Sunday, March 24, 2013

Curler साथ स्टाइलिंग


Curler साथ स्टाइलिंग


1. सूखे बालों के साथ शुरू करने के लिए कोई 1 धोने की जरूरत है, लेकिन अगर आप यह सोच है, एक शरीर निर्माण मूस का उपयोग सुबह या दिन इससे पहले कि आप रोल करने की योजना है. इससे यह सुनिश्चित होगा कि अपने बालों को अपनी बड़ी से बड़ी है. यदि आप स्वाभाविक रूप से घुंघराले बाल मिल गया है, एक छोटे से चौरसाई क्रीम लागू होते हैं, और फिर धीरे माध्यम से ब्रश करने के लिए बाहर खींच कर्ल एक छोटे और आसान रोलिंग. तो यह है कि हर किसी के लिए बस अपने बालों के बाईं ओर के शीर्ष आधा विभाजित है.

2. एक जंबो रोलर्स के आसपास है कि आधा लपेटो, curler नीचे निर्देशन और यह सब एक क्लिप और नीचे आधे पर दोहराने की तरह रोलिंग. फिर सही करने के लिए भी ऐसा ही करने पक्ष और शेष 5 curler साथ पूरे वापस रोल. एक किताब के साथ वापस किक तक रोलर्स ठंडा है पूरी तरह से करने के लिए बीस मिनट के बारे में मार करने की उम्मीद है.

3.Carefully खोलना सभी पाँच curlers भीड़ या नहीं आप पेचीदा बालों के साथ खत्म हो सकता है. फिर धीरे से एक बड़े, मुलायम की लहर पैदा करने के लिए एक ब्रश के साथ कर्ल के माध्यम से खींच. यदि आप स्वाभाविक रूप से घुंघराले हैं, आप कुछ पहले और अधिक से लड़ने पर क्रीम विग चिकनी चाहते हैं के बाद आप ब्रश रखने के लिए अपने बालों को बहुत poufy हो रही रूपों हो सकता है. त्रिकोण सिर आप जानते हैं, सिरों पर बहुत ज्यादा मात्रा, फुलाना अपनी उँगलियों के साथ जड़ों से रखने के लिए.

4.If अपने बालों को दोपहर या रात गिर शुरू होता है, इस चाल को पुनर्जीवित करने में मदद करेगा: एक ठीक दाँत कंघी ले लो और वापस कंघी हल्के कि सिर्फ जड़ों सीधी ढाल की ओर तलाशी का मतलब है. चाल के लिए एक तलाशी स्ट्रोक तो हर वर्ग पर है कि एक ही नंबर दोहराने या आप lumps के साथ समाप्त होगा "1,2,3" गिनती है. Spritz हेयर स्प्रे के साथ आप और आकार में वापस आ गए हैं.

No comments:

Post a Comment