Sunday, March 24, 2013

अपनी प्रतिमा का आकार बढ़ाने के लिए प्राकृतिक तरीके


अपनी प्रतिमा का आकार बढ़ाने के लिए प्राकृतिक तरीके


महिलाओं को लगातार उनके शारीरिक सौंदर्य और उपस्थिति के प्रति सचेत किया गया है. और प्रतिमा का आकार एक सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक है कि महिलाओं के बारे में चिंता मत करो. जबकि बड़े स्तनों के साथ महिलाओं को सेक्सी और मनमोहक माना जाता है, एक छोटी सी प्रतिमा का आकार के साथ उन लोगों को शर्मिंदा महसूस करते हैं.

इन महिलाओं को चिढ़ा की बट के रूप में, इस प्रकार कम आत्म सम्मान के लिए अग्रणी. स्तन वृद्धि सर्जरी या स्तन प्रत्यारोपण, जो एक बहुत ही आम कॉस्मेटिक विकल्प आजकल कर रहे हैं के अलावा, वहाँ के रूप में अच्छी तरह से अपनी प्रतिमा का आकार बढ़ाने के लिए, इस प्रकार एक छोटे से स्तन का आकार होने की शर्मिंदगी पर काबू पाने के लिए प्राकृतिक तरीके हैं.

यहाँ कैसे अपने स्तनों के आकार को बढ़ाने के लिए स्वाभाविक रूप से और सर्जरी या प्रत्यारोपण के बिना अपने आत्म विश्वास को बढ़ाने पर कुछ सुझाव दिए गए हैं. पर पढ़ें और अधिक जानने के लिए.

अपनी प्रतिमा का आकार बढ़ाने के लिए प्राकृतिक तरीके

सही ब्रा चुनें

वर्तमान बाजार में, आप ब्रा है कि विशेष रूप से बनाने के लिए अपने स्तनों को बड़े और सेक्सी लग रही हैं मिल जाएगा. तार के तहत चयन गद्देदार ब्रा धक्का अपनी प्रतिमा का आकार बढ़ाने में एक लंबा रास्ता जा सकते हैं.

सही कपड़े का चयन करें

कपड़ों के विभिन्न प्रकार है कि अपने बस्ट लगाम गर्दन, कम वि गर्दन, धारीदार शर्ट और हल्के रंग सबसे ऊपर है जैसे बड़े दिखाई देते हैं, कर रहे हैं. तुम जरूरी पारंपरिक कपड़े पहनते हैं, के मामले में आप एक छोटी सी प्रतिमा नहीं है.

सही व्यायाम में लिप्त

वहाँ कई अपनी प्रतिमा का आकार बढ़ाने के लिए विशेष रूप से डिजाइन करने के लिए अभ्यास कर रहे हैं. उनमें से कुछ यहाँ के रूप में अच्छी तरह से सूचीबद्ध किया गया है. वे केवल अपने स्तन का आकार में वृद्धि नहीं है, लेकिन यह भी मदद से आप अपनी मुद्रा में सुधार.

एक बिस्तर या चटाई पर लेट जाओ. अपने हाथ उठाओ और उन्हें सीने के साथ स्तर में लाने के. स्थिति और श्वास पकड़ो. 10 तक गणना और साँस छोड़ते. वापस अपने हथियार गिरा. इस अभ्यास बहुत जल्दी परिणाम दिखाने के लिए सुनिश्चित है.

सीधे खड़े हो जाओ एक दीवार का सामना करना पड़ रहा है. दीवार के खिलाफ अपनी हथेलियों प्लेस और इसके खिलाफ जबरदस्ती दबाएँ. आप सीने में क्षेत्र में एक मजबूत दबाव महसूस होगा. 10 बार दोहराएँ. इस अभ्यास, जब नियमित रूप से किया गया है, pectorals टोन अप होगा.

अपने पैर की उंगलियों पर खड़े हो जाओ और अपने सिर के ऊपर से कुछ को पकड़ने का नाटक अपनी बाहों खींच शुरू. इस अभ्यास में अपने शरीर के ऊपरी भाग खिंचाव, अपनी मांसपेशियों को गर्म है, इस प्रकार अपनी रीढ़ सीधे.

अपनी दोनों हथेलियों को अपने स्तनों के सामने लाने और उन्हें एक दूसरे के खिलाफ धक्का. यह सीधे अपने सीने के रूप में के रूप में अच्छी तरह से मांसपेशियों हथियार काम करेंगे, उन्हें खूबसूरती से आकार देने.

हर्बल स्तन वृद्धि की खुराक की कोशिश करो

मेथी की तरह जड़ी बूटी, Palmetto, जंगली रतालू सौंफ़, देखा और quai दांग स्तन वृद्धि के लिए महान हैं. आप उन्हें चाय के रूप में शराब बनाना या उन्हें बाजार में आसानी से उपलब्ध कैप्सूल के माध्यम से भस्म कर सकते हैं.

और एक बढ़िया विकल्प लोशन और उत्पादों है कि इन जड़ी बूटियों को रोकने के रूप में लागू करने के उन्हें अपने स्तनों को अधिक पोषक तत्वों को अवशोषित बाह्य में मदद मिलेगी, खरीद है. इस तरह के क्रीम और लोशन अपने वसा कोशिकाओं में वृद्धि, इस प्रकार एक फुलर और राउंडर स्तन के लिए अग्रणी.

स्तन मालिश के लिए जाओ

मालिश बढ़ाने के लिए और अपने स्तन का आकार बढ़ाने का सबसे पुराना और सबसे सस्ता तरीका है. मालिश रक्त परिसंचरण बढ़ जाती है और अधिक पोषक तत्वों में मालिश क्षेत्र के लिए लाता है. बेहतर त्वचा टोन और बेहतर आकार का स्तनों में यह परिणाम है.

आप एक उद्देश्य के लिए एक क्रीम स्तन बढ़ाने की आवश्यकता होगी. आप भी मिठाई बादाम का तेल, इलंग - इलंग आवश्यक तेल की 3 बूँदें और geranium आवश्यक तेल की एक बूंद के 2 चम्मच मिश्रण से अपने खुद के स्तन क्रीम कर सकते हैं.

स्तन अपने स्तनों पर क्रीम या तेल लागू करें.

स्तनों के चारों ओर अपने हाथ और एक परिपत्र गति में स्लाइड उन्हें गर्म. के लिए अपनी उंगलियों को एक साथ रखने के लिए सुनिश्चित करें.

हालांकि अभी भी हलकों में चल रहा है, अपने स्तनों को एक छोटा सा चुटकी.

अपने सबसे लंबे समय तक एक साथ तीन उंगलियों के साथ धीरे त्वचा पर अपने स्तनों के नीचे धक्का और भी मिनट की एक जोड़ी के लिए उन्हें चारों ओर.

हलकों में अपने हाथों को फिर से फिसलने, धीरे धीरे और धीरे से मालिश समाप्त.

No comments:

Post a Comment