Sunday, March 24, 2013

घर के बनाये हुए चेहरे मास्क


घर के बनाये हुए चेहरे मास्क



अगली बार जब आप एक विज्ञापन है कि आप राजी करने के लिए एक या आपके चेहरे के लिए एक cleanser क्रीम खरीदने देखते हैं, यह एक विज्ञापन 'ठंडे कंधे' दे बात कर सकते हैं. विज्ञापन में कुछ भी नहीं है, लेकिन एक विपणन नाटक है, और इसके लिए गिरने से, आप केवल एक उत्पाद है कि आप के लिए कुछ भी नहीं कर सकते हैं खरीद हो जाएगा. त्वचाविज्ञान 'बुनियादी बातों को देखते हुए, क्या तुम सच में इन उत्पादों के किसी की जरूरत नहीं है एक चमक चेहरे को पाने के. तुम सब करना है यह प्राकृतिक रखने के लिए और सुनिश्चित करें कि यह उस तरह रहता है. आपके चेहरे पर प्राकृतिक सामग्री का प्रयोग इतना सुरक्षित और एक बहुत अधिक प्रभावी है. महिलाओं को जो इस पृथ्वी के चेहरे सदियों पहले चला गया के बारे में सोचो, वे एक 'Garnier' या 'ल' ओरियल 'नहीं है, किया था, लेकिन वे अभी भी अपनी सुंदरता के लिए प्रसिद्ध थे. क्या आपको नहीं लगता है कि इस तथ्य से सीखने के लिए एक सबक है? ठीक है, वहाँ निश्चित रूप से है! घर सौंदर्य मास्क के लिए सभी प्राकृतिक व्यंजनों की खोज पर पढ़ें. इन व्यंजनों को केवल आप बेहतर देखने के लिए नहीं मदद, लेकिन भी मदद से आप के रूप में अच्छा रहने के लिए देख के रूप में आप चाहते हैं.
घर का बना चेहरे मास्क व्यंजनों

अंगूर क्लेंसेर
अंगूर cleanser एक स्वाभाविक रूप से ताज़ा मुखौटा है और सबसे अच्छी बात यह है कि यह आसान के आसपास मुखौटा है और महान परिणाम की गारंटी देता है. तुम सब करना है छील है और 2-3 अंगूर विभाजित करने के लिए और अपने चेहरे और गर्दन पर उसी के अंदर रगड़ना. मुखौटा ठंडे पानी के साथ बंद धोने से पहले कुछ मिनट के लिए प्रतीक्षा करें.
नींबू डिलाईट
'नींबू प्रसन्न' मुखौटा रूप में अंगूर cleanser 'के रूप में सुविधाजनक नहीं हो सकता है, लेकिन परिणाम ही है कि बेहतर कर रहे हैं हो सकता है. मारो एक अंडे का सफेद और इसे में आधा नींबू का रस निचोड़, मिश्रण अच्छी तरह से और सभी अपने चेहरे पर मिश्रण लागू. असुविधा शुरू होती है जब आप मुखौटा रात भर रहने के लिए किया है. सुबह में, गर्म पानी के साथ अपना चेहरा धो लो. यह तब होता है जब असुविधा के हर बिट समय के लायक लग रहे हो जाएगा. आप के लिए एक चमक चेहरे की गारंटी है.

सूखी त्वचा विनाशक
इस नकाब के लिए, आप के एक चम्मच पानी में एक चम्मच मक्खन के मिश्रण और अपने चेहरे पर परिणामी मिश्रण लागू होगा. चलो मुखौटा 15-20 मिनट के लिए ठंडे पानी के साथ बंद धोने से पहले रहना. इस 'मुखौटा' के लगातार उपयोग के साथ, तुम्हें पता है कि शुष्क त्वचा वास्तव में एक समस्या की बहुत ज्यादा नहीं है सीखना होगा.

ऑइली स्किन Annihilator
इस नकाब के लिए चुनते हैं तो आपको लगता है कि आपकी त्वचा भी अपनी पसंद के लिए तेल. सादे दही के साथ शराब बनानेवाला है खमीर के एक चम्मच मिश्रण और अपने चेहरे पर इस मिश्रण को लागू करने के द्वारा शुरू करो. गर्म पानी से अपना चेहरा धोने से पहले एक अच्छा 20 मिनट के लिए रुको. ठंडे पानी के साथ अपना चेहरा धोने का पालन करें. यह आपके चेहरे पर pores पास करने में मदद करता है.

आप के लिए अमृत
गर्म पानी के साथ अपना चेहरा धोने के द्वारा शुरू करो. यह खुला pores में मदद करता है. सूखी तौलिया आप का सामना करना है और उसी पर सब शहद लागू. शहद मुखौटा चारों ओर आधे घंटे के लिए रहने दो. बस यह सुनिश्चित करें कि आप पर नकाब के साथ और भी एक छत्रक कहीं नहीं करीब घर के अंदर हो! दूर मुखौटा धोने के लिए गर्म पानी और फिर ठंडे पानी के साथ बंद pores.

बादाम और अंडे एक्स्टसी
यह मुखौटा सूखी त्वचा के साथ निपटने के उद्देश्य के लिए 'एक मुखौटा बाहर खुदी हुई' है. एक अंडा मारो और उसी के लिए बादाम के तेल के एक चम्मच जोड़ने और मिश्रण अच्छी तरह से. आपके चेहरे पर मिश्रण लागू करते हैं और लगभग 15 मिनट के लिए ही छोड़ दें. फिर से ठंडे पानी के साथ मुखौटा कुल्ला करने के लिए एक चमक चेहरे प्रकट. यह मुखौटा सूखी त्वचा के साथ लोगों के लिए आदर्श है और भी तात्कालिक परिणाम यह लगभग हमेशा की गारंटी देता है के लिए विख्यात है.

No comments:

Post a Comment