Sunday, March 24, 2013

किशोर मेकअप टिप्स


किशोर मेकअप टिप्स


मेकअप अपने प्राकृतिक लग रहा है बढ़ाने के एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. इसलिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि प्रत्येक उपकरण के उद्देश्य के रूप में के रूप में अच्छी तरह से समझ में उन्हें लग रहा है अपने से अधिक भार के बिना उपयोग. यह महत्वपूर्ण है कि युवा लड़कियों के लिए जो कि श्रृंगार जानने के द्वारा मेकअप पहनने के लिए चाहते हैं के लिए बढ़ाने और यह ज़्यादा नहीं करने के लिए है. पीतल की मूल छू त्वचा टोन के सभी प्रकार के लिए अच्छी तरह से लग रहा है. एक bronzing पाउडर का प्रयोग करने के लिए आप एक bronzing देखो दे. एक आड़ू या गुलाबी आँख छाया गहरे भूरे या हरे काजल के साथ प्रयोग करें. रंगों के साथ प्रयोग करें और अपने युवा और आश्चर्यजनक सुंदरता चमकती चलो.

फाउंडेशन स्वर

पता है कि नींव का परम उद्देश्य के लिए त्वचा की रक्षा करने के लिए है. युवा लड़कियों के लिए नींव आमतौर पर आवश्यक नहीं है, लेकिन अगर आप इसे उपयोग करना चाहते हैं, आप रंग है कि आपकी त्वचा टोन वास्तव में मैच होगा ले सकता है.

स्कूल लड़की श्रृंगार

एक आदर्श स्कूल के श्रृंगार के लिए पहनने सरासर और प्राकृतिक लग उपयोग करें. नेत्र छाया छाया अच्छा लग रहा है कि बैंगनी तरह पस्टेल, गुलाबी या नीले रंग का प्रकाश कर रहे हैं, आप भी प्लम, एक काले या भूरे रंग छाया के साथ धुएँ के रंग का लग सकता है. प्रकाश आंख और धुएँ के रंग का लगता है के लिए अंधेरे मैट लिपस्टिक पहनने के लिए एक पूरक सरासर लिपस्टिक का प्रयोग करें. काजल के लिए एक पूर्ण आँख ग्लैमर जोड़ने के लिए उपयोग किया जा सकता है.

शाम को पहनने श्रृंगार

प्रोम, रात के खाने की तारीख या बस Bar Hopping की तरह शाम के अवसर के लिए मेकअप के लिए बाहर खड़े रंगों का उपयोग करें. पूरी आंख ढक्कन से भौंह के लिए क्षेत्र के लिए सफेद या क्रीम की तरह आँख छाया के हल्के रंगों का प्रयोग करें, और फिर भूरे, काले या के रूप में संभव के रूप में दिखाई दे आंख के क्रीज बेर के रूप में काले रंग के साथ इसके विपरीत मिश्रण. जब तक आप एक छोटे से गॉथिक देखना चाहता था अधिभार कभी इन अनुप्रयोगों. पूरक काजल और लिपस्टिक के साथ करते हैं, एक झिलमिलाता छाया होंठ के लिए अच्छा लगेगा. एक और सही शाम मेकअप चेहरे और शरीर के लिए चमक का उपयोग कर रहा है. रात चमक के बाहर एक सही खड़ा है, होंठ चमक या लिपस्टिक है कि एक चमकती स्पार्कलिंग या shimmers या चमकती का एक अच्छा ग्लैमर के साथ भी एक आँख छाया का उपयोग करें.

ब्लशर रंग

लाल की रंगों है कि आप चुन सकते हैं कई कारकों पर निर्भर कर रहे हैं. चाहे आपकी त्वचा टोन प्रकाश, मध्यम या अंधेरा है, आप रंग की तीव्रता से संबंधित है कि आप का उपयोग करना चाहिए और सुनिश्चित करें कि यह अपनी लिपस्टिक का पालन करना होगा. लाल रंग ही छाया की जरूरी नहीं हो, लेकिन यह एक ही परिवार के रंग में होना चाहिए. उदाहरण के लिए, लाल गुलाबी गुलाबी लिपस्टिक लेता है या टैन ब्राउन शरमाना अंधेरे लिपस्टिक के साथ अच्छी तरह से लग रहा है.

अनुप्रयोग युक्तियाँ शरमाना

1. मुस्कान और अपने गाल दौर भाग के सेब ब्रश.

2. स्ट्रोक बाल लाइन की ओर वापस मिश्रण होना चाहिए.

No comments:

Post a Comment