकी छुट्टी बस थोड़ा आसान primping खोजने के लिए बाध्य कर रहे हैं.

बहु tasker के लिए ...

यदि आप महिला की तरह हैं जो हमेशा एक दर्जन से अलग एक ही बार में चल रही बातों को मिल गया है, तो आप एक केश की सराहना कर सकते हैं कि आप एक ही समय में अपने प्रस्तुत करने का एक और तत्व पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अनुमति देता है. क्या आप गर्म रोलर्स की कोशिश की है? है कि बाल कर्ल और प्रबंधनीय बाल है कि कभी कभी उन्हें resists के लिए उत्पादों के साथ, इस उपयोगी स्टाइल उपकरण में भी आप सुराग के लिए लेता है जब curlers लागू किया जा करने के लिए तैयार कर रहे हैं और जब उन्हें हटाया जा सकता है के लिए अच्छा है. जबकि अपने कर्ल स्थापित कर रहे हैं, अपने आँख मेकअप, इत्र, गहने और अन्य फैंसी सामान लागू होते हैं.

ग्लैमर लड़की के लिए ...

यदि आप के लिए अतिरिक्त समय मिल गया है, तुम सच में हो रही dolled का पूरा अनुभव का आनंद ले सकते हैं! चाहे आप कैस्केडिंग कर्ल, शीतल तरंगों या चमकदार और सीधे बालों को पसंद करते हैं, अपनी शाम संगठन पूरा हो सकता है एक बार आप अपने बालों पर परिष्करण छू समायोजित करेगा. एक spiraling कर्ल के पूरा सिर, कुछ चांदी hairclips द्वारा उच्चारण पर विचार करें. सूक्ष्म braids और उत्सव थोड़ा barrettes या बाल सामान के साथ एक पारंपरिक सीधे शैली पोशाक. बुनो लघु फूल या एक परिपूर्ण फ्रेंच चोटी में छोटे रिबन, कुछ किस्में चुपके से बाहर करने के लिए और अपनी गर्दन के पीछे के खिलाफ आराम करने के लिए अनुमति देता है. अंत में, आप मोड़ और अपने बाल पिन कर सकते हैं और एक बड़े सड़क के ढालवाँ साथ ताले कि मोड़ से बाहर फैल कर्ल. यदि आप इस शैली का चयन करते हैं, अतिरिक्त बॉबी पिन का उपयोग करने के लिए अपने सिर को मोड़ सुरक्षित जकड़ना.

ठाठ pixie

यदि एक छोटी शैली खेल का नाम है, इस छुट्टी का मौसम तुम कुछ भी लेकिन लंगड़ा हो जाएगा. अपने आप को कुछ स्टाइलिंग उत्पादों, विशेष रूप से एक अच्छा जेल और मूस के साथ हाथ. एक खिलवाड़ को आदी देखने के लिए, जेल लागू करते हैं और घुंघराले वर्गों में अपने छोटे ताले के कुछ काम करते हैं और उन्हें अपने सिर के बारे में बेतहाशा पिन. यह देखने के लिए अच्छी तरह से श्रृंगार के अपनी पसंद से उच्चारण किया जाएगा विशेष रूप से आंखों के आसपास. तुम भी अपने आप में एक स्टाइल उत्पाद का उपयोग करने से अपने खुद के कर्ल या तरंगों को बाहर आने के लिए शाम के लिए खेलने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं. सीधे शैलियों और घुंघराले शैलियों, और दोनों सीधे और वक्र भागों के साथ प्रयोग करें.

अंतिम मिनट प्यारा ...

यदि आप केवल कुछ अतिरिक्त क्षण के लिए मिल गया है, सादगी अपने सबसे अच्छे दोस्त हो जाएगा. यदि आपके बाल अच्छी तरह से प्रतिक्रिया करने के लिए झटका सुखाने, एक वक्र हिस्सा साथ sassy हो रही पर विचार करें. अपने बालों को धोने के बाद, यह सीधे सूखी. एक कंघी ले लो और अपने माथे के पीछे से एक वक्र ट्रेस. ब्रश अपने बाल रूप में आप सामान्य रूप से, विशेष रूप से सावधान किया जा रहा है अपने नए हिस्सा परेशान नहीं होगा. एक नाजुक अभी तक फैंसी बाल क्लिप के साथ अपने चिकना शैली सजाना. बेहतर अभी तक अगर आप पा सकते हैं एक अपने संगठन मैच.

एक बार primping प्रक्रिया समाप्त होती है, वापस किक, आराम और अपने जीवन का समय है तैयार. कोई बात नहीं जो शैली आप चुनते हैं, विश्वास के साथ बाहर कदम है और पता है कि तुम चिंगारी हैं कि पार्टी रोशनी.

No comments:

Post a Comment