Sunday, March 24, 2013

थक आँखें राहत


थक आँखें राहत


कई, आँखें अन्यथा 'आत्मा को खिड़कियां' के रूप में जाना जाता है. कुछ भी नहीं एक दूसरे की आँखों में विद्या की तरह दिल बंद हो जाता है - एक ऐसी तीव्र, अंतरंग स्तर पर जोड़ने कि दुनिया को एक पल के लिए कताई बंद हो जाता है और ऐसा लगता है सब कुछ है, जैसा होना चाहिए. आपकी आँखों से मिलने और अपने कमरे में अकेले दो ही लोग हैं, कि क्या आप वास्तव में कर रहे हैं या नहीं ... आंखें अनमोल हैं!

श्रृंगार पहने हुए व्यर्थ लगता है कि अगर तुम्हारी आँखों में लालिमा, सूजन या सिर्फ सादा थके हुए हैं. महान हालत में अपनी आँखें रखने उन्हें पर मेकअप डाल द्वारा न सिर्फ बहुत अच्छी लग रही है, लेकिन यह भी उन्हें उनके प्राकृतिक ऊर्जा पसीजना करने के लिए अनुमति देता है.

अंत पर घंटे के लिए एक कंप्यूटर पर घूर आंखों के लिए बहुत तनाव पैदा कर सकता है. इस दुविधा के लिए, आप अपने कंप्यूटर के लिए एक polarized निगरानी फिल्टर में निवेश है कि प्रतिबिंब को कम करने से अपनी आँखें पर डाल तनाव कम हो जाएगा कर सकते हैं. अत्यधिक पढ़ने या अपने चश्मे या कॉन्टेक्ट लेंस के बिना कुछ देखने तनाव भी आंखों के लिए तनाव का कारण बनता है.

अपनी आंखें स्वस्थ रखने के लिए, अत्यधिक धुआं, रसायन और अन्य परेशानी से बचने के लिए प्रयास करें. समय के रूप में अपनी आँखें आराम की जरूरत है. जब आप स्र्कना है, उन्हें बंद जब आप जाग रहे हैं और बस एक पल के लिए आराम. एक विदेशी कण या बरौनी द्वारा वजह से जलन से अपनी आंखों को राहत देने के लिए, एक या दो बूँदें आंख लागू होते हैं.

एलर्जी के मौसम के दौरान विशेष रूप से, एक शांत या ठंडा सेक के लिए आवश्यक हो आँखें पीड़ा कम करना और उनके जीवन शक्ति को बहाल कर सकते हैं. कभी कभी एक नरम खीसा ठंडे पानी में भिगो के रूप में सरल रूप में कुछ धीरे बाहर निचोड़ा, थक गया, सूजन और खुजली आंखों नवीनीकृत कर सकते हैं. कुछ संगीत पर मुड़ें, झुकना आराम से और अपनी आंखों पर एक लंबा दिन से एक आराम राहत के लिए शांत कपड़ा जगह.

इन सुझावों का पालन करने के लिए सबसे अच्छा संभव हालत में अपने peepers रखने:

सो जब तक आप अपने मेकअप हटा दिया है करने के लिए जा रहा से बचें. काजल की टिनी flecks अपनी आँखें जलन जब तुम सो जाओ और एक बार आप अपनी नींद से जगा. अपने मेकअप हर रात को हटाने से पहले तुम सो जाओ द्वारा इन समस्याओं को रोकने.

एक शांत सेक लागू अगर कभी तुम एक मुश्किल समय चीजों पर ध्यान केंद्रित है. जब आप परेशानी है कि आप अपने काम कर रही है या एक कार्य से निपटने से रोकता है की एक डिग्री अनुभव है, यह सबसे अच्छा है एक ब्रेक ले और आगे बढ़ने से पहले इस समस्या को पीड़ा कम करना है.

एक आँख का मुखौटा में निवेश है कि आप रेफ्रिजरेटर में रख सकते हैं. कुछ ही क्षणों में निर्देशन के रूप में के लिए फ्रिज में इस मद ठंड रखो, के रूप में वे अंततः रिसाव अगर बहुत लंबा छोड़ा जा सकता है.

यदि आप संपर्क पहनते हैं, दिशाओं के साथ जागरूक किया. याद करने के लिए उन्हें रात में दूर अगर तुम उन्हें बाहर ले जाने की अपेक्षा की जाती है. यदि आप डिस्पोजेबल लोगों को मिल गया है, के रूप में उन्हें लंबे समय से निर्देशन के रूप में उपयोग करने के लिए और नए सेट शुरू एक बार उस समय बीत चुका है.

अपने नेत्र चिकित्सक के रूप में की सिफारिश की है.

में या के पास अपनी आँखें अपनी उंगलियों डालने से बचें. कई बीमारियों, वायरस और बैक्टीरिया आंखों के लिए कम से कम संपर्क के साथ संचारित. विशेष रूप से संक्रामक गुलाबी आँख अपनी आँखों पर तबाही जब तक यह अपने पाठ्यक्रम चलाने की है.

सही तनाव और तेल या नहीं तो एकदम सही त्वचा के लिए रिलीज के उपचार के लिए, एक चेहरा कठपुतली का तमाशा लागू करते हैं और अपने आप को हौसले से कटा हुआ ककड़ी स्लाइसें इलाज. प्रत्येक आंख पर सुखदायक प्रभाव को काटते और एक स्वस्थ नाश्ते का आनंद के रूप में आप आराम प्लेस एक टुकड़ा!

No comments:

Post a Comment