Saturday, March 23, 2013

होम फुट स्पा


होम फुट स्पा


हमारे पैर शायद हमारे शरीर की सबसे गाली भागों. वे हमारे वजन ले के रूप में हम हमारे दैनिक जीवन के पाठ्यक्रम में एक काम से दूसरे करने के लिए जल्दी. हम उन्हें हास्यास्पद पैर की उंगलियों, तंग पट्टियाँ या ऊँची एड़ी के साथ फैशनेबल लेकिन pinching जूते में मजबूर. दिन के अंत में, यह एक निश्चित बात है कि हम में से भागों है कि सबसे अधिक आहत किया जाएगा हमारे पैरों है.

पैर, इसलिए, हर अब और फिर एक अच्छा लाड़ लायक हो. लेकिन क्या तुम शायद अभी सोच रहे हैं के विपरीत, आप एक भाग्य खोल सिर्फ एक स्पा के लिए जाने के लिए और शीर्ष के लाइन अपने पैरों के लिए primping मिलता नहीं है.

आप इसे अपने घर के आराम से कर सकते हैं और अभी भी एक ही परिणाम प्राप्त कर सकते हैं. आप महंगी पैर स्पा उत्पादों या खरीदने के लिए नहीं है.

तो, कैसे पैर क्या यह अपने आप स्पा किया? यहाँ यह है, कदम दर कदम:

भिगोएँ. आपके बाथटब या एक छोटे से बेसिन गर्म पानी, बर्दाश्त करने के लिए अपनी त्वचा के लिए पर्याप्त गर्म के साथ भरें. कुछ स्नान लवण, अपने बुलबुला स्नान या साबुन में रखो. फिर, अपने पैरों में डाल दिया और आराम करो. चलो अपने पैरों को दस से पंद्रह मिनट के लिए लेना.
बंद रगडें. जब अपने पैरों की त्वचा गर्म, साबुन पानी से नरम हो गया है, एक झांवां के साथ मृत त्वचा और calluses से साफ़. अपना समय ले लो और दूर अतिरिक्त त्वचा मलाई में नहीं होना भी किसी न किसी के लिए प्रयास करें.
यह क्लिप. मृत त्वचा के पैरों को मुक्त करने के बाद, toenails पर काम करते हैं. एक नाखून क्लिपर के साथ अपने toenails में कटौती. अतिरिक्त लंबाई कतरन बंद करने के बाद, उन्हें फाइल करने के लिए उन्हें आकार देने, और फिर शौकीन उन्हें. कटौती करने के लिए, अपने toenails को भी छोटा नहीं है या फिर आप दर्दनाक अंतर्वर्धित नाखून के साथ खत्म हो जाएगा.
Moisturize. अगले कदम के लिए पैरों पर लोशन moisturizer, या पैर क्रीम की एक अच्छी रकम लागू करने के लिए त्वचा सॉफ्ट रखने के लिए होगा.

नेल पॉलिश के साथ कुछ जोड़ा लाड़ के लिए, आप अपने toenails कोट कर सकते हैं. कुछ महिलाओं को उनके बिना कर सकते हैं, लेकिन उनके बिना मर नहीं पकड़ा जाएगा. आप में से उन लोगों के लिए, जो बाद के वर्ग से संबंधित के लिए यहाँ अपने पेडीक्योर करने के लिए सही तरीका है.

यदि आप यह है, एक toenail विभाजक का उपयोग करें. यदि नहीं, ऊतक का एक टुकड़ा रोलिंग और उन्हें अपने पैर की उंगलियों के बीच रखने के लिए काफी अच्छा है. विचार smudging से नेल पॉलिश रखने के लिए जब आप उन्हें अपने नाखूनों पर डाल रहे हैं.
पीले रंग के लिए बदल से अपने toenails के प्राकृतिक रंग को रोकने के लिए, हर एक पर एक बेस कोट लागू होते हैं.
एक पॉलिश रंग है कि आपकी त्वचा के रंग अच्छी तरह से पूरक उठाओ. यह ब्रश स्ट्रोक के साथ चिकनी पॉलिश पर बनाने से इतनी के रूप में अपने पैर से दूर रखने के लिए हवाई बुलबुले. यदि आप एक अमीर और गहरा रंग चाहते हैं, एक दूसरे कोटिंग लागू होते हैं.
एक स्पष्ट शीर्ष कोट के साथ बनाने के लिए तेजी से अपने नाखून सूखी रंग नौकरी समाप्त. यह भी छिल और तोड़ने के रूप में आप अपने दिन के माध्यम से अपने तरीके से चलाने से अपने toenails की पॉलिश की रक्षा करेगा.
दो सूखी नेल पॉलिश के लिए अपना समय ले लो.
पैर हमारे शरीर का सबसे पहने बाहर भागों में हैं. उन्हें एक बहुत लाड़ प्यार और अपने पैरों को आप प्यार करेंगे.

No comments:

Post a Comment